टीवी एक्ट्रेस एकता कौल ने प्रेग्नेंसी को लेकर किया भावनात्मक पोस्ट, इंस्टाग्राम पर लिखी ये बातें

अभिनेता सुमीत व्यास (Sumeet Vyas) और अभिनेत्री एकता कौल (Ekta Kaul) के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। दोनों लगातार इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में एकता ने एक फोटो शेयर की है,तो आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस एकता कौल ने प्रेग्नेंसी को लेकर किया भावनात्मक पोस्ट, इंस्टाग्राम पर लिखी ये बातें

बॉलीवुड अभिनेता सुमीत व्यास (Sumeet Vyas) और अभिनेत्री एकता कौल (Ekta Kaul) के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। दोनों ने अपनी जिंदगी में जल्द ही नन्हें मेहमान के आने की जानकारी शेयर की है। यह दोनों का पहला बच्चा है जिसके चलते दोनों काफी खुश हैं। उन्होंने बच्चे के नाम से लेकर सारी तैयारियां भी कर ली हैं। फिलहाल, कोरोना वायरस के चलते दोनों काफी सावधानियां बरत रहे हैं और लोगों से मिलना जुलना भी बंद कर दिया है।

एकता कौल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कभी कभी लगता है, बच्चे के साथ-साथ मैं विचारों से भी गर्भवती हूँ! फ़र्क़ इतना है कि मेरा दिमाग़, मेरे गर्भाशय की तरह आकार मैं नहीं बड़ रहा! बल्कि उस छोटी सी जगह में, बढ़ रहे हैं मेरे विचार और मेरी भावनाएँ! और यह विचार और भावनाएँ जन्म दे रहीं हैं “मुझे”......... फिर से !! #pregnancyjourney #एकताराजेंद्रविम्मीकौल।  (ये भी पढ़ें: एक्टर सुमीत व्यास के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, बच्चे के जन्म को लेकर किए कई खुलासे)  

बताते चलें कि पिछले कुछ दिनों से एकता अपने इंस्टाग्राम पर लगातार फोटो शेयर कर रही हैं। इससे पहले अपनी खुशी शेयर करते हुए एकता ने कहा, 'हम न तो किसी को अपने घर आने दे रहे हैं और न ही कहीं बाहर निकल रहे हैं। घर का काम भी हम खुद से ही कर रहे हैं। कोरोना वायरस से ऐसी स्थितियां उत्पन्न नहीं होती तो हमारे लिए चीजें काफी आसान हो जाती। इस समय सुमीत मेरा बहुत ही अच्छे से ख्याल रख रहे हैं। यह मेरे लिए बहुत ही अच्छा है कि वह प्रेगनेंसी के आखिरी महीने में मेरे साथ हैं। नहीं तो वह अपने काम में व्यस्त रहते।'  (ये भी पढ़ें: बचपन में ऐसे दिखती थी मीरा राजपूत, फोटो देखकर अंदाजा लगा पाना है बहुत मुश्किल)   

आगे एकता कहती हैं, 'हम जब भी चेकअप के लिए अस्पताल जाते हैं पुलिस बहुत ही अच्छा व्यवहार करती है। वह हमसे बिना किसी सवाल जवाब किए जाने देती है। हम उम्मीद करते हैं कि परिस्थितियां जल्द ही सामान्य हो जाएंगी।' वहीं सुमीत ने कहा, 'मैं इस समय बहुत ही खुश हूं। हालांकि यह सब ऐसे समय पर हो रहा है इस वजह से मैं थोड़ा नर्वस भी हूं। हमें पूरी उम्मीद है कि जब बच्चे का जन्म होगा तब तक परिस्थितियां काफी हद तक संभल जाएंगी।'

सुमीत ने डिलीवरी डेट और बच्चे के नाम के बारे में किया खुलासा

बता दें कि पिछले दिनों स्पॉटब्वॉय के साथ साक्षात्कार में, अभिनेता से पत्नी एकता की डिलीवरी डेट के बारे में पूछा गया था, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "हम उम्मीद कर रहे हैं कि जून के पहले सप्ताह में हम खुशी का इजहार करेंगे। उम्मीद है, तब तक हालात सामान्य हो जाएंगे।” (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

सुमीत से यह भी पूछा गया कि क्या आप दोनों ने अभी तक किसी भी नाम के बारे में सोचा है, सुमीत ने खुलासा किया कि “अभी हमने कुछ नामों के बारे में सोचा है, इसमें कोई शक नहीं है। हमें अपने पिताजी से बात करने की जरूरत है। वो थोडा कुंडली में विश्वास रखते हैं। उसके बाद, हम फाइनल करेंगे।” चूंकि यह पूरे देश में लॉकडाउन है, इसलिए बाहर निकलना एक चुनौती है तो पत्नी की जांच कैसे कराते हैं। इस पर उन्होंने जवाब दिया, “हम इसके लिए अब तक दो बार बाहर जा चुके हैं। मेरी चाची एक डॉक्टर है और वह उसकी देखभाल कर रही हैं। 

जब, अभिनेता से इस बारे में पूछा गया कि वे एक लड़का चाहते हैं या लड़की? तो सुमीत ने जवाब दिया कि, "किसी दिन हमें लगता है कि यह एक बेटी होने वाली है और फिर कुछ दिन, हमें लगता है कि यह एक बेटा होगा। बेटा या बेटी कुछ भी हो सिर्फ बच्चा स्वस्थ होना चाहिए।” सुमीत का कहना है कि अंत तक अनुमान लगाने में मज़ा आता है। मुझे लगता है कि अगर आप इसे पहले से जानते हैं तो यह मज़ा खत्म हो जाता है।"

सुमीत और एकता सितंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे

बता दें कि सुमीत और एकता सितंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। सुमीत की बात करें तो उन्होंने 'कसम से', 'वो हुए ना हमारे' जैसे टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साथ ही वह 'मेड इन चाइना', 'वीरे दी वेडिंग' और 'आरक्षण' जैसी फिल्मों और 'परमानेंट', 'रूममेट्स', 'ट्रिपलिंग' और 'द वर्डिक्ट' जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। वहीं एकता 'रब से सोना इश्क', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'मेरे आंगन में' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

ध्यान रहे कि इन दिनों कोरोना वायरस के खौफ से सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी सेल्फ आइसोलेशन में हैं। पूरे देश में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन लगा है। बॉलीवुड में सभी फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है, लेकिन घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। वहीं, देशभर में अब तक तकरीबन 7000 मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इतना ही नहीं मौतों की संख्या 200 पार कर चुकी है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.