वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की डेट आई सामने! पढ़ें पूरी डीटेल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी की तारीख सामने आ गई है। आइए आपको बताते हैं कपल की शादी से जुड़ी अहम डीटेल्स।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की डेट आई सामने! पढ़ें पूरी डीटेल

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड व फेमस फैशन डिज़ाइनर नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी की चर्चाएं आजकल जोरों पर हैं। कई रिपोर्ट्स में काफी दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों इसी महीने अलीबाग़ में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अब इन्हीं सबके बीच खबर आ रही है कि ये सेलिब्रिटी कपल आने वाली 24-25 जनवरी के बीच सात फेरे ले सकता है। आइए आपको बताते हैं वरुण और नताशा की शादी से जुड़ी अहम डीटेल्स।

पहले तो ये जान लीजिए कि, एक्टर वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहती हैं। दोनों स्कूल टाइम से ही एक-दूसरे के दोस्त हैं और वरुण पिछले कई सालों से नताशा को डेट भी कर रहे हैं। साल 2020 की शुरुआत में यह लगभग तय माना जा रहा था कि इस साल वरुण धवन और नताशा दलाल एक दूजे के हो जाएंगे और शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मगर कोरोना वायरस की वजह से यह संभव नहीं हो सका था, लेकिन ये उम्मीद जताई जा रही है कि 2021 में वरुण-नताशा हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। (ये भी पढ़ें: परिवार से छुपकर क्रिकेटर सौरव गांगुली ने की थी शादी, डोना के साथ दोबारा लिए थे फेरे)

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन के माता-पिता ने अपने करीबियों और रिश्तेदारों को ई-इन्विटेशन पहले से ही भेज दिए हैं। इन कार्ड्स में 22 से लेकर 25 जनवरी तक प्री-वेडिंग से लेकर वेडिंग सेरेमनी की डेट लिखी हुई है। इसके साथ ही, कपल के घर शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। धवन फैमिली के करीबी सूत्र ने ‘पिंकविला’ को बताया, ‘मुझे ई-इनवाइट मिल चुका है और मैं बहुत खुश हूं कि आख़िरकार ये सब हो रहा है। आपने काफी सेलिब्रिटीज को डेविड धवन के बेटे वरुण धवन की शादी के लिए अलीबाग जाते हुए देखा होगा। ये एक बिग फैट पंजाबी वेडिंग होगी, जिसमें सारी रस्में निभाई जाएंगी।”

अगर शादी के आउटफिट्स की बात करें, तो सूत्रों से ये भी पता चला है कि दुल्हन बनने वाली नताशा ने अपना वेडिंग ऑउटफिट खुद डिज़ाइन किया है। इससे पहले, वो काफी दुल्हनों के इए स्टनिंग ब्राइडल ऑउटफिट्स डिज़ाइन कर चुकी हैं। ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ की एक रिपोर्ट की मानें, तो दोनों की शादी में कोरोना से जुड़े नियमों को ध्यान में रखते हुए सिर्फ 20-25 मेहमान शामिल होंगे। (ये भी पढ़ें: नीतू कपूर को आई अपनी ननद ऋतु नंदा की याद, कहा- 'हमेशा मिस करूंगी')

इससे पहले, वरुण धवन के चाचा व एक्टर अनिल धवन ने भी अपने भतीजे की शादी का हिंट दिया था। दरअसल, जब हाल ही में 'बॉम्बे टाइम्स' ने अभिनेता के पिता डेविड धवन के पास कॉल किया, तो उन्होंने कॉल का जवाब नहीं दिया, लेकिन वरुण के चाचा और अभिनेता अनिल धवन ने शादी की खबर को यह कहते हुए अफवाह करार दिया था कि,'वाह! मैं हैरान हूं कि वे इस महीने शादी कर रहे हैं, और हमें पता नहीं है? क्या वे हमें अंतिम क्षण में आमंत्रित करेंगे?' उन्होंने हंसते हुए कहा था कि, 'इतना रहस्य रख रहे हैं क्या?' (ये भी पढ़ें: रितेश देशमुख की मकर सक्रांति पर बच्चों के साथ पतंग उड़ाने की है प्लानिंग, शेयर कीं बचपन से जुड़ी यादें)

उन्होंने आगे ये भी कहा था, "ये कहानियां लंबे समय से चल रही हैं। पिछले साल चर्चा थी कि दोनों मई में शादी कर रहे थे। जो भी हो, एक परिवार के रूप में हम उसे जल्द ही शादी करने के लिए मना रहे हैं। मुझे लगता है कि यह एक अनुष्ठान है जो आपको समय पर करने के लिए मिला है। इसे लम्बा खींचने का कोई मतलब नहीं है। इसे समय पर करो या फिर मत करो!" जब अनिल से नताशा पर कुछ शब्द बोलने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा था कि, 'एक परिवार को खुश रखने के लिए उसके अंदर सभी गुण हैं। वह बहुत प्यारी लड़की है।'

बीते दिनों, 'फिल्मफेयर' को दिए एक इंटरव्यू में वरुण ने कहा था कि, ''सभी लोग पिछले दो सालों से शादी के बारे में बातें कर रहे हैं। अभी कुछ भी पक्का नहीं है, दुनिया में अभी बहुत अनिश्चितता है, लेकिन अगर चीजें (कोरोना और उसका असर) कम हो जाए तो शायद इस साल हम शादी कर पाएं। मेरा मतलब है, मैं इसके लिए निश्चित रूप से चाहता हूं कि ये जल्द ही हो, लेकिन अभी और ज्यादा निश्चितता होने दें।''

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

वरुण धवन अपनी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के प्रमोशन के लिए करीना कपूर के रेडियो शो 'व्हाट वीमेन वांट' में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी लव लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे। वरुण धवन ने शो में बताया था कि, नताशा ने उनका प्रपोजल स्वीकार करने से पहले कई बार रिजेक्ट कर दिया था, लेकिन वरुण धवन ने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी थी। वरुण धवन ने करीना के चैट शो में बताया था कि नताशा और वह छठीं क्लास में पहली बार मिले थे। हालांकि, उस वक्त वे दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं करते थे। दोनों 11वीं या 12वीं क्लास तक बस एक क्लोज फ्रेंड थे, लेकिन अचानक एक दिन उन्हें एहसास हुआ कि वह नताशा से प्यार करने लगे हैं। वरुण को प्यार का एहसास पहली बार बास्केट बॉल कोर्ट में हुआ था।

एक्टर ने करीना संग बातचीत में बताया था कि, नताशा और वरुण साथ में बास्केट बॉल खेला करते थे। ऐसे में एक बार नताशा येलो टीम में थीं और वह रेड टीम में थे। उन्होंने बास्केट बॉल कोर्ट में लंच ब्रेक के समय नताशा दलाल को वॉक करते हुए देखा। वरुण ने बताया था कि, उसी वक्त वह नताशा से प्यार करने लगे थे। चैट शो के दौरान करीना कपूर ने अनजाने में वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा को उनकी मंगेतर बोल दिया था, जिससे ये तो साफ हो गया कि एक्टर ने गुपचुप तरीके से नताशा के साथ सगाई कर ली है। हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है।

फिलहाल, दोनों की शादी की डेट तो सामने आ चुकी है, लेकिन कपल की फैमिली की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान न सामने आने के चलते हम इन ख़बरों की फिलहाल पुष्टि नहीं करते हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-varundvn)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.