विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में मोबाइल की इजाजत नहीं! पढ़ें पूरी रिपोर्ट

हाल ही में ए​क रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये कहा गया है कि, स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी में मोबाइल फोन पर प्रतिबंध लगाएंगे।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में मोबाइल की इजाजत नहीं! पढ़ें पूरी रिपोर्ट

मौजूदा समय में बॉलीवुड के सबसे चर्चित और पसंदीदा कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भले ही अपने रिश्ते को काफी प्राइवेट रखा है, लेकिन उनका रिश्ता उनके फैंस से छिपा नहीं है। खबर है कि, दोनों दिसंबर महीने की शुरुआत में शादी करने वाले हैं। रोजाना इनकी शादी से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आ रही है। ऐसी ही एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।  

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

पहले तो ये जान लीजिए कि, करीब दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर के पहले हफ्ते में राजस्थान के एक राजशाही किले में भव्य तरीके से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ‘बॉलीवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट की मानें तो, राजस्थान में अपनी भव्य शादी समारोह से पहले कैटरीना-विक्की मुंबई में कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि, उनकी कोर्ट मैरिज अगले हफ्ते तक हो सकती है। करीबी दोस्त का कहना है कि, विक्की और कैटरीना अपनी दो रीति-रिवाजों वाली शाही शादी को बहुत ही सीक्रेट रखना चाहते हैं, इसलिए वो इसे छुपाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के रिश्ते को आयुष्मान खुराना ने किया कंफर्म! इशारे में की डेटिंग की बात)

अब आइए आपको बताते हैं लेटेस्ट रिपोर्ट के बारे में। दरअसल, ‘इंडिया टुडे’ की रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी शादी की रस्म बिना फोन के होगी। गोपनीयता के उद्देश्य से कैटरीना और विक्की शादी में आने वाले मेहमानों पर मोबाइल के लिए प्रतिबंध लगाएंगे।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

एक सूत्र ने वेब पोर्टल को बताया कि, यह जोड़े के लिए एक बड़ा दिन है और इसलिए वह यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि, शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो ऑनलाइन लीक न हो। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि, जोड़े ने गोपनीयता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक टीम नियुक्त की है। कथित तौर पर एक विशिष्ट क्षेत्र के बाद मेहमानों को अपने मोबाइल फोन का उपयोग करने की अनुमति नहीं होगी। इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा दोनों तरफ से परिवार के कई सदस्य शामिल होंगे।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

(ये भी पढ़ें- इस राजशाही किले में होगी कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, करीब 5 लाख रुपए है एक रात का किराया)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल, अली अब्बास जफर जैसे सेलेब्स शामिल हैं। रिपोर्ट की मानें तो, विक्की और कैटरीना ने दिवाली के दिन मुंबई में फिल्म निर्माता कबीर खान के आवास पर रोका समारोह किया था। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

फिलहाल, हमें भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। तो क्या आप भी इसकी प्रतीक्षा कर रहे हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.