विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के वेडिंग वेन्यू का हुआ खुलासा, दिसंबर के पहले हफ्ते में होगी दोनों की शादी

हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के वेडिंग वेन्यू के बारे में बताया गया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के वेडिंग वेन्यू का हुआ खुलासा, दिसंबर के पहले हफ्ते में होगी दोनों की शादी

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरों की चर्चाएं दिन ब दिन तेज होती जा रही हैं। कुछ दिनों पहले आई रिपोर्ट के मुताबिक, बताया गया था कि, कपल दिसंबर 2021 में शादी करने वाला है। इसके साथ ही, कैटरीना के अपनी शादी में डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी का वेडिंग आउटफिट पहनने की भी चर्चाएं थीं। अब दोनों की शादी से जुड़ी एक अन्य रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें विक्की और कैट के वेडिंग वेन्यू के बारे में जानकारी दी गई है।

katrina kaif and vicky kaushal

दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना और विक्की राजस्थान से 30 किलोमीटर की दूरी पर बसे रणथंभौर नेशनल पार्क में स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवारा रिसोर्ट में सात फेरे लेंगे। इसके अलावा, इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि, दोनों दिसंबर के पहले हफ्ते में ही शादी कर लेंगे।

(ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट-रणबीर की शादी पर ताऊ रणधीर कपूर और एक्ट्रेस की मम्मी सोनी राजदान ने दी प्रतिक्रिया)

katrina kaif and vicky kaushal

सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवारा एक 14वें दशक का किला है, जो एक सिक्स सेंसेस सैंक्चुरी और वेलनेस स्पा में बदल दिया गया है। मूल रूप से राजस्थान शाही परिवार के स्वामित्व में, इस किले में एक महल और चारदीवारी के भीतर दो मंदिर शामिल हैं। संरक्षण के प्रयास के हिस्से के रूप में इसकी डिजाइन, 700 साल पहले के एक पुराने युग के माहौल को खूबसूरती से वापस लाती है।

six senses fort barwara

इस दौरान विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल बेटे की शादी की बधाई देने वालों का जवाब नहीं दे रहे हैं। वहीं, कैटरीना के करीबी दोस्त इस वजह से कुछ लोगों की ही कॉल्स उठा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: इरफान पठान और सफा बेग की लव स्टोरी: उम्र में 10 साल के अंतर बावजूद दोनों में है अटूट प्यार)

katrina kaif and vicky kaushal

इसके अलावा, हाल ही में ‘बॉलीवुडलाइफ’ को दिए एक इंटरव्यू में कैटरीना ने विक्की से शादी के रूमर्स के बारे में प्रतिक्रिया दी थी। एक्ट्रेस ने कहा था, “ये एक ऐसा सवाल है, जो मैं पिछले 15 सालों से सुन रही हूं।”

katrina kaif

वहीं, ‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट में कहा गया था, “उनके शादी के आउटफिट्स सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किये जा रहे हैं। वो अभी अपने आउटफिट्स के लिए फैब्रिक चुनने की प्रक्रिया में हैं। कैटरीना ने अपने लहंगे के लिए रॉ सिल्क का कपड़ा चुना है। शादी नवंबर या दिसंबर में होगी।”

(ये भी पढ़ें: डिजाइनर सब्यसाची नए मंगलसूत्र कलेक्शन लॉन्चिंग के लिए मॉडल की बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर हुए ट्रोल)

vicky kaushal and katrina kaif

26 अक्टूबर 2021 की रात को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के ऑफिस अलग-अलग कारों से आते हुए भी स्पॉट किये गए थे। हालांकि, इस दौरान कैटरीना पैपराजी को नजरअंदाज करती नजर आई थीं। वहीं, विक्की फोटोग्राफर्स को थम्स अप दिखाते देखे गए थे। इस दौरान एक्ट्रेस ने ग्रीन शर्ट पहनी हुई थी, जबकि विक्की व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में स्पॉट किये गए थे।

फिलहाल, अभी तक कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी की किसी भी खबरों पर पुष्टि नहीं की है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।   

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.