विक्की कौशल ने 'KWK 7' में किया खुलासा, बताया- 'कैटरीना से शादी के बाद वेडिंग मीम्स भेजते थे दोस्त'

फिल्म मेकर करण जौहर के शो में एक्टर विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगे, जहां वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करेंगे। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

विक्की कौशल ने 'KWK 7' में किया खुलासा, बताया- 'कैटरीना से शादी के बाद वेडिंग मीम्स भेजते थे दोस्त'

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण 7' को लेकर सुर्खियों में हैं। शो के सातवें एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर्स विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं। शो में विक्की अपनी वाइफ व एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) संग शादीशुदा जिंदगी से जुड़े कई बड़े राज खोलते दिखाई देंगे।

katrina

पहले ये जान लीजिए कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 को राजस्थान के रणथंभौर में शाही शादी रचाई थी। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत करण के शो 'कॉफी विद करण' से ही शुरू हुई थी, जब कैटरीना ने कहा था कि, उनकी जोड़ी विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेगी। विक्की को भी ये बात करण के शो में करण ने ही बताई थी। 

vikcy

(यह भी पढ़ें : राघव जुयाल संग डेटिंग की खबरों से चिढ़ीं शहनाज गिल, कहा- 'मीडिया फिजूल बोलती है')

शो की शुरुआत करण जौहर ने विक्की कौशल को कैटरीना कैफ के साथ शादी की बधाई देकर की और बताया कि, उन्हें शादी में न्योता न मिलने का कितना अफसोस है। शो में विक्की कौशल ने अपनी पत्नी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, "यह बहुत अच्छा लगता है। मैं वास्तव में सुलझा हुआ महसूस करता हूं। यह उस साथी को पाने के लिए एक बहुत ही सुंदर एहसास है और मैं उन्हें एक जीवन साथी के रुप में पाकर वास्तव में भाग्यशाली महसूस करता हूं। वह एक अद्भुत आत्मा हैं और सबसे बुद्धिमान हैं। वह बेहद दयालु हैं और मैं उनसे बहुत कुछ सीखता हूं। वह मेरे लिए एक दर्पण की तरह हैं।"

vikcy

विक्की के दोस्त उन्हें उनके वेडिंग मीम्स भेजते थे

करण ने विक्की से उन मीम्स के बारे में बात की, जो उनकी शादी के वक्त खूब वायरल हुए थे। ऐसे में विक्की ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक किस्सा शेयर किया। इसके अलावा विक्की ने ये भी कहा कि, वह सभी मीम्स से वाकिफ हैं।

vikcy

बकौल विक्की, "हमारा दोस्तों का एक ग्रुप था, जहां हर रोज ये सभी मीम्स और फनी ट्वीट्स व मैसेज शेयर होते थे। हम इस पर हंसते थे।" बता दें कि, इनकी शादी की चर्चा इसलिए खूब हुई थी, क्योंकि, कपल ने अंत तक अपने रिश्ते और शादी को गुप्त रखा था।

(यह भी पढ़ें : भारती सिंह बेटे लक्ष्य के साथ गईं नाइट आउट पर, पति हर्ष लिंबाचिया ने दी डिनर पार्टी)

फिलहाल, विक्की कौशल द्वारा किए गए इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.