विंदू दारा सिंह ने बताई एक्स वाइफ फराह नाज़ संग तलाक की वजह, इंटरव्यू में कही ये बात

एक्टर विंदू दारा सिंह का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिमसें एक्टर ने अपनी एक्स वाइफ व एक्ट्रेस फराह नाज़ संग अपने तलाक पर खुलकर बात की है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

विंदू दारा सिंह ने बताई एक्स वाइफ फराह नाज़ संग तलाक की वजह, इंटरव्यू में कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर और पहलवान दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले दिनों एक्टर टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) के कनेक्शन बनकर पहुंचे थे। वहीं, अब एक्टर का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें विंदू दारा सिंह ने अपनी पहली पत्नी व एक्ट्रेस फराह नाज़ (Farah Naaz) संग अपने तलाक की वजह बताई है। साथ ही उन्होंने अपनी सेकेंड हैप्पी मैरिड लाइफ का सीक्रेट भी बताया है। आइए आपको बताते हैं कि एक्टर ने अपने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है।   

naaz

पहले आप ये जान लीजिए कि, विंदू दारा सिंह ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी साल 1996 में गुजरे जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस फराह नाज़ से हुई थी, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabbu) की बड़ी बहन हैं। शादी के एक साल बाद कपल ने अपने घर में बेटे का स्वागत किया। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया था। शादी के कुछ सालों बाद ही फराह और विंदू के बीच तनाव की खबरें सामने आने लगी थीं और फिर दोनों ने साल 2003 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। इसके बाद विंदू ने मॉडल डीना उमराव संग शादी कर ली। शादी के बाद डीना ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया। वहीं, अब विंदू अपनी बेटी और पत्नी डीना संग अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे आज भी करती हैं सुशांत सिंह राजपूत से बात, लेटेस्ट इंटरव्यू में जाहिर किया अपना दर्द)

tabbu

आइए अब आपको एक्टर के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, विंदू दारा सिंह ने 'ई-टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में अपनी दो शादी और मैरिड लाइफ से मिली सीख का जिक्र किया। इस इंटरव्यू में विंदू ने सबसे पहले अपनी पहली शादी के टूटने की वजह बताई। एक्टर ने कहा कि, ‘सिर्फ एक कारण नहीं हो सकता है। लेकिन शादी में देखते हैं कि कई चीजें गलत हो रही हैं, जिन्हें आप महसूस नहीं कर रहे हैं। सिर्फ लाइफ पर एक प्रेशर कुकर की तरह दबाव बनता जाता है।’ इसके आगे अभिनेता ने ये भी बताया कि शादी को खींचना अच्छा क्यों नहीं है? उन्होंने कहा कि, ‘क्यों खींचें? क्यों सौहादपूर्ण तरीके से अलग नहीं हो जाते हैं? लेकिन ये भी सच है कि मैं और फराह हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहेंगे। जब उसे मेरी जरूरत होगी, तो मैं हमेशा आगे आऊंगा और जब मुझे उसकी जरूरत होगी, तो वह भी मेरे लिए खड़ी होगी।’ (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस अंकिता शर्मा ने बताया क्यों बेटे के जन्म को रखा था सीक्रेट, कहा- 'परिवार अंधविश्वासी है')

vindu

वहीं, इस इंटरव्यू में आगे विंदू दारा सिंह से ये भी पूछा गया कि क्या वह आज भी अपनी एक्स वाइफ फराह के टच में हैं या नहीं? इस सवाल का जवाब अभिनेता ने ‘हां’ में दिया और बताया कि उनका बेटा फतेह बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। विंदू ने कहा कि, ‘मैं आज भी उनके संपर्क में हूं, लेकिन ज्यादा नहीं। ऐसा नहीं है कि हम एक साथ खाते-पीते हैं। हम हमेशा एक-दूसरे के बारे में अच्छा सोचते हैं। हमें ये नहीं भूलना चाहिए कि हमारा एक बेटा है। उसके लिए हम टच में रहते हैं। मैं चाहता था कि मेरे बेटे फतेह को इस साल बॉलीवुड में लॉन्च किया जाए, लेकिन कोरोना की वजह से ऐसा हो नहीं पाया। मैंने उसे कई टिप्स भी दिए हैं।’ इसके आगे विंदू ने बताया कि, फराह और तब्बू दोनों मिलकर फतेह को एक्टिंग के टिप्स देती हैं।’ (ये भी पढ़ें: दिशा परमार ने लगाई बॉयफ्रेंड राहुल वैद्य के नाम की मेहंदी, देखें फोटोज)

vindu son

इस इंटरव्यू में विंदू दारा सिंह ने अपनी दूसरी शादी पर भी खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने अपनी पहली शादी से मिली सीख को अपनी दूसरी शादी में अपनाया है। एक्टर ने कहा कि, ‘डीना और मेरी शादीशुदा लाइफ काफी स्मूथ है। ऐसे नहीं है कि हम दोनों एक-जैसे हैं या फिर हम दोनों लड़ते नहीं हैं। लेकिन हम हमारी लड़ाई को अगले दिन तक जाने नहीं देते हैं। हम रात होने से पहले ही हर लड़ाई को बात करके सुलझा लेते हैं।’ वहीं, आखिर में विंदू ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से सीखे तीन सुनहरे नियम के बारे में बताया है। एक्टर के मुताबिक, ‘1. अपनी गलती मानो, 2. इससे सीखें और 3. गलती को दोहराएं नहीं। ये तीन बातें शादीशुदा जिंदगी में जरूरी हैं।’

vindu second wife

फिलहाल, ये तो साफ है कि विंदू अपनी पहली पत्नी फराह नाज़ संग तलाक के बाद भी एक खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं। तो एक्टर के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.