'नामकरण' फेम विराफ पटेल ने सलोनी खन्ना संग रचाई शादी, एक्टर ने दी जानकारी

टीवी एक्टर विराफ पटेल ने एक्ट्रेस सलोनी खन्ना संग शादी कर ली है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'नामकरण' फेम विराफ पटेल ने सलोनी खन्ना संग रचाई शादी, एक्टर ने दी जानकारी

टीवी सीरियल ‘एक बूंद इश्क’ एक्टर विराफ पटेल (Viraf Patell) बैचलर से शादीशुदा हो गए हैं। जी हां, एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस सलोनी खन्ना (Saloni Khanna) से आज यानी 06 मई 2021 को मुंबई के बांद्रा कोर्ट में शादी कर ली है। दोनों ने 20 फरवरी 2021 को सगाई की थी और अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। विराफ ने अपनी शादी की डीटेल्स एक इंटरव्यू में शेयर की हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, विराफ पटेल 5 सालों तक मर्चेंट नेवी में सेलर थे। उन्होंने साल 2005 में ग्रसिम मिस्टर इंडिया का ख़िताब जीता था। एक्टर ने अपना छोटे पर्दे पर डेब्यू सोनी टीवी के सीरियल ‘माही वे’ से किया था। इसके बाद उन्हें लाइफ ओके के सीरियल ‘एक बूंद इश्क’ में मृत्युंजय के किरदार से पॉपुलैरिटी मिली थी। विराफ ने स्टार प्लस के शो ‘नामकरण’ से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। वो आखिरी बार जी5 के सीरियल ‘तैश’ में नजर आये थे। वहीं, सलोनी की बात करें तो उन्होंने ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’, ‘द हार्टब्रेक होटल’, जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है।

(ये भी पढ़ें: हिना खान ने अपने पापा को किया याद, फोटोज शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बातें)

viraf patell

अब आपको बताते हैं एक्टर के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, विराफ ने ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ से हुई बातचीत में बताया कि, “हमने अपने पेरेंट्स और फैमिलीज को मनाया कि वो इन खतरनाक समय में ट्रेवल न करें। तो इस शादी में सिर्फ हम और हमारे तीन दोस्त थे, जो कोर्ट वेडिंग के लिए विटनेस भी थे। उनमें से दो कोविड से दो हफ्ते पहले रिकवर हुए थे और तीसरे वाले ने कोरोना की वैक्सीन की दो डोज ले ली थीं।”

(ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन ने अली गोनी संग डिनर की थ्रोबैक फोटो की शेयर, तो एक्टर ने किया ये कमेंट)

विराफ ने सलोनी को एक रिंग की जगह रबर बैंड दिया और इसकी वजह बताते हुए एक्टर ने कहा, “मैं उनके लिए अंगूठी नहीं ला पाया क्योंकि वो मिल नहीं पाई थी। तो मैंने उनकी रिंग फिंगर में रबर बैंड पहना दी। सलोनी ने इसके आगे बताया, “मैं थोड़ी चिंतित, होपफुल और एक्साइटेड हूं। जितना मैंने सोचा था ये उससे ज्यादा मेमोरेबल था।”

विराफ ने ये भी कहा, “ये हमारी फैमिलीज और हम दोनों के लिए काफी स्पेशल डे था। सेरेमनी भले ही सिंपल थी, लेकिन वो काफी मेमोरेबल थी। हम उम्मीद करते हैं कि हमारे करीब हम पर प्यार और आशीर्वाद बरसाना जारी रखेंगे। हमारे साथ इस स्पेशल मोमेंट के लिए हमारी फैमिली और दोस्त व तीन कूल विटनेस थे। ये बिल्कुल परफेक्ट था।”

विराफ पटेल और सलोनी खन्ना की लव स्टोरी

विराफ पटेल और सलोनी खन्ना की मुलाकात एक ऑनलाइन शो के दौरान हुई थी। एक्टर ने ‘ईटाइम्स’ को दिए अपने इंटरव्यू में बताया था, “जब मैं सलोनी से मिला, मैं उसी समय उसकी तरफ आकर्षित हो गया। कुछ दिनों तक मिलने के बाद, मैंने उसे बता दिया कि मैं उसे पसंद करता हूं और उसे बेहतर तरीके से जानना चाहता हूं। हम दोनों की रिलेशनशिप को 2 साल हो गए हैं। शादी मेरे कुछ समय से दिमाग में थी और सलोनी से मिलने के बाद मुझे एहसास हुआ कि वो मेरे लिए है। हम अपने जीवन में इस नए अध्याय को शुरू करना चाहते हैं। सलोनी सौम्य हैं और हम बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। मैं खुश हूं कि हमने एक-दूसरे को ढूंढा। मैंने अपने घुटनों पर बैठकर उन्हें 20 फरवरी को प्रपोज किया था- ये काफी रोमांटिक था और हम खुश और धन्य महसूस कर रहे हैं।”

(ये भी पढ़ें: शोएब इब्राहिम ने अपने अब्बू का मनाया बर्थडे, मिड नाइट सेलिब्रेशन की शेयर की एक झलक)

फिलहाल, फैंस कपल की शादी की तस्वीरों का जल्द से जल्द इंतजार कर रहे हैं। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.