विवेक अग्निहोत्री ने 18 करोड़ का फ्लैट खरीदने की खबर पर किया कटाक्ष, कही ये बात

हाल ही में, फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने नए घर को खरीदने की रिपोर्ट पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

विवेक अग्निहोत्री ने 18 करोड़ का फ्लैट खरीदने की खबर पर किया कटाक्ष, कही ये बात

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की सफलता के बाद मुंबई में 17.90 करोड़ रुपए का एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

vivek

फिल्म निर्माता ने अपने ट्विटर हैंडल पर खबर का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, “मैं सभी कांग्रेसियों, आपिया और बेरोजगार बॉलीवुडियों का हर दिन मेरे लिए नए अपार्टमेंट बनाने और उन्हें लग्जरी फर्नीचर से सुसज्जित करने के लिए वास्तव में आभारी हूं। मुझे 10 जनपथ से आया सोफा बहुत पसंद आया।"

vivek

इससे पहले कई ऐसी खबरें थीं जिनमें कहा गया था कि विवेक ने अपनी पत्नी पल्लवी जोशी के साथ वर्सोवा के पार्थेनन टावर्स की 30वीं मंजिल पर एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा था, जिसमें तीन कार पार्किंग स्लॉट के साथ 3,258 वर्ग फुट से अधिक का क्षेत्र था। कथित तौर पर इस फ्लैट की कीमत 18 करोड़ रुपए थी। विवेक अग्निहोत्री-पल्लवी जोशी की लव स्टोरी के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

vivek agnihorti-pallavi joshi

इसके अलावा, विवेक ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं, जब एक इजरायली फिल्म निर्माता नादव लापिड ने आईएफएफआई गोवा के समापन समारोह में उनकी फिल्म 'द कश्मीर फाइल' पर विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने इसे चौंकाने वाला, अश्लील के साथ-साथ प्रोपेगंडा भी बताया था। उनकी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए विवेक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, "मैं इन सभी शहरी नक्सलियों और इज़राइल से आए महान फिल्म निर्माता को चुनौती देता हूं, कि यदि वे किसी एक शॉट, घटना या संवाद को साबित कर सकते हैं कि पूरी तरह सच नहीं है, तो मैं फिल्म निर्माण छोड़ दूंगा। कौन हैं ये लोग जो हर बार भारत के खिलाफ खड़े हो जाते हैं?"

इस साल मार्च की शुरुआत में ये फिल्म रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी ​भी थीं। फिल्म की कहानी साल 1990 में घाटी से कश्मीरी पंडितों की हत्याओं के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म को भारत में दर्शकों और आलोचकों द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

the kashmir files

फिलहाल, विवेक अग्निहोत्री की इस प्रतिक्रिया पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.