सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता मां शर्मिला-बहन सोहा को देती थीं गाली, एक्टर ने किया था खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने एक बार अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह के बारे में बताया था कि, कैसे वह उनकी मां शर्मिला टैगोर और बहन सोहा अली खान को गाली देती थीं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता मां शर्मिला-बहन सोहा को देती थीं गाली, एक्टर ने किया था खुलासा

एक समय था, जब अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) बी-टाउन के पावर कपल कहे जाते थे। दोनों ने उम्र और धर्म की दीवारों को तोड़कर एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया था और उन्हें दो प्यारे बच्चों सारा अली खान (एक्ट्रेस) व इब्राहिम अली खान का आशीर्वाद भी मिला था, लेकिन शादी के 13 साल बाद दोनों ने तलाक लेकर अपने रास्ते अलग कर लिए थे। उनका तलाक ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे चर्चित तलाकों में से एक था।

Amrita Singh and Saif Ali Khan

हालांकि, अब सैफ अली खान बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ अपनी जिंदगी में खुश हैं। करीना से उन्हें दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं। वहीं, अमृता सिंह अपने दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ अपनी जिंदगी बिता रही हैं। अमृता भले ही सैफ से कोई वास्ता नहीं रखती हैं, लेकिन सारा और इब्राहिम पिता सैफ की दूसरी पत्नी और बच्चों तैमूर-जहांगीर के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

(ये भी पढ़ें- अमृता सिंह बच्चे पैदा करके सैफ के करियर में नहीं डालना चाहती थीं बाधा, खुद बताई थी वजह)

Saif Ali Khan with Amrita and kids

सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक के कई कारण बताए जाते हैं, लेकिन एक बार सैफ अली खान ने पत्नी अमृता सिंह के बारे में हैरान करने वाला खुलासा किया था। उन्होंने सुभाष के झा के साथ बातचीत में बताया था कि, कैसे उनकी पूर्व पत्नी अमृता उनकी मां शर्मिला टैगोर और बहन सोहा अली खान को गाली देती थीं। एक्टर ने कहा था, “अपनी मां और बहन को हर समय ताने, बेज्जती, और गालियों को सहते हुए देखना, मैं इन से गुजरा हूं। मैं अमृता के साथ कोई टकराव नहीं चाहता। वह मेरे जीवन का एक अभिन्न अंग थीं और रहेंगी। मैं चाहता हूं कि, वह और मेरे बच्चे खुश रहें।”

Amrita Singh and Saif Ali Khan

इसी इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया था कि, तलाक के बाद वह कैसे अपने बच्चों सारा और इब्राहिम को बहुत याद करते हैं, क्योंकि उन्हें अपने बच्चों से मिलने की इजाजत नहीं है। उन्होंने कहा था, “अमृता और मैं अपने अलग-अलग रास्ते पर चले गए हैं। मैं उनके स्थान का सम्मान करता हूं, लेकिन मुझे लगातार क्यों याद दिलाया जा रहा है कि, मैं कितना भयानक पति था और मैं कितना भयानक पिता हूं। मेरे बटुए में मेरे बेटे इब्राहिम की तस्वीर है। जब भी मैं इसे देखता हूं, मुझे रोने का मन करता है। मुझे अपनी बेटी सारा की हर समय याद आती है। मुझे अपने बच्चों से मिलने की अनुमति नहीं है। उन्हें मुझसे मिलने नहीं आने दिया जाता, मेरे साथ रहने की बात तो दूर है।”

Amrita Singh and Saif Ali Khan

सैफ ने अपनी पूर्व पत्नी अमृता को दिए जाने वाले गुजारा भत्ता के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था, “मैं अमृता को 5 करोड़ रुपये देने वाला हूं, जिसमें से मैंने पहले ही उन्हें लगभग 2.5 करोड़ रुपये दे दिए हैं। साथ ही मैं अपने बेटे के 18 साल का होने तक प्रति माह 1 लाख रुपये का भुगतान कर रहा हूं। 'मैं शाहरुख खान नहीं हूं। मेरे पास उस तरह का पैसा नहीं है। मैंने उनसे वादा किया है कि, मैं बाकी पैसे का भुगतान करूंगा और मैं करूंगा, भले ही मुझे मरने तक कड़ी मेहनत करनी पड़े। मैंने विज्ञापन, स्टेज शो और फिल्मों से जो कुछ भी कमाया है, अपने बच्चों के लिए कमाया है। मेरे पास पैसे नहीं हैं। हमारा बंगला अमृता और बच्चों के लिए है।”

Amrita Singh and Saif Ali Khan

(ये भी पढ़ें- सैफ अली खान-अमृता सिंह की लव स्टोरी: जानें पहली मुलाकात से तलाक और एलमिनी तक की पूरी कहानी)

फिलहाल, सैफ अली खान और अमृता सिंह के बीच अतीत में चाहे कुछ भी हुआ हो, वर्तमान में दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.