अदिति प्रभुदेवा के वेडिंग रिसेप्शन में यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित ने की स्टाइलिश एंट्री

हाल ही में, साउथ स्टार यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित ने अभिनेत्री अदिति प्रभुदेवा की शादी के रिसेप्शन में शिरकत की थी। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

अदिति प्रभुदेवा के वेडिंग रिसेप्शन में यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित ने की स्टाइलिश एंट्री

साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार यश (Yash) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फिल्म 'केजीएफ' के माध्यम से यश ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। फिल्मी दुनिया के बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद यश अपनी फैमिली के साथ समय बिताना अधिक पंसद करते हैं, क्योंकि यश का मानना है कि उनकी फैमिली के सपोर्ट के दम पर वह आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं। इतना ही नहीं यश के मुताबिक लेडी लक यानी उनकी वाइफ राधिका पंडित का उनकी कामयाबी में काफी ज्यादा सहयोग रहा है।

yash

हाल ही में, यश ने अपनी पत्नी राधिका के साथ अदिति प्रभुदेवा की शादी के रिसेप्शन में शिरकत की, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। शादी के रिसेप्शन के लिए राधिका ने नेवी ब्लू कलर का सूट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, यश ब्लैक कलर की शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे। एक तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि दुल्हन राधिका के गालों पर किस कर रही है। राधिका और अदिति काफी समय से दोस्त हैं।

yash

yash

yash

कुछ ही समय पहले, अदिति प्रभुदेवा ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। तस्वीरों में दुल्हन क्रीम कलर की सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अदिति ने अपने लुक को ट्रेडिशनल गोल्ड नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और कमरबंद से कंप्लीट किया था। वहीं, उनके दूल्हे ने मैचिंग व्हाइट कलर का कुर्ता और धोती पहना हुआ था। 

yash

yash

बता दें कि राधिका पंडित और यश ने साल 2016 में शादी की थी और मौजूदा समय में कपल के दो बच्चे हैं, जिनमें बेटी आयरा और बेटा यथर्व हैं। राधिका पंडित और यश की लव स्टोरी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है। यश और राधिका पंडित की लव स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें।  

yash

खैर, हम भी अदिति को उनकी शादी की ढेरों बधाइयां देते हैं। फिलहाल, आपको यश और राधिका की स्टाइलिश एंट्री कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.