युवराज सिंह और हेजल की शादी के 6 साल हुए पूरे, कपल ने यादगार तस्वीरों संग विश की एनिवर्सरी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच 30 नवंबर 2022 को अपनी शादी की छठी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर कपल ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

युवराज सिंह और हेजल की शादी के 6 साल हुए पूरे, कपल ने यादगार तस्वीरों संग विश की एनिवर्सरी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और 'सिक्सर किंग' के नाम से मशहूर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) ने 30 नवंबर 2022 को अपनी शादी के 6 साल पूरे कर लिए हैं। दोनों ने साल 2016 में शादी रचाई थी। कपल को एक बेटे ओरियन सिंह कीच का आशीर्वाद प्राप्त है। युवराज और हेजल अक्सर अपने खास मौकों पर सोशल मीडिया पर प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। ऐसे में, जब कपल अपनी शादी के 6 साल पूरे कर चुका है, तो दोनों ने कुछ तस्वीरों के साथ एक-दूसरे को एनिवर्सरी विश की है।

yuvraj singh

30 नवंबर 2022 को शादी की छठी सालगिरह पर युवराज सिंह ने अपनी पत्नी हेजल संग अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कपल थोड़े सीरियस मूड में नजर आ रहा है, वहीं दूसरी तस्वीर में युवी अपना पाउट फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि हेजल उन्हें प्यार से देख रही हैं। हालांकि, यह तीसरी तस्वीर थी, जिसने कुछ ही समय में फैंस का दिल जीत लिया। यह फोटो हेज़ल द्वारा क्लिक की गई एक मिरर सेल्फी थी, जिसमें वह अपने पति युवराज के साथ खड़ी नजर आ रही थीं, जो अपने बेटे ओरियन को गोद में लिए हुए थे। इस तस्वीर में तीनों के चेहरे के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं।

yuvraj singh

yuvraj singh

yuvraj singh

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी 6 बेबी! यहां उन सभी छोटे-बड़े पलों का जिक्र है, जिन्होंने हमारे प्यार को और बढ़ा दिया है। मुझे आपसे अच्छा पार्टनर नहीं मिल सकता था। हैप्पी एनिवर्सरी हेजल कीच।"

yuvraj singh

वहीं, हेजल ने भी दो तस्वीरों के साथ युवराज को एनिवर्सरी की बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा-चौड़ा प्यारा सा नोट भी लिखा है। उन्होंने अपने नोट में लिखा है, ''वह कैसे शुरू हुआ बनाम यह कैसा चल रहा है। पति-पत्नी के रूप में जीवन के 6 साल मुबारक, जिनमें हम सुख-दुःख सब से साथ गुजरे हैं। मैं आपके साथ गर्व से खड़ी हूं, जीवन बहुत साहसिक रहा है, आइए सवारी का आनंद लें।''

yuvraj singh

yuvraj singh

आगे उन्होंने माता-पिता बनने के बाद की अपनी जर्नी पर भी बात की। उन्होंने अपने इस नोट में लिखा, ''अब हम माता-पिता हैं, बड़े और समझदार। जीवन ने हमें एक साथ ला दिया और अब मैं हमेशा के लिए तुम्हारी हूं। मैं तुमसे प्यार करती हूं डियर हसबैंड। यह कविता समाप्त हो गई है, लेकिन जीवन एक साथ शुरू हो गया है।'' जब युवराज सिंह ने बेटे ओरियन संग देखा था 15 साल पुराना मैच, ओरियन का रिएक्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

hezal

फिलहाल, हम भी हेजल और युवराज को शादी की सालगिरह की बधाई देते हैं। तो आपको कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.