आमिर खान पत्नी किरण राव संग एनिवर्सरी मनाने फैमिली वेकेशन पर निकले, बेटी इरा खान ने भी किया ज्वाइन

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले हैं, जिसे उनकी बेटी इरा खान ने भी ज्वाइन किया है। एक्टर की ट्रिप से जुड़ी एक वीडियो भी सामने आई है। आइए देखते हैं वो वीडियो...

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

आमिर खान पत्नी किरण राव संग एनिवर्सरी मनाने फैमिली वेकेशन पर निकले, बेटी इरा खान ने भी किया ज्वाइन

हॉलिडे सीजन आ गया है और लोग अपनी फेवरेट हॉलिडे डेस्टिनेशन में छुट्टियां मनाने के लिए घर से निकल पड़े हैं। हालांकि, इस साल मालदीव बी-टाउन सेलेब्स का सबसे फेवरेट हॉलिडे स्पॉट बनता दिखाई दे रहा है। पिछले 2 महीनों से कई सेलेब्स मालदीव में अपनी छुट्टियां मनाते देखे गए, लेकिन इन सब जगहों से हटके बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने पोरबंदर के लिए निकले हैं। हालांकि, एक्टर के वेकेशन स्पॉट की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है, लेकिन सोर्सेज के मुताबिक ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्टर की वो सीक्रेट डेस्टिनेशन पोरबंदर ही हैं। बताया जा रहा है कि इसके बाद आमिर खान जूनागढ़ में दो-तीन दिन रुककर जंगल सफारी करेंगे।

Aamir Khan with his family

दरअसल, आमिर खान और उनकी वाइफ किरण राव (Kiran Rao) की 15वीं वेडिंग एनिवर्सरी 28 दिसंबर को है, और इसी स्पेशल ओकेजन को अपने बच्चों के संग सेलिब्रेट करने के लिए ये कपल हॉलिडे टूर पर निकला है। इसी के चलते आमिर अपनी बच्चों आजाद राव खान (Azad Rao Khan), इरा खान (Ira Khan) व भतीजे इमरान खान (Imran Khan) और उनकी बेटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस दौरान आमिर एक येलो हूडी, पैंट्स व ब्लैक शूज पहने नजर आए, वहीं एक्टर की वाइफ किरण कैजुअल लुक में दिखाई दीं। दोनों के लाडले बेटे आजाद ने इस दौरान ब्लू जैकेट और ग्रे पैंट्स के साथ मास्क लगाया हुआ था। यहां देखें इससे जुड़ी वीडियो, जो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है। (ये भी पढ़ें: बिग बी की नातिन नव्या ने लेटेस्ट फोटो में छुपाया अपना चेहरा तो रूमर्ड BF मीजान जाफरी ने की ये शिकायत)

इससे पहले, आमिर खान की बेटी इरा खान भी लॉकडाउन का ज्यादातर टाइम अपने पिता, सौतेली मां किरण राव और अपने सौतेली भाई आजाद राव के साथ बिताती नजर आई थीं। 23 मई 2020 को इरा ने आजाद के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें अपना ‘क्वारंटाइन बडी’ बताया था। इरा ने अपने भाई के साथ एक ब्लैक एंड व्ह़ाइट तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके लिप्स ब्राइट रेड नजर आ रहे थे, जबकि आजाद ने इस फ़िल्टर को छुपाने के लिए अपना मुंह हाथों से ढका हुआ था।

Azad Rao Khan with Ira Khan

वहीं, आजाद के 9वें जन्मदिन पर इरा ने अपने बेबी ब्रदर के लिए एक खूबसूरत पोस्ट इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था। इरा ने आजाद के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा था, “क्यूटीपटोटी, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मेरे कूलेस्ट बेबी ब्रदर के लिए जिनसे ज्यादा मैं और कुछ नहीं मांग सकती।” (ये भी पढ़ें: टीना अंबानी ने शेयर की ननद दीप्ति सालगांवकर की फैमिली फोटोज, तस्वीरों में दिखे दोनों परिवार)

इरा के सौतेले भाई हैं आजाद

अभिनेता आमिर खान ने एक्ट्रेस रीना दत्ता से पहली शादी की थी, लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। आमिर और रीना के दो बच्चे हैं, जिनका नाम जुनैद खान और इरा खान है। बाद में आमिर ने 2005 में किरण राव से शादी कर ली, और 2011 में सरोगेसी के जरिए किरण राव को ‘आजाद’ नाम का एक बेटा हुआ। जुनैद और ईरा अपने सौतेले भाई, आजाद के साथ एक सगे भाई बहनों जैसा ही संबंध रखते हैं, और परिवार में कोई नकारात्मक वाइब नहीं है। वे अपने पिता की दूसरी पत्नी, किरण राव के भी काफी करीब हैं।

ऐसे हुई थी आमिर और किरण की मुलाक़ात

एक इंटरव्यू में बात करते हुए आमिर खान ने कहा था कि, "मैं किरण राव से पहली बार 'लगान' फिल्म की शूटिंग के वक्त मिला था। तब किरण बतौर सहायक निर्देशक उस फिल्म के लिए काम कर रही थी। उस समय हमारे बीच न तो कोई रिश्ता था और न ही हम दोस्त थे। वह मेरे लिए बाकी लोगों की तरह ही केवल यूनिट में काम करने वाली आम इंसान भर थी। मैं उनसे दूसरी बार उस वक्त मिला था, जब मेरा तलाक हो चुका था और मैं रीना दत्ता से अलग हो गया था।" (ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिशा वकानी की लव स्टोरीः मयूर पांड्या पर ऐसे आया था एक्ट्रेस का दिल)

इंटरव्यू में आगे अपनी बात रखते हुए आमिर ने कहा था कि, ''तलाक के बाद उस बुरे वक्त में किरण का मेरे पास फोन आया था और मैंने उसके साथ करीब आधे घंटे तक फोन पर बात की थी। जब मैंने अपना फोन रखा तो मैंने मन में ही कहा था कि या अल्लाह! मैं जब उससे बातें करता हूं तो मुझे अंदर से खुशी मिलती है। उसने बातचीत के दौरान मुझे अपनी बातों से बहुत ही ज्यादा प्रभावित किया था।"

Aamir Khan and Kiran Rao

फिलहाल, आमिर खान अपनी फैमिली के साथ एक क्वालिटी टाइम बिताने हॉलिडे के लिए निकल चुके हैं। तो आपको आमिर और किरण की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- viralbhayanikhan.ira)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.