आयुष शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों सलमान खान के बर्थडे पर अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म

अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने 27 दिसंबर को बेटी आयत (Ayat) को जन्म दिया हैं। ऐसे में अर्पिता के पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने बताया कि आखिर क्यों बेटी के जन्म के लिए सलमान खान (Salman Khan) के बर्थडे का दिन ही चुना।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

आयुष शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों सलमान खान के बर्थडे पर अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन यानी 27 दिसबंर को उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने अपनी बेटी का नाम आयत रखा है। हाल ही में आयत (Ayat) के पैदा होने के बाद की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही थी, जिसे सलमान के फैंस समेत बॉलीवुड के स्टार्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, अब अर्पिता हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर अपने घर वापस आ चुकी हैं, जिसके बाद उन्होंने और आयुष ने अपनी बेटी आयत का स्वागत अपने घर पर बेहद ही शानदार तरीके से किया है। इतना ही नहीं, हाल ही में आयुष शर्मा ने इस बात की भी जानकारी दी कि आखिरकार उन्होंने आयत का जन्म सलमान खान के बर्थडे पर ही क्यों करने का प्लान किया।

दरअसल, हिन्दुस्तान टाइ्म्स के मुताबिक आयत के जन्म पर बात करते हुए आयुष शर्मा ने कहा कि अर्पिता की डिलीवरी की तारीख दिसंबर के अंतिम हफ्ते से लेकर जनवरी के शुरुआत तक मिली थी। जब हमने ये बात अपने-अपने परिवार वालों को बताई तो सलमान भाई ने उत्साहित होकर हमसे जन्मदिन का तोहफा मांगा। इसके बाद ये पक्का हुआ कि आयत का जन्म भाईजान के जन्मदिन वाले दिन पर ही होगा। (ये भी पढें: सलमान खान ने दोबारा मामा बनने पर कुछ ऐसे जताई अपनी खुशी, कहा- अब बस बाप बनना बाकी है )

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही आयुष शर्मा ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि भाई के जन्मदिन पर आयत का स्वागत करना बहुत अच्छा शगुन है। सलमान भाई के जन्मदिन पर आयत के जन्म होने से मुझे काफी फायदा है। अर्पिता के इस फैसले से मैं कई पार्टियां देने से बच गया हूं। अर्पिता को वैसे भी बड़ी पार्टियों की आदत नहीं है। मैं सोच रहा था कि मुझे अर्पिता अपने बेटे आहिल और अयात का जन्मदिन मनाने के लिए कितनी और कमाई करनी है।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, एक्टर आयुष शर्मा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने किस तरह से अपनी बेटी आयत का स्वागत धूमधाम तरीके से अपने घर में किया। आयुर्ष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके और अर्पिता के चेहरे पर एक बार फिर माता-पिता बनने की खुशी साफ देखने को मिल रही है। शेयर की गई तस्वीर में आयुष अर्पिता के साथ खड़े होकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। ( ये भी पढ़ें: करीना कपूर-सैफ अली खान संग बर्फीली वादियों में यूं एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही जो वीडियो आयुष शर्मा ने शेयर किया है उसमें आयुष शर्मा का घर बेहद ही खूबसूरत तरीके से सजा हुआ दिख रहा है। घर को रंग-बिरेंगे गुब्बारों से सजाया गया है। आयुष ने बीते सोमवार को अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

इसके बाद एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खान ने भी भांजी आयत की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत। तुम हमारी जिंदगी में खुशियां लेकर आई हो। तुम्हारे आने से हम सबकी लाइफ में एक बार फिर खुशी और प्यार आ गया है।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आयुष शर्मा की अपनी बेटी के साथ एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थी, जिसमें वो आयत के पैदा होने के चंद मिनटों बाद ही उसको प्यार से निहारते हुए नजर आए थे। मालूम हो, आयत के आने से उनके भाई आहिल शर्मा भी बेहद खुश हैं क्योंकि अब वो बड़े भाई जो बन गए हैं। यही नहीं, बहन के आते ही आहिल भी उन्हें काफी प्यार कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

भाईजान यानि सलमान खान के बर्थडे पर आयत का इस दुनिया में आना आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें।

 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.