Happy Birthday Jaya Bachchan: परिवार से दूर हैं जया बच्चन, अभिषेक और श्वेता बच्चन हुए इमोशनल

बॉलीवुड अभिनेत्री से सांसद बनीं जया बच्चन (Jaya Bachchan) का 9 अप्रैल को 72वां जन्मदिन है। अपने 72वें जन्मदिन के मौके पर जया अपने परिवार से दूर हैं। इस मौके पर उनके बच्चों ने उनको कैसे याद किया है? आइए हम आपको बताते हैं...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Happy Birthday Jaya Bachchan: परिवार से दूर हैं जया बच्चन, अभिषेक और श्वेता बच्चन हुए इमोशनल

बॉलीवुड अभिनेत्री से सांसद बनीं जया बच्चन (Jaya Bachchan) का 9 अप्रैल को 72वां जन्मदिन है। अपने 72वें जन्मदिन के मौके पर जया अपने परिवार से दूर हैं। परिवार मुंबई में और वो लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से दिल्ली में फंसी हुई हैं। अपनों से दूर होते हुए उन्हें परिवार की कमी का अहसास न हो इसलिए बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन ने अपनी मां के जन्मदिन को इस बार सोशल मीडिया के माध्यम से खास बनाया है, तो आइए आपको बताते हैं कैसे...

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोशल मीडिया पर जया बच्चन की एक फोटो शेयर कर दिल की बात लिखकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। वहीं, बेटी श्वेता (Shweta Bachchan) ने भी एक पुरानी तस्वीर को साझा कर अपना प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा के पहली मुलाकात की तस्वीर आई सामने, यहां देखें)  

अभिषेक ने लिखा इमोशनल पोस्ट

अभिषेक बच्चन ने मां की तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर एक करते हुए लिखा, जैसा कि हर बच्चा आपको यही बताएगा, उनका पसंदीदा शब्द मां होता है। हैपी बर्थडे मां। हालांकि लॉकडाउन की वजह से आप दिल्ली में हैं और हम मुंबई में। हम आपके बारे में सोच रहे हैं और आप हमारे दिल में हैं। आई लव यू! वहीं, श्वेता बच्चन ने एक पुरानी फोटो शेयर कर लिखा- 'मैं अपने साथ आपका दिल लेकर चलती हूं (अपने दिल के अंदर आपका दिल). मैं आपके बिना कुछ भी नहीं हूं (मैं जहां जाती हूं आप साथ होती हैं)। हैप्पी बर्थडे मम्मा. आई लव यू.' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप) 

आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा जया बच्चन ने अपने करियर में एक से एक बेहतरीन किरदार निभाए। साल 1963 में सत्यजीत रे की फिल्म 'महानगर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जया बच्चन कई फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी हैं। वहीं, वर्क बात करें तो अभिषेक के फ्रंट पर की तो उनकी अंतिम फिल्म 'मनमर्जियां' थी। इसमें उनके साथ विकी कौशल और तापसी पन्नू भी थे। वह अनुराग बसु की फिल्म 'लूडो' में दिखाई देंगे। उनके साथ राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा भी होंगे। (ये भी पढ़ें: ये भी पढ़ें: सारा अली खान की ये फोटो देख चक्कर खा जाएंगे आप, अब्बू सैफ अली खान की तीसरी गर्लफ्रैंड भी हैं साथ)  

ध्यान रहे कि इन दिनों कोरोना वायरस के खौफ से पूरा बॉलीवुड सेल्फ आइसोलेशन में हैं। इसी का पालन करते हुए सेलिब्रिटी भी अपने घर में ही समय बिता रहे हैं। लेकिन घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, साथ ही अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं। वहीं, देशभर में अब तक करीब 6000 मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इतना ही मौतों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: अभिषेक बच्चन,श्वेता बच्चन)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.