बच्चन फैमिली की अनदेखी फोटोः नन्हे अभिषेक और श्वेता अपने मम्मी-पापा संग दिख रहे बेहद क्यूट

बाॅलीवुड की पाॅवरफुल फैमिली 'बच्चन फैमिली' की एक अनदेखी फोटो हमारे हाथ लगी है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बच्चन फैमिली की अनदेखी फोटोः नन्हे अभिषेक और श्वेता अपने मम्मी-पापा संग दिख रहे बेहद क्यूट

बी-टाउन के कई ऐसे स्टार किड्स हैं, जो अपने स्टार पैरेंट्स की राह पर चलकर बाॅलीवुड में अपना परचम लहरा रहे हैं। इनमें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी शामिल हैं। अभिषेक भले ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे हों, लेकिन उन्होंने अपने करियर में बहुत स्ट्रगल किया है। सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चन फैमिली की फोटो वायरल होती रहती है। हाल ही में, ऐसी ही एक अनदेखी फोटो हमारे हाथ लगी है। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि, 5 फरवरी 1976 को बच्चन परिवार में जन्मे अभिषेक ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से की थी। इस फिल्म से अभिषेक के अपॉजिट किरदार में नजर आईं करीना कपूर ने भी डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन इसमें अभिषेक की एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था। हालांकि, फिल्म फ्लॉप होने की वजह से उन्हें काफी परेशानियां आईं, लेकिन ‘युवा’, ‘धूम’ व ‘बंटी और बबली’ जैसी फिल्मों से अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के चमकता सितारा बन गए। बॉलीवुड से अब अभिषेक बच्चन ने वेब सीरीज की तरफ भी रुख कर लिया है। (ये भी पढ़ें: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का आलीशान घर है बेहद खूबसूरत, देखें अंदर की तस्वीरें)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो। दरअसल, सोशल मीडिया पर हमारे हाथ बच्चन परिवार की एक अनदेखी तस्वीर लगी, जिसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और उनके बेटा-बेटी अभिषेक और श्वेता नजर आ रही हैं। इस फोटो में अभिषेक बच्चन जहां अपने पिता अमिताभ बच्चन को और श्वेता अपनी मां जया को ट्विनिंग करते हुए देखे जा सकते हैं। ये तस्वीर अभिषेक और श्वेता की बचपन की है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के वो सितारे जो अपने प्राइवेट प्लेन से भरते हैं उड़ान, जानें इनके बारे में)

बिग बी ने बेटे के बर्थडे पर शेयर की थी ये स्पेशल फोटो

बेटे के 45वें जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट हैंडल से खूबसूरत और इमोशनल दो फोटो का एक कोलाज शेयर किया था। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक तरफ अभिषेक बच्चन का बचपन दिखाया गया है और दूसरी तरफ उनके बड़े होने के बाद की तस्वीर है। पहली तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक का हाथ थामे आगे बढ़ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ का हाथ पकड़े आगे बढ़ रहे हैं। इस तस्वीर के जरिए बिग बी ने बाप-बेटे की एक खूबसूरत जर्नी को दिखाया है। इसे शेयर करते हुए अमिताभ ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘मैंने एक बार उसे हाथ पकड़कर रास्ता दिखाया था और अब वह मेरा हाथ पकड़कर मुझे रास्ता दिखाता है।’

एक बार अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए एक बार अभिषेक बच्चन ने बताया था कि उनके पिता ने कभी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी मदद नहीं की। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘सच्चाई ये है मेरे पिता ने कभी किसी को फोन नहीं किया। उन्होंने कभी मेरे लिए कोई फिल्म नहीं बनाई। हालांकि, मैंने उनके लिए एक फिल्म प्रोड्यूस की, जिसका नाम ‘पा’। लोग समझते हैं कि यह एक बिजनेस है, लेकिन आपको नहीं पता कि जब पहली फिल्म फ्लॉप होती है, तो दूसरी फिल्म मिलना मुश्किल हो जाता है।’ (ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर की फैमिली की अनदेखी फोटो: बेहद क्यूट लग रहे हैं छोटे रणबीर और रिद्धिमा, तस्वीर मोह लेगी मन)

फिलहाल, ये तो साफ है कि अभिषेक बच्चन ने अपने करियर को अपने बल पर मजबूत किया है। वैसे, आपको बच्चन फैमिली की ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.