अभिषेक मलिक ने पत्नी सुहानी संग रखा करवा चौथ का व्रत, तस्वीरों में दिखा कपल का स्पेशल बॉन्ड

टीवी एक्टर अभिषेक मलिक की पत्नी सुहानी चौधरी ने करवा चौथ पर अपने हसबैंड के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अभिषेक मलिक ने पत्नी सुहानी संग रखा करवा चौथ का व्रत, तस्वीरों में दिखा कपल का स्पेशल बॉन्ड

करवा चौथ का फेस्टिवल हर कपल की जिंदगी में खुशियां लेकर आता है। हालांकि, अगर आपका शादी के बाद ये पहला करवा चौथ है, तब ये हमेशा काफी स्पेशल होता है। कुछ ऐसा ही टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम एक्टर अभिषेक मलिक (Abhishek Malik) के साथ भी है। उन्होंने अपने जिंदगी के प्यार सुहानी चौधरी (Suhani Choudhary) से 19 अक्टूबर 2021 को शादी करके लाखों दिलों को तोड़ दिया था। अब हाल ही में, सुहानी ने सोशल मीडिया पर अपने पति अभिषेक के साथ अपने करवा चौथ के लुक की तस्वीरें शेयर की हैं।

abhishek malik and suhani choudhary

पहले ये जान लीजिए कि, अभिषेक मलिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सुहानी चौधरी के साथ अपनी वेडिंग सेरेमनी की झलकियां शेयर की थीं। अपनी शादी के लिए सुहानी ने एक आईवरी कलर का लहंगा पहना हुआ था, जिस पर भारी कढ़ाई की गई थी। वहीं, अभिषेक ने भी अपनी वाइफ से मैचिंग कलर की शेरवानी पहनी थी। अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था, “मिस्टर और मिसेज मलिक।”

(ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने करवा चौथ पर दिखाई अपने जयमाला मोमेंट की झलक, शेयर किया शादी का अनदेखा वीडियो)

abhishek malik and suhani choudhary

अब आपको दिखाते हैं सुहानी के करवा चौथ के लुक की फोटोज। दरअसल, करवा चौथ से महज पांच दिन पहले अभिषेक मलिक और सुहानी चौधरी ने एक-दूसरे से शादी कर ली थी। अभी वो अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं। 24 अक्टूबर 2021 को अभिषेक की वाइफ सुहानी ने गोल्डन जरी वर्क के साथ पिंक साड़ी पहने हुए अपनी एक सेल्फी शेयर की है। इस दौरान वो चूड़ा, सिंदूर और मंगलसूत्र में न्यूली मैरिड महिला की वाइब दे रही हैं।  

abhishek malik and suhani choudhary

वहीं, अपनी एक अन्य इंस्टा स्टोरी में सुहानी ने अपने पति अभिषेक मलिक के साथ एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने हसबैंड को टैग करते हुए लिखा, “एक साथ व्रत रख रहे हैं”। अभिषेक को व्हाइट कुर्ता पहने हुए देखा जा सकता है, जिस पर मिरर वर्क किया हुआ है।

(ये भी पढ़ें: यामी गौतम 3 लाख का मंगलसूत्र अपने पहले करवा चौथ पर फ्लॉन्ट करती आईं नजर)

abhishek malik and suhani choudhary

इससे पहले, अभिषेक मलिक ने 21 अक्टूबर 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी सुहानी संग शादी के ख़ास पलों की झलकियां हैं। इस वीडियो में दूल्हे अभिषेक के तैयार होने से लेकर उनकी बारात, वरमाला और फेरों जैसे कई मोमेंट्स को शामिल किया गया है। वीडियो के बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना भी सुना जा सकता है। ये वीडियो काफी प्यारा है। इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा था, “सारा पिंड देखूं खरके होना जिस दिन तेरा मेरा व्याह सोनिया।”

फिलहाल, अभिषेक मलिक और सुहानी चौधरी की जोड़ी वाकई फैंस को कपल गोल्स दे रही है। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.