कोंकणा सेन शर्मा का पति रणवीर शौरी से हुआ तलाक, जानें किसके पास रहेगा बेटा

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) व उनकी पत्नी कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) कानूनी रुप से अलग हो गए हैं। इस खबर ने दोनों के फैंस को हैरान कर दिया है। तो चलिए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

कोंकणा सेन शर्मा का पति रणवीर शौरी से हुआ तलाक, जानें किसके पास रहेगा बेटा

जहां बॉलीवुड के कई सेलेब्स इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है, तो वहीं बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) व उनकी पत्नी कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां! हाल ही में कपल के कानूनी तौर पर अलग होने की खबर सामने आई है, जिसके बाद से दोनों के फैंस काफी हैरान हैं। तो चलिए आपको बताते हैं इस बारे में।

दरअसल, गुरुवार 13 अगस्त 2020 को रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा के तलाक केस की आखिरी सुनवाई पूरी हुई, जिसके बाद कोर्ट ने उनकी तलाक की अर्जी को एक्सेप्ट कर लिया। ऐसे में अब दोनों कानूनी तौर पर पति-पत्नी नहीं रहे। साल 2010 में कपल ने शादी रचाई थी और विवाह के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच मतेभेदों की खबरें सामने आई थी। हालांकि, कभी दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा। (ये भी पढ़ें: तो इस साल नहीं आएगा करीना और सैफ के घर 'नया मेहमान', पिता रणधीर कपूर ने दी जानकारी)

कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने 5 साल अलग रहने के बाद डाली तलाक की अर्जी, जानिए क्या है पूरा मामला

5 साल से रह रहे थे अलग

खबरों की मानें तो साल 2015 से ही रणवीर और कोंकणा एक-दूसरे से अलग रह रहे थे। रणवीर ने फिल्म 'तितली' के ट्रेलर लॉन्च होने के मौके पर सेपरेशन की खबर की पुष्टि की थी। उस वक्त उन्होंने कहा था कि वो अपनी पत्नी कोंकणा के साथ रिश्ते में नहीं हैं। वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक इस केस की सुनवाई 3 अगस्त को होनी थी, लेकिन कुछ कागजी कार्रवाई और ऑनलाइन सुनवाई प्रक्रिया में देरी के चलते 13 अगस्त की तारीख कपल को दी गई थी।

बेटे को लेकर लिया गया ये फैसला

कोंकणा की तरफ से इस केस को क्रांति साठे की बेटी अमृता साठे पाठक ने लड़ा और रणवीर की तरफ से वंदना शाह इस केस की वकील थी। कोंकणा की वकील अमृता ने बताया कि कपल कानूनी रूप से अब अलग हो चुके हैं। दोनों ने आपसी सहमति से इस साल की शुरुआत में तलाक के लिए अर्जी कोर्ट में दाखिल की थी, जिसके बाद इसकी सुनवाई हुई। उन्होंने ये भी बताया कि सारी सुनवाई बेहद सही ढंग से हुईं और कपल ने कोई बखेड़ा खड़ा नहीं किया और अब अलग होने के बाद दोनों ही दोस्त बनकर रहेंगे, इसलिए बेटे को किसी को सेपरेट रूप से नहीं दिया गया है। (ये भी पढ़ें: प्राची तेहलान ने शेयर की सगाई की फोटोज, सामने आई 'इंगेजमेंट रिंग' की तस्वीर)

गुपचुप तरीके से रचाई थी शादी

बडे़ पर्दे पर फिल्म 'पेज 3' से अपनी अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। दोनों की शादी की खबरें तब सामने आईं जब एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की अफवाह उड़ने लगी थी। वहीं दोनों 3 सितंबर 2010 को कोंकणा सेन के मुंबई स्थित घर में सार्वजनिक रूप से शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। बाद में कोंकणा ने ट्विटर पर अपनी शादी की खबर को अपने फैंस के साथ शेयर किया था। (ये भी पढ़ें: अपने बर्थडे पर रोमांटिक हुईं काम्या पंजाबी, पति को किस करती आईं नजर, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें)

Bollywood Celebrities Who Had Secret Wedding Ceremony

बात कपल के वर्कफ्रंट की करें तो दोनों ने 'ट्रैफिक सिग्नल' और 'मिक्स्ड डबल्स' जैसी कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं। फिलहाल, अब ये कपल कानूनी तौर पर अलग हो चुका है और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुका है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.