जब अपनी 4 साल की बेटी के मुंह से 'तलाक' शब्द सुनकर चौंक गई थीं लारा दत्ता, बताया सच

अभिनेत्री लारा दत्ता ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया है कि, कैसे उनकी 4 साल की बेटी इतनी कम उम्र में 'तलाक' के बारे में जानती थी। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

जब अपनी 4 साल की बेटी के मुंह से 'तलाक' शब्द सुनकर चौंक गई थीं लारा दत्ता, बताया सच

एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी काफी अच्छे से बैलेंस किया है। लारा दत्ता जैसे अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सीरियस रहती हैं, वैसे ही वो अपने घर की चीजों का भी खास ख्याल रखती हैं। एक्ट्रेस अपने पति महेश भूपति (Mahesh Bhupathi) और 9 साल की बेटी सायरा (Saira) के साथ रहती हैं।

Lara dutta

(ये भी पढ़ें: जब मुकेश अंबानी मीटिंग में हल करने लगे थे बेटी ईशा के गणित के सवाल, पत्नी नीता ने बताया था किस्सा)

पहले आप ये जान लें कि, लारा दत्ता ने अपने पति महेश भूपति से 16 फरवरी 2011 को शादी रचाई थी। शादी के बाद 2012 में उन्होंने अपनी बेटी सायरा को जन्म दिया था। एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने परिवार की फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनके पति महेश भी अक्सर अपनी पत्नी व बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। इसके साथ ही, लारा अपनी बेटी सायरा के साथ बहुत प्यारा रिश्ता साझा करती हैं।

lara dutta and family

हाल ही में, लारा दत्ता ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के बारे में बताया कि, 'टीवी शो 'फ्रेंड्स' महेश का पसंदीदा शो है और जब सायरा सिर्फ 4 साल की थी, तब महेश इस शो को सायरा के साथ ही देखते थे। एक दिन सायरा खेलते हुए मेरे पास आई और मुझसे कहा, मां मैं खेल रही हूं। ये मेरा घर है, ये तुम्हारा घर है और मैं तलाकशुदा हूं।'

lara dutta and daughter

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर्स की पत्नियों और गर्लफ्रेंड संग की थी टी-पार्टी, फोटोज अब आईं सामने)

लारा को अपनी बेटी के मुंह से 'तलाक' शब्द सुनते ही आश्चर्य हुआ और उन्होंने तुरंत उससे सवाल किया कि, उसे इस शब्द के बारे में किसने बताया। तब उनकी बेटी ने कहा कि, ये उसके पिता यानी महेश भूपति ने उससे कहा था। एक्ट्रेस ने बताया कि, ये सुनने के बाद उन्होंने तुरंत अपने पति महेश से इस बारे में बात की, तो उन्होंने बताया, 'हम 'फ्रेंड्स' देख रहे थे और वह जानना चाहती थी कि, रॉस की तीन बार शादी क्यों हुई थी। तब मैंने उसे तलाक का मतलब बताया था।'

lara dutta and family

फिलहाल, लारा दत्ता और महेश भूपति अपनी बेटी सायरा को लेकर काफी केयरिंग हैं और ये उन दोनों का अपनी बेटी के प्रति चिंता और प्यार देखकर साफ-साफ समझ आता है। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि, वे दोनों कई मायनों में एक अच्छे पैरेंट्स हैं। तो, इस तरह के पैरेंटहुड पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.