आदित्य नारायण ने बेटी त्विषा संग शेयर की पहली फोटो, लाडली के लिए लिखा प्यारा नोट

हाल ही में, अभिनेता-सिंगर आदित्य नारायण ने अपनी बेटी त्विषा के साथ अपनी पहली फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

आदित्य नारायण ने बेटी त्विषा संग शेयर की पहली फोटो, लाडली के लिए लिखा प्यारा नोट

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) अब माता-पिता बनकर काफी ज्यादा खुश हैं। हाल ही में, सिंगर ने अपनी लाडली बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

Aditya Naraya and his wife Shweta Agarwal

पहले ये जान लीजिए कि, आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता ने 24 फरवरी 2022 को एक बेटी को जन्म दिया था। 4 मार्च 2022 को आदित्य ने अपनी शादी की एक फोटो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर करते हुए कहा था, “श्वेता और मैं ये साझा करने के लिए बेहद आभारी हैं कि, ऊपर वाले ने हमें 24.2.22 को एक सुंदर बेटी का आशीर्वाद दिया है।”

(ये भी पढ़ें- अरबाज संग तलाक के बाद सिंगल मदर बनने पर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- 'भयभीत महसूस हुआ')

Aditya Naraya and his wife Shweta Agarwal

10 मार्च 2022 को आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्यारी बेटी त्विषा के साथ पहली तस्वीर साझा की। फोटो में आदित्य ने अपनी बच्ची को अपनी बाहों में पकड़ रखा है। हालांकि, बेबी का चेहरा फोटो में नहीं दिख रहा है, लेकिन पिता का अपनी बेटी के लिए प्यार साफ नजर आ रहा है।

Aditya Narayan with his daughter Tvisha

इस फोटो के साथ आदित्य ने एक प्यारा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, वह सोशल मीडिया से थोड़ा ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आभारी, भाग्यशाली, धन्य! अगले कुछ सप्ताह मैं अपनी एंजल्स के साथ बिताने जा रहा हूं। जल्द ही मिलते हैं डिजिटल दुनिया।”

(ये भी पढ़ें- शिबानी दांडेकर ने बताई फरहान अख्तर से शादी करने की वजह, ननद फराह संग शेयर की फोटो)

इससे पहले, आदित्य नारायण ने ‘सवाल-जवाब’ सेशन में अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया था। एक फैन ने जब आदित्य से उनकी बेटी का नाम पूछा था, तो अभिनेता ने अपनी बेटी का नाम ‘त्विषा नारायण झा’ (Tvisha Narayan Jha) बताया था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “नोट: मैं अकेला था, जो बच्ची के नाम पर शोध कर रहा था, जबकि हर कोई लड़के के नाम की तलाश में व्यस्त था।”

(ये भी पढ़ें- क्या शमिता शेट्टी-राकेश बापट का हो गया ब्रेकअप? कपल ने दी अपनी प्रतिक्रिया)

फिलहाल, आदित्य नारायण अपनी बच्ची के जन्म से बेहद खुश हैं। वैसे, आपको पिता-बेटी की प्यारी फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.