आदित्य सील की गर्लफ्रेंड अनुष्का रंजन से ऐसे हुई थी मुलाकात, एक्टर ने बताया कब करेंगे शादी

बॉलीवुड एक्टर आदित्य सील ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का रंजन के संग रिलेशनशिप को लेकर कई बातें शेयर की हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

आदित्य सील की गर्लफ्रेंड अनुष्का रंजन से ऐसे हुई थी मुलाकात, एक्टर ने बताया कब करेंगे शादी

बॉलीवुड एक्टर आदित्य सील (Aditya Seal) हाल ही में कोरोना के संक्रमण से मुक्त हुए हैं। ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ 2 एक्टर जिनकी पिछले महीने कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, वो ये खबर अपनी मां को बताने से काफी डर रहे थे क्योंकि उनके पिता ने इसी वायरस की चपेट में आकर पिछले साल दम तोड़ दिया था। अब रिकवरी के बाद आदित्य ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि कैसे उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) ने इस फेज से उबरने में उनकी मदद की। साथ ही, एक्टर ने अपने रिलेशनशिप के बारे में भी कई बातें शेयर की हैं।

aditya seal

दरअसल, एक्टर ने ‘ईटाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने कोरोना वायरस के संक्रमण के फेज से लेकर अपने रिलेशनशिप तक कई चीजों के बारे में बात की है। एक्टर ने बताया कि, ‘मेरे जन्मदिन की रात (22 मार्च) को जब मैं अपने दोस्तों के साथ था, तो मुझे कुछ अजीब सा एहसास हुआ, तो मैं पार्टी से जल्दी चला गया। अगले दिन मेरे सिर में काफी तेज दर्द होने लगा और मैंने खुद का टेस्ट कराया। उस दौरान मेरा रिजल्ट निगेटिव था। कुछ दिनों बाद, मैंने रॉकेट गैंग के सेट्स पर अपने को-एक्टर के पॉजिटिव आने के बाद अपना फिर से टेस्ट कराया। रिजल्ट आने तक मैं अपने डिजिटल प्रोजेक्ट पर काम करता रहा। मैं वैनिटी वैन में तैयार हो रहा था और शूट स्टार्ट करने ही वाला था कि तब तक मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी। मैं जल्दी घर गया और खुद को क्वारंटाइन कर लिया।’ (ये भी पढ़ें: मां अमृता और भाई इब्राहिम संग कश्मीर में मस्ती करती दिखीं सारा अली खान, देखें एंजॉय करते हुए फोटोज)

aditya seal

आदित्य ने आगे बताया, “जब मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया, तो मैंने तुरंत ही अपनी बहन को कॉल किया, क्योंकि मुझे पता नही था कि अपनी मां को ये खबर कैसे बतानी है। जब मेरी बहन ने मां को ये खबर दी, तो वो काफी ज्यादा परेशान हो गईं और उनके आंसू निकलने लगे। मैंने अपनी मां से फोन पर बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि मैं ठीक हूं। मेरे अपने घर के एक कमरे में लॉक होने के दौरान, मेरी मां ने मेरी अच्छे से केयर की। उन 14 दिनों में, मैंने उनके आसपास रहना काफी मिस किया, तो निगेटिव टेस्ट होने के बाद सबसे पहले मैंने उनको जोर से गले लगाया था।”

aditya seal and anushka ranjan

एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा, “इस साल हमने अपने बांद्रा स्थित घर को बेच दिया और नए घर में आ गए, जो कि उसी बिल्डिंग में है जहां अनुष्का अपनी फैमिली के साथ रहती है। मुझे अपने काम के दौरान काफी ज्यादा ट्रेवलिंग करनी पड़ती है, तो मैं उन्हें अकेला नहीं रखना चाहता था। मेरी मां की अनुष्का की फैमिली से काफी अच्छी बनती है, तो इस घर में मूव करना काफी सही फैसला था। जब मैं क्वारंटाइन में था, तो मैं खुश था कि मेरी मां के पास अनुष्का और उसकी मां थीं। मेरे क्वारंटाइन के फेज में अनुष्का और मैं फोन कॉल्स के जरिए लगातार संपर्क में थे।” (ये भी पढ़ें: रवीना टंडन ने लाडली बेटी का वीडियो किया शेयर, एग्जाम से पहले कार में डांस करती दिखीं राशा)

aditya seal and anushka ranjan

अनुष्का से अपनी मुलाकात के बारे में शेयर करते हुए एक्टर ने कहा, “अनुष्का और मैं एक-दूसरे से काफी अलग हैं। वो मुझसे ज्यादा मजबूत पर्सनैलिटी हैं। उनकी विचारधारा काफी क्लीयर है और वो काफी अच्छी स्पीकर हैं। हम कई मायनों में अलग हैं, लेकिन एक साथ हम एक-दूसरे के लिए सही हैं। हम साढ़े तीन साल पहले मिले थे। मैं उसकी फैमिली की ओर से होस्ट किए गए इवेंट में आमंत्रित था और यहीं पर मैं उससे पहली बार मिला था। उस दिन हमने काफी बातें की, यहां तक हमने इवेंट ख़त्म होने के बाद तक बात की। इसके बाद हमने साथ में हैंग आउट करना शुरू कर दिया। हमें रिलेशनशिप में आने में थोड़ा टाइम लगा, लेकिन समय के साथ ये हो गया।”

aditya seal and anushka ranjan

आदित्य ने अनुष्का से शादी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा, “हमें सेटल होने से पहले काफी कुछ करना है। अचीव और प्रूव करने के लिए अभी काफी कुछ बचा है। मैं उस समय पर शादी नहीं करना चाहता, जब मैं अपने करियर में जहां हूं वहां पूरी तरीके से संतुष्ट नहीं हूं। हां ये अच्छी तरह से शेप ले रहा है, लेकिन अगर मैं अपनी जिंदगी के उस फेज में एंटर करना चाहता हूं, तो मैं ये तब करना चाहूंगा जब मुझे इसे करने में जल्दबाजी नहीं बल्कि कम्फर्टेबल महसूस हो।” (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर की अपने दूसरे बेटे की तस्वीर, पापा सैफ और भाई तैमूर के साथ दिखे छोटे नवाब)

aditya seal and anushka ranjan

फ़िलहाल, आदित्य के इस इंटरव्यू से तो ये बात तो साफ़ है कि वो अभी अनुष्का संग अपनी रिलेशनशिप को थोड़ा और टाइम देना चाहते हैं। तो आपकी एक्टर के इस इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.