अक्षय कुमार ने अपनी सास डिंपल कपाड़िया के लिए शेयर किया खास पोस्ट, खुद को बताया ‘खुशकिस्मत दामाद’

अभिनेता अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर खुद को ‘खुशकिस्मत दामाद’ बताया है। इस नोट को शेयर करने के पीछे क्या कारण है, आइए आपको बताएं।

img

By Ritu Singh Last Updated:

अक्षय कुमार ने अपनी सास डिंपल कपाड़िया के लिए शेयर किया खास पोस्ट, खुद को बताया ‘खुशकिस्मत दामाद’

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सास डिंपल कपाड़िया (Dimpal Kapadia) से जुड़ा एक पोस्ट शेयर कर प्राउड फील किया है। इस पोस्ट में अक्षय ने अपनी सास डिंपल कपाड़िया के हॉलीवुड फिल्म ‘टेनेट’ का जिक्र करते हुए खुद को ‘गौरवान्वित दामाद’ बताया है। ये पोस्ट हॉलीवुड के फेमस ‘फिल्म मेकर’ क्रिस्टोफर नोलान (Christopher Nolan) और डिंपल कपाड़िया से जुड़ा हुआ है। डिंपल कपाड़िया ने क्रिस्टोफर नोलान की फिल्म‘ टेनेट’ में काम किया है और ये फिल्म इसी शुक्रवार को इंडिया में रिलीज़ हुई है। क्रिस्टोफर द्वारा डिंपल कपाड़िया की तारीफ से अक्षय काफी खुश हैं और खुद को गर्वित महसूस कर रहे हैं। तो आइए आपको बताएं कि अक्षय कुमार ने इस नोट में अपनी सास के लिए क्या कुछ खास लिखा है।

फिल्म ‘टेनेट’ इंडिया में रिलीज करने से पहले क्रिस्टोफर ने इंडियंस के लिए एक वीडियो शेयर कर कहा था कि, “नमस्कार, मैं क्रिस्टोफर नोलन, फिल्म ‘टेनेट’ का निर्देशक हूं। मैं इंडिया के सभी फिल्म प्रशंसकों को नमस्ते कहना चाहता हूं। मैं पूरी तरह रोमांचित हूं कि आपको बड़े पर्दे पर ‘टेनेट देखने का अवसर मिलने जा रहा है।” (इसे भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार यश और राधिका पंडित ने मनाया बेटी आयरा का बर्थडे, सेलिब्रेशन की फोटोज हो रहीं वायरल)

साथ ही क्रिस्टोफर ने अपने हस्ताक्षरित नोट में लिखा है कि, “डिंपल, मैं क्या कह सकता हूं? आपके साथ काम करना एक ख़ुशी की बात है! नायिका 'प्रिया' को दुनिया भर में जीवंत करते देखना शानदार रहा है। आपके महान कौशल,कड़ी मेहनत और अपनी प्रतिभा को उधार देने के लिए धन्यवाद। शुभकामनाएं।”

इस नोट को पढ़ने के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बेहद भावुक हो गए और अपनी खुशी को उन्होंने सोशल मीडिया पर बयां किया है। उन्होंने अपनी मदर-इन-लॉ के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, ''मेरे लिए एक गर्वित दामाद महसूस करने वाला समय है। #ChristopherNolan ने अपनी फिल्म ‘टेनेट’ के रिलीज़ की पूर्व संध्या पर #DimpleKapadia को दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया है। यदि मैं उनकी जगह होता तो शायद हिल भी नहीं पाता, लेकिन #Tetet में उनकी एक्टिंग के जादू को देखकर मां के प्रति मुझे बेहद खुशी और गर्व हो रहा है।” (इसे भी पढ़ें: पति मोहित सहगल के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं सनाया ईरानी, शेयर की लिपलॉक वाली तस्वीर)

हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिंसन और जॉन डेविड वाशिंगटन स्टारर फिल्म टेनेट एक अनोखी कहानी पर आधारित है, जिसमें लीड किरदार को 'वर्ल्ड वॉर-3' को रोकने के मिशन पर भेजा गया है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को मशहूर डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने बनाया है। डिंपल कपाड़िया इस फिल्म में मुंबई की एक हथियार डीलर का रोल निभा रही हैं, जो जॉन ऑलिगार्स आंद्रेई सटोर को दुनिया को खत्म करने से रोकने के लिए जॉन डेविड वाशिंगटन के नायक को अपने मिशन में सहायता करती हैं। इस फिल्म में रॉबर्ट पैटिंसन, एलिजाबेथ डेबिकी, माइकल केन और केनेथ ब्रानघ भी हैं।

वहीं, एक इंटरव्यू में डिंपल कपाड़िया ने नोलन के साथ काम करने को अपने जीवन का सबसे खास और बेहतरीन अनुभव बताया है। उन्होंने ‘पीटीआई’ को दिए इंटरव्यू में कहा कि, “यह सब एक सुंदर सपने की तरह महसूस हुआ। ईमानदारी से कहूं तो मैं ऐसा करते समय खुद को काफी दबाव में महसूस कर रही थी। मैं बहुत तनाव में थी। शूटिंग के वक्त वहां जो कुछ भी चल रहा था मैं तनाव के कारण आनंद नहीं ले पाती थी। लेकिन अब जब मैं उस पल को सोचती हूं तो वह सब मेरे लिए एक खूबसूरत सपना जैसा लगता है। ” (इसे भी पढ़ें: पत्नी सोनाली के बर्थडे पर भावुक हुए अभिनेता सोनू सूद, लिखा- 'मेरा सपोर्ट पिलर होने के लिए धन्यवाद')

फिलहाल अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अपनी सासू मां डिंपल कपाडिया का बखान करते हुए खुद को गौरवान्वित दामाद बताया है। तो डिंपल कपाड़ियां की इस फिल्म के बारे में आपका क्या कहना है? आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें जरूर बताएं और कोई सुझाव हो तो वह भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम : dimplekapadia_fanpage)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.