आलिया भट्ट ने पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट लॉस से फैंस को किया हैरान, यूजर ने कहा- 'लगता नहीं बेबी हो गया'

नई मां आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा कपूर को जन्म देने के एक महीने के भीतर वापस फिट हो गई हैं। प्रेग्नेंसी के बाद वजन कम करने के लिए नेटिजंस ने उनकी सराहना की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आलिया भट्ट ने पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट लॉस से फैंस को किया हैरान, यूजर ने कहा- 'लगता नहीं बेबी हो गया'

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 6 नवंबर 2022 को अपनी बेटी राहा कपूर को जन्म दिया था। लाडली बिटिया रानी का स्वागत करने के करीब 22 दिन बाद आलिया भट्ट ने आखिरकार सार्वजनिक रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और अपने घटे हुए वजन से सभी को चौंका दिया।

alia

दरअसल, 28 नवंबर 2022 को आलिया भट्ट मदर ड्यूटी से कुछ वक्त निकालकर अपनी बहन शाहीन भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचीं। जब मीडिया ने उन्हें स्पॉट किया, तो अभिनेत्री के साथ उनकी मां सोनी राजदान भी थीं। वह नीले रंग की फ्लेयर्ड जींस के साथ एक काले रंग की इनर जोड़ी में बहुत सुंदर लग रही थीं और इसे एक काले श्रग के साथ स्टाइल किया था। अपने बालों को एक साफ बन में बांधकर आलिया ने आउटिंग के लिए गोल्डन हूप इयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, सोनी राजदान ने ब्लैक कलर की मैक्सी ड्रेस चुनी थी। मां-बेटी की जोड़ी ने कैमरे के लिए खुशी-खुशी साथ में पोज़ दिया।

alia

alia

जहां फैंस को नई मां के चेहरे का ग्लो और उनका सिंपल फैशन काफी पसंद आया, तो कुछ नेटिजंस प्रेग्नेंसी के बाद उनके वजन घटाने से प्रभावित हुए। डिलीवरी के एक महीने से भी कम समय में आलिया भट्ट के शानदार ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ करने के लिए पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई। जहां एक यूजर ने लिखा, "मम्मी कुछ ही समय में शेप में वापस आ गई हैं, लेकिन प्रेग्नेंट आलिया हमेशा उनका सबसे खास और खूबसूरत वर्जन रहेंगी।" दूसरे ने कमेंट किया, "लगता नहीं कि बच्चा हो गया, इतना स्लिम।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

alia

alia

alia

alia

इस बीच, जब एक कैमरामैन ने बेटी का नाम राहा कपूर रखने के लिए आलिया की प्रशंसा की, तो उन्होंने पैपराजी के साथ बातचीत की। ऐसा हुआ कि शटरबग्स ने आलिया से कहा कि 'राहा' एक अच्छा नाम है, तो नई मां ने तुरंत जवाब दिया, "बहुत अच्छा है।" आलिया की प्रतिक्रिया बहुत प्यारी थी, जिसने सभी का दिल जीत लिया। यहां देखें वीडियो।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

इससे पहले, 24 नवंबर 2022 को आलिया भट्ट ने अपनी नवजात बच्ची की पहली झलक साझा की थी और उसके अनोखे नाम का खुलासा किया था। फैमिली फोटो में हम रणबीर कपूर को बेबी को पकड़े हुए देख सकते हैं, जबकि आलिया उसे हैरानी के साथ देख रही थीं। फोटो में हम बच्चे की बार्सिलोना जर्सी की एक खूबसूरत फ्रेम की हुई तस्वीर भी देख सकते हैं, जिस पर 'राहा' लिखा हुआ है। अपनी बेटी के अनोखे नाम का अर्थ बताते हुए आलिया ने साझा किया था कि इसे उनकी बुद्धिमान दादी नीतू कपूर ने चुना है, जिसका अर्थ दिव्य पथ, खुशी, आजादी और आनंद होता है। आलिया भट्ट-रणबीर कपूर बेटी के नाम की घोषणा के लिए भी हुए थे ट्रोल, वजह जानने के लिए यहां क्लिक करें।

alia

फिलहाल, आलिया भट्ट के शानदार ट्रांसफार्मेशन पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.