'कॉफी विद करण 7' में आलिया ने उड़ाया सैफ के बेटे इब्राहिम का मजाक, तो यूजर्स ने लगाई फटकार

हाल ही में, कॉफी विद करण के सातवें सीजन का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस आलिया भट्ट सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का मजाक उड़ा रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'कॉफी विद करण 7' में आलिया ने उड़ाया सैफ के बेटे इब्राहिम का मजाक, तो यूजर्स ने लगाई फटकार

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) का टॉक शो 'कॉफी विद करण' का 7वां सीजन जब से शुरू हुआ है, तब से सुर्खियों में बना हुआ है। शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। इस एपिसोड में आलिया ने अपनी शादी से जुड़े कई खुलासे किए थे, लेकिन अब इस एपिसोड का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस शो के होस्ट करण और रणवीर के साथ एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का मजाक उड़ाती हुई नजर आईं।

alia bhatt

बता दें कि, करण के इस शो का पहला एपिसोड अपने मजेदार लम्हों के लिए चर्चा में बना हुआ है। ये एपिसोड काफी एंटरटेनिंग था, लेकिन यहां एक वाकया ऐसा हुआ, जिसने उन लोगों का दिल तोड़ दिया, जो आलिया की तारीफ करते थे। दरअसल, शो के एक राउंड के दौरान, आलिया ने इस बारे में बताया कि, कैसे सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उनके अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए बधाई संदेश भेजा था। हालांकि, आलिया ने जिस तरह इस मैसेज को पढ़ा और जिस तरह करण व रणवीर इस पर हंसे, उसने फैंस को नाराज कर दिया। 

alia bhatt

आलिया मजाकिया अंदाज में इस मैसेज को पढ़ती हैं। वह मैसेज कुछ इस तरह था, ''आपको व्यक्तिगत रूप से मैसेज भेजने के लिए समय निकालना पड़ा...मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि, आप वही लेडी हैं, जिनसे मैं हर बार कुछ सीखता हूं, आप असाधारण हो। आप 'गंगू' के रूप में कमाल हैं और आपको 'रानी' के रूप में देखकर, फिर इस फिल्म को देखकर, यह कहना सही है कि, आप अपने आप को सहजता से ढाल लेती हैं, जैसे पानी आसानी से अपने आपको बर्तन के आकार में ढाल लेता है। बहुत-बहुत अच्छा! देश की बेस्ट एक्ट्रेस।'' यहां देखें वह वीडियो।

(ये भी पढ़ें- विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, अब एक्टर की आई प्रतिक्रिया)

इब्राहिम अली खान के इस मैसेज को सुनने के बाद रणवीर सिंह ने भी उनका मजाक बनाया और कहा, ''ओह शुक्रिया इगी सर, समय निकालने के लिए, आप तो जेफ बेजोस (अमेजन के फाउंडर) से ज्यादा व्यस्त हैं।'' रणवीर के साथ-साथ करण भी इब्राहिम के इस पर्सनल मैसेज पर खूब जोर-जोर से हंसते हैं, जो अब नेटिजन्स को रास नहीं आ रहा है और उन्होंने आलिया को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ज्यादातर यूजर्स ने आलिया पर इब्राहिम की इंग्लिश और उनके प्यारे मैसेज का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है। कुछ यूजर्स ने उन्हें मैनर्स सीखने की सलाह दी, तो कुछ ने उन्हें मतलबी बताया। यहां देखें यूजर्स के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

alia

alia

alia

alia

(ये भी पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक संग मालदीव में कर रही हैं मस्ती, शेयर की रोमांटिक तस्वीर)

जानकारी के लिए बता दें कि, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, रणवीर और आलिया की आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने आलिया की तारीफ में उन्हें यह प्यारा सा मैजेस भेजा था, जिसका आलिया ने सबके सामने मजाक उड़ाया है। हालांकि, आलिया ने संदेश को पढ़ने से पहले कहा था कि, उन्हें यह बहुत प्यारा लगा, इसलिए उन्होंने इसे पढ़ा। 

alia bhatt

(ये भी पढ़ें- पायल रोहतगी ने पति संग्राम संग की अंगूठी ढूंढने की रस्म, तस्वीरों में खुश दिखा नवविवाहित जोड़ा)

तो, जिस तरह से आलिया ने इब्राहिम अली खान के पर्सनल मैसेज को पढ़ा, उस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.