आलिया भट्ट को नहीं पता है अपना बैंक बैलेंस, कहा- 'मेरी मां संभालती हैं मेरे पैसे'

हाल ही में, एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ये खुलासा किया है कि उन्हें बिल्कुल नहीं पता कि उनके बैंक में कितने पैसे हैं। उन्होंने बताया कि उनकी मां सोनी राजदान उनके बैंक बैलेंस को संभालती हैं। आइए बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

आलिया भट्ट को नहीं पता है अपना बैंक बैलेंस, कहा- 'मेरी मां संभालती हैं मेरे पैसे'

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। ऐसे में ‘मॉम-टू-बी’ आलिया इन दिनों काफी खुश हैं। हाल ही में, आलिया को सिंगापुर में ‘टाइम 100 इम्पैक्ट’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। वहीं, आज यानी 5 अक्टूबर 2022 को उनके घर पर बेबी शॉवर फंक्शन भी है।

(ये भी पढ़ें : 'KBC' के मंच पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, 80वें बर्थडे पर सरप्राइज देने पहुंचे अभिषेक और जया)

इन सब के बीच ‘मॉम-टू-बी’ आलिया ने 'CNBC-TV18' से बात करते हुए एक खुलासा किया है कि शादी के बाद यानी अभी भी उनके फाइनेंस की कमान उनकी मां सोनी राजदान के हाथों में है। उनकी मां ही उनके बैंक बैलेंस की केयरटेकर हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

दरअसल, 'CNBC-TV18' को दिए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने फाइनेंस और अपनी फैमिली के बारे में खुलकर बातें कीं। उन्होंने इस बारे में भी बताया कि बीते कुछ सालों में कैसे पैसे को लेकर उनके करीबी रिश्तेदारों में बदलाव हुए हैं। आलिया ने कहा, ''जब मैं छोटी थी, तो निश्चित रूप से पैसे के साथ मेरा रिश्ता पॉकेट मनी तक ही सीमित था। ये पैसे मुझे अपनी मां से मिलते थे, जिसे मैं बहुत सावधानी से सहेजती और कुछ अजीब चीजों पर खर्च करती थी। मुझे याद है कि एक बार हम लंदन गए थे और मेरे पास शॉपिंग के लिए पूरी जर्नी में सिर्फ 200 पाउंड थे। उस समय मैंने पहली बार बाहर जाने पर 170 पाउंड खर्च किए, क्योंकि ये पहली बार था, जब मैंने इतने सारे ब्रांड्स एक साथ देखे थे। मुझे इसकी कोई समझ नहीं थी।''

(ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट की गोद भराई: होने वाली मां पीले रंग की अनारकली में दिखीं बेहद खूबसूरत)

आलिया ने आगे खुलासा किया कि ताउम्र उनकी मां ही उनके फाइनेंस की देखरेख करेंगी। उन्होंने कहा, ''अब भी मेरी मां मेरे पैसे को संभालती हैं। मुझे सच में नहीं पता कि मेरे बैंक में कितना पैसा है, लेकिन मुझे पता है कि मेरी मां अभी तक मेरे पैसे को बहुत अच्छी तरह से संभाल रही हैं। इसलिए पैसे के साथ मेरा रिश्ता इसे बनाने और मेरी मां का संभालने का है।''

(ये भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित ने मुंबई में खरीदा 48 करोड़ का अपार्टमेंट, बालकनी से दिखेगा समुद्र का सुंदर नजारा)

बता दें कि आलिया भट्ट जहां एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वह अपने प्रोफेशनल लाइफ में एक बाद एक बेहद बारीकी से कदम रख रही हैं। दरअसल, आलिया ने अपना एक नया बिजनेस शुरू किया है। उन्होंने 'Nykaa' ब्रांड में इन्वेस्ट कर अपना मैटरनिटी वियर ब्रांड लॉन्च किया है। इसी के साथ वह अपना प्रोडक्शन हाउस ‘इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस’ भी चला रही हैं।

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है। मिक्स रिव्यूज के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस, रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आने वाली हैं। 

खैर, हमें तो बस आलिया के आने वाले बेबी की क्यूट फोटोज का इंतजार है। फिलहाल, आप आलिया की इस बात पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.