आलिया भट्ट ने बहन शाहीन के बर्थडे पर शेयर की ख़ास तस्वीरें, लिखा- 'नहीं पता आपके बिना क्या करूंगी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 28 नवंबर को मनाए गए बहन शाहीन के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तो आइए देखते हैं वो ब्यूटीफुल फोटोज। 

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन के बर्थडे पर शेयर की ख़ास तस्वीरें, लिखा- 'नहीं पता आपके बिना क्या करूंगी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपनी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) के साथ एक खूबसूरत बॉन्डिंग है। यही नहीं, ये एक्ट्रेस शाहीन के साथ अपने ख़ास पलों को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई नजर आती हैं।

इसी कड़ी में आलिया ने 28 नवंबर 2020 को शाहीन का जन्मदिन बेहद ही ख़ास अंदाज में मनाया, जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इन प्यारी फोटोज के साथ आलिया ने अपनी बहन के स्पेशल डे पर ब्यूटीफुल नोट भी लिखा है। इस पोस्ट की पहली तस्वीर में आलिया अपनी बहन के गाल पर किस करती हुई नजर आ रही हैं। ये फोटो दोनों बहनों के बीच अटूट प्यार को बेहद खूबसूरत तरीके से दर्शा रही है। वहीं, दूसरी तस्वीर एक मिरर सेल्फी है, जिसमें आलिया और शाहीन फनी फेस एक्सप्रेशंस बनाती हुई देखी जा सकती हैं। इसके साथ ही फोटो के बैकग्राउंड में काफी ग्रीनरी नजर आ रही है। (ये भी पढ़ें: संजय कपूर ने पत्नी के साथ दूरबीन से देखी थी ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी, अर्जुन कपूर ने किया खुलासा)

इन दो तस्वीरों के अलावा आलिया ने शाहीन के साथ एक बचपन की क्यूट तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में शाहीन अपनी क्यूट सिस्टर के गले में हाथ डाले हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान शाहीन की आंखें बंद हैं, वहीं आलिया उन्हें प्यार से देख रही हैं। 

इन फोटोज के कैप्शन में आलिया ने लिखा, “बचपन से ही आप हमेशा मेरी एंजल रही हैं। आपने मुझे वाकई पंख दिए हैं। हम साथ में बेड और चीजों पर डांस किया करते थे। मुझे ये बात बेहद पसंद थी कि हमारी अपनी एक लेंग्वेज है, जो फल और सब्जियों से भरी हुई है। आपके बिना जिंदगी काफी मामूली है। आपके बिना मेरे पैरों और बाहों की देखभाल कौन करेगा? मुझे पता है कि हम बहनें हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि आप मेरी सोलमेट भी हैं। आप हर पल को बेहतर बनाती हैं। मुझे सच में नहीं पता कि मैं आपके बिना क्या करूंगी।"

इसके आगे शाहीन लिखती हैं, "आप मेरी सब कुछ हैं, स्वीटी। आप मेरी सूरज की किरण हैं और मौसम ख़राब होने पर मेरा छाता भी हैं। मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं, क्योंकि आज वो दिन है जब मैं आपको सेलिब्रेट करती हूं। P.S- आपके जन्मदिन पर मैंने आपको इंप्रेस करने की बहुत कोशिश की...लेकिन मैं लेखक नहीं हूं..सिर्फ आपकी छोटी बहन हूं जो आपसे प्यार करती है।” (ये भी पढ़ें: कोरोना काल में प्रेग्नेंट हुई ये 14 अभिनेत्रियां, सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपने फैंस को गुड न्यूज)

शाहीन ने मां और बहन के साथ मनाया जन्मदिन 

इसके अलावा आलिया ने शाहीन के इस ख़ास दिन के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की हैं। इसमें दोनों बहनों के अलावा उनकी मां सोनी राजदान भी साथ में लंच करते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही तीनों इस स्पेशल डे को ड्रिंक्स के साथ सेलिब्रेट करते हुए भी देखे जा सकते हैं। 

वहीं, शाहीन ने भी एक इंस्टा स्टोरी के जरिए आलिया को थैंक यू कहा है। इस तस्वीर पर शाहीन ने लिखा है, “मुझे वाकई नहीं पता कि मैं आपके बिना क्या करूंगी। सबसे स्पेशल डे के लिए आपका बहुत शुक्रिया। लव यू।”

डिप्रेशन का शिकार थीं शाहीन 

कुछ समय पहले ही शाहीन ने डिप्रेशन पर लिखी किताब को लॉन्च किया था। इस दौरान शाहीन का पूरा परिवार उनके साथ था। इतना ही नहीं आलिया उस वक्त काफी इमोशनल भी हो गई थीं। इसके अलावा ‘राजीव मसंद’ के एक चैट शो में शाहीन ने बताया था कि जब वह 12 साल की थीं तो वो अपनी बड़ी बहन पूजा और छोटी बहन आलिया के साथ एक फोटोशूट पर गई थीं। वहां तीनों बहनों की तस्वीरें क्लिक की जा रही थीं, तभी एक फोटोग्राफर ने आकर शाहीन से कहा कि वह फ्रेम से हट जाएं क्योंकि वह केवल आलिया और पूजा की तस्वीर क्लिक करना चाहता था। इस घटना ने शाहीन को बुरी तरह से हिला दिया था। शाहीन का कहना था कि वो घटना आज भी उन्हें असहज महसूस करवाती है। (ये भी पढ़ें: पहली बार जब ऐश्वर्या राय को बुलाया गया ‘मिसेज बच्चन’, तो कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन)

एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं आलिया और शाहीन 

आलिया और शाहीन एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं। दोनों एक-दूसरे को खूब सपोर्ट करते रहते हैं। इसके अलावा ये दोनों फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट की दूसरी शादी से हुई बेटियां हैं। महेश की पहली शादी कॉलेज फ्रेंड लोरिएन ब्राइट से हुई थी, जिन्होंने बाद में अपना नाम बदलकर किरण भट्ट रख लिया था। इनके दो बच्चे हैं पूजा और राहुल भट्ट। कहा जाता है कि फिल्में बनाते-बनाते उनका अफेयर परवीन बॉबी से हो गया था। इसी वजह से किरण और उनके रिश्ते खराब हुए। हालांकि, दोनों का कभी तलाक नहीं हुआ। बाद में महेश भट्ट ने एक्ट्रेस सोनी राजदान से शादी की। महेश और सोनी की दो बेटियां आलिया और शाहीन भट्ट हैं। आलिया बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं और वह टॉप एक्ट्रेस में शामिल हैं। 

फिलहाल, ये बात तो सच है कि आलिया अपनी बहन के काफी करीब हैं और मौका मिलने पर उनके साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताने की कोशिश करती हैं। तो आपको शाहीन के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.