अल्लू अर्जुन ने अपने दादा को दी श्रद्धांजलि, उनके नाम के स्टूडियो का किया उद्घाटन

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अपने दादा अल्लू रामलिंगय्या की 99 वीं जयंती पर उन्हें एक 'ट्रिब्यूट' दिया है। तो चलिए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

अल्लू अर्जुन ने अपने दादा को दी श्रद्धांजलि, उनके नाम के स्टूडियो का किया उद्घाटन

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की एक्टिंग तो हर किसी ने देखी होगी। वो फिल्मी पर्दे पर जिस किरदार को भी निभाते हैं, उसमें नई जान फूंक देते हैं। फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आता है। अल्लू ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में देकर कामयाबी की कई सीढ़ियां चढ़ी हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक और नया कदम आगे बढ़ाया है और अपने दादा अल्लू रामलिंगय्या को श्रद्धांजलि देते हुए उनके नाम के स्टूडियो का उद्घाटन किया है।

दरअसल, 1 अक्टूबर 2020 को अल्लू अर्जुन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दादा अल्लू रामलिंगय्या की 99 वीं जयंती पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की। इस खास मौके पर अल्लू ने घोषणा की कि, उन्होंने और उनके परिवार ने अपने दादा अल्लू रामलिंगय्या की प्रेममयी स्मृति में 'अल्लू स्टूडियो' बनाने का फैसला किया है। शेयर की गई फोटो में बीच में एक्टर के दादा की तस्वीर रखी हुई देखी जा सकती हैं, और दोनों तरफ परिवार के बाकी लोग खड़े नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: पोती आराध्या ने अमिताभ बच्चन को बताया 'कोरोना वायरस' का असली मतलब, बिग बी रह गए हैरान)

इस फोटो के साथ स्टूडियो बनाने की घोषणा करते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा, '1 अक्टूबर को हमारे प्रिय डॉ. श्री अल्लू रामलिंगय्या की 99 वीं जयंती है। इस अवसर को मनाने और उनकी स्मृति का सम्मान करने के लिए अल्लू परिवार 'अल्लू स्टूडियो' के निर्माण कार्य का उद्घाटन करेगा। हम अपने दादा की विरासत का जश्न मनाते हैं और इस 'अल्लू स्टूडियो' को उन्हें समर्पित करते हैं। आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ, हम 'अल्लू स्टूडियो' के कामों को शुरू करते हैं।' साथ ही उन्होंने एक ऑफिशियल लेटर भी जारी किया, जिसमें ये सारी बातें लिखी हैं।

इसके अलावा अल्लू ने इंस्टाग्राम पर 1 मिनट 32 सेकंड का एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि अल्लू अर्जुन व उनके परिवार के लोग वहां पहुंचे। जहां पर ये स्टूडियो बनना है। वीडियो में देखा जा सकता है कि यहां आकर सभी लोग एक-दूसरे से मिले, जगह का उद्घाटन किया गया, फिर फोटो सेशन हुआ और सबने डॉ. श्री अल्लू रामलिंगय्या को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद भी किया। इस वीडियो के कैप्शन में अल्लू ने लिखा, 'अल्लू स्टूडियो, अल्लू परिवार द्वारा अल्लू स्टूडियो का शुभारंभ।' (ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला व शहनाज की दोस्ती को पूरा हुआ एक साल, ट्विटर पर लिखी एक-दूसरे के लिए खास बातें)

फोटो शेयर कर किया था दादा को याद

30 जुलाई 2020 को अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दादा को याद करते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो के जरिए उन्होंने उस दिन को याद किया था जब उनके सबसे प्यारे दादा ने उन्हें छोड़ दिया था। उन्होंने लिखा था, 'मुझे वो दिन याद है जब उन्होंने हमें छोड़ा था। मैं उस दिन के मुकाबले अब उनके बारे में अधिक जानता हूं। जितना अधिक मैं जीवन में कई चीजों का अनुभव करता हूं, उतना ही मैं उनके प्रयासों, संघर्षों और यात्रा से जुड़ता हूं। हम सभी आज इस स्थिति में हैं, क्योंकि इस गरीब किसान का सिनेमा के प्रति जुनून था।'

अल्लू अर्जुन को पहली बार अपनी पहली फिल्म 'गंगोत्री' (2003) में बड़े पर्दे पर देखा गया था। अपनी पहली फिल्म से ही अल्लू ने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च, 2011 को अपनी लॉन्ग-टर्म गर्लफ्रेंड स्नेहा रेड्डी से शादी कर ली थी। इस जोड़े को 3 अप्रैल 2014 को एक बेटा हुआ जिसका नाम 'अल्लू अयान' है। इसके दो साल बाद 21 नवंबर 2016 को कपल दूसरी बार माता-पिता बना। इस बार अल्लू के घर एक बेटी का आगमन हुआ, जिसका नाम 'अल्लू अरहा' है। (ये भी पढ़ें: पति शाहिद कपूर को मिस कर रही हैं मीरा कपूर, शेयर किया ये खास नोट)

फिलहाल, अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी व बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं और साथ ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं। तो आपको अल्लू द्वारा उनके दादा के प्रति इतना प्यार को देखकर कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Cover and Images Courtesy: Allu Arjun
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.