अंबानी परिवार ने होने वाली बहू राधिका के लिए आयोजित किया 'भरतनाट्यम', देखें इनविटेशन कार्ड की झलक

हाल ही में, हमें सोशल मीडिया पर राधिका मर्चेंट के 'अरंगेट्राम' का इनविटेशन कार्ड मिला है, जो अंबानी परिवार द्वारा आयोजित किया जा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अंबानी परिवार ने होने वाली बहू राधिका के लिए आयोजित किया 'भरतनाट्यम', देखें इनविटेशन कार्ड की झलक

अंबानी परिवार की होने वाली कथित बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वह मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। यही नहीं, राधिका एक क्लासिकल डांसर भी हैं और वह जल्द ही डांस का जलवा बिखेरेंगी।

Radhika Merchant

दरअसल, अंबानी परिवार के एक इंस्टा पेज पर इनविटेशन कार्ड की फोटोज शेयर की गई हैं। ये मर्चेंट और अंबानी परिवार द्वारा आयोजित राधिका मर्चेंट के अरंगेट्राम (भरतनाट्यम) के इनविटेशन कार्ड्स हैं। यह 5 जून को जियो वर्ल्ड सेंटर के 'द ग्रैंड थिएटर' में आयोजित किया जाएगा। पिंक और गोल्डन थीम पर बने इनविटेशन कार्ड्स बेहद प्यारे हैं।

(ये भी पढ़ें- अबराम खान का 9वां जन्मदिन: मां गौरी ने शेयर किया क्यूट वीडियो, बाइक पर बैठे दिखे शाहरुख के लाडले)

राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार के बेहद करीब हैं। राधिका का नाम अनंत अंबानी के साथ काफी समय से जोड़ा जा रहा है। यही नहीं, कई मौकों पर राधिका भी एक परिवार के रूप में अंबानी के साथ खड़ी होती नजर आती हैं। रिपोर्टों के मुताबिक, राधिका और अनंत की सगाई हो चुकी है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Radhika Merchant with Ambani Family

अगर आप नहीं जानते हैं, तो आपको बता दें कि, राधिका बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। वीरेन मर्चेंट ADF फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर होने के साथ-साथ 'एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड' कंपनी के सीईओ और वाइस चेयरमैन भी हैं। वीरेन की दो बेटियां राधिका और अंजलि हैं। वहीं, वीरेन मर्चेंट की पत्नी शैला भी एक बिजनेसवुमन हैं और वो एन्कोर प्राइवेट लिमिटेड में डायरेक्टर हैं। यही नहीं, अंजलि भी इसी कंपनी में बतौर डायरेक्टर काम करती हैं। अंबानी और मर्चेंट परिवार एक-दूसरे के साथ एक खास रिश्ता साझा करते हैं।

Radhika Merchant

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने बच्चों मीशा-जैन के लिए लाया स्वादिष्ट केक, सामने आई झलकियां)

फिलहाल, हमें तो राधिका मर्चेंट के क्लासिकल डांस का बेसब्री से इंतजार है। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.