'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा ने कर ली है सगाई! खुद एक्ट्रेस ने बताई हकीकत

'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा इन दिनों अपनी सगाई और 'बिग बॉस ओटीटी' को लेकर चर्चा में बनी हई हैं। इस बारे में अंजलि का क्या कहना है? आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा ने कर ली है सगाई! खुद एक्ट्रेस ने बताई हकीकत

अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के तौर पर की थी,सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में अपनी जर्नी को लेकर बहुत खुश हैं, इसकी वजह से वो अभी तक सातवें आसमान पर हैं। अंजलि का कहना है कि, ये शो मेरे लिए एक सपने जैसा था। इसी बीच खबर आ रही है कि, अंजलि ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल से सगाई कर ली है। 

anjli arora

दिल्ली की लड़की अंजलि अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के तौर पर की थी, जिसके बाद वो 'कच्चा बादाम' गाने पर एक वीडियो बनाकर फेमस हो गई थीं। इसके बाद वो ओटीटी रियलिटी शो 'लॉक अप' में दिखाई दी थीं। इस शो में उनकी जर्नी को काफी सराहा गया था। इस पर अंजलि का कहना है कि, उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि, उन्हें इतनी सफलता मिल जाएगी। 

anjli arora

'ईटाइम्स' के साथ एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अंजलि ने कहा है, “'लॉक अप' मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा था। मुझे लगा कि, मैं एक रियलिटी शो के लिए तैयार नहीं हूं, लेकिन मैंने इसे कैसे भी किया, क्योंकि ये एक बड़ा अवसर था। शो के बाद इतनी लोकप्रियता मिल जाएगी, ये सब मैंने सोचा भी नहीं था।” आगे अंजलि कहती हैं, ''मेरे लिए 'टिकटॉक' से 'लॉक अप' तक का सफर बहुत मुश्किल था। जब मैं टिकटॉक पर वीडियो बनाती थी, तो कुछ रिश्तेदार मेरे माता-पिता से कहते थे, 'ये वीडियो में डांस करके नाक कटा रही है', लेकिन मेरे माता-पिता हमेशा मेरा साथ देते थे। उन्होंने ये सब नजरअंदाज कर दिया था और आज वो ही रिश्तेदार सेल्फी लेने आते हैं मेरे साथ। मेरे माता-पिता को बहुत गर्व है और मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं।"

anjli arora

बता दें कि, इन दिनों वो अक्सर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और डिजिटल कंटेट क्रिएटर आकाश संसनवाल के साथ नजर आती हैं। चर्चा है कि, दोनों की सगाई हो चुकी है, लेकिन अंजलि ने कहा है कि, उन्होंने सगाई नहीं की है। इस बारे में इसी इंटरव्यू में बताते हुए अंजलि ने कहा, “आकाश मेरे लिए बहुत खास हैं और हमारा एक मजबूत बंधन है। वो निश्चित रूप से मेरे दिल में एक खास जगह रखते हैं, लेकिन हमने सगाई नहीं की है।"

anjili arora

(ये भी पढ़ें- 'सिर्फ तुम' फेम काजल पिसल ने कम उम्र में क्यों की शादी, एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा)

इसके अलावा, जब उनसे 'लॉक अप' शो के दौरान उनकी और शो के विनर रहे मुनव्वर फारूकी की बॉन्डिंग और #MunJali के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि, शो के दौरान हमारे बीच अच्छी दोस्ती थी। वो कहती हैं, “मुनव्वर और मैंने शो में अच्छी बॉन्डिंग शेयर की थी, क्योंकि शो में हमारी उम्र का और कोई नहीं था। हमने पूरे मैच में एक-दूसरे का साथ दिया था। मैंने सोचा ये शुद्ध दोस्ती थी, लेकिन अभी उसको क्या हो गया है, पता नहीं। मैंने शो के बाद कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन सब बेकार। शायद वो कहीं ओर बिजी हैं।"

anjli arora

(ये भी पढ़ें- जब आलिया भट्ट ने किया था अपने बच्चे के नाम का खुलासा, अगर बेटी हुई तो रखेंगी ये नाम)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अंजलि पंजाबी गाने 'Temporary Pyar' और 'Paune 12' में दिखाई दी थीं और अब खबर है कि, वो 'बिग बॉस ओटीटी' में भी नजर आने वाली हैं। इसके बारे में पूछने पर वो कहती हैं, “मैं अभी इसके बारे में कुछ नहीं कह पाऊंगी। आप मुझे शो में देख सकते हैं, शायद नहीं (हंसते हुए)। फैंस के लिए कुछ सरप्राइज तो रहना चाहिए।" इसके साथ ही जब उनसे पूछा गया कि, क्या मुनव्वर भी कर रहे हैं शो?, तो इस बारे में उन्होंने कहा, "मैं उनके बारे में नहीं जानती, लेकिन मेरे पास उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है। अगर मैं उन्हें शो में देखती हूं, तो मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। अगर कोई दोस्ती का हाथ बढ़ाएगा, तो मैं हमेशा उसका स्वागत करुंगी।''

anjli arora

(ये भी पढ़ें- जैस्मिन भसीन के बर्थडे बैश की झलकियां: 3-टियर केक काटते हुए BF अली गोनी पर लुटाया प्यार)

वैसे, हमें तो अब अंजलि के 'बिग बॉस ओटीटी 'में आने का इंतजार है? आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.