अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा 'मेरी जिंदगी ख़त्म हो गई थी'

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत संग ब्रेकअप पर खुलकर बात की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा 'मेरी जिंदगी ख़त्म हो गई थी'

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी फैमिली को छोड़कर किसी को सबसे ज्यादा कष्ट हुआ तो, वो उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हैं। वो आज भी एक्टर को याद कर भावुक हो जाती हैं। वो अंकिता ही थीं, जो सुशांत के निधन के बाद एक्टर की फैमिली की ढाल बनकर खड़ी रहीं। हालांकि, सुशांत के फैंस अक्सर उन्हें अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ लाइफ में मूव ऑन करने के लिए ट्रोल करते रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में इन सभी चीजों पर बात की है।

सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन

पहले ये जान लीजिए कि, सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को उनके बांद्रा स्थित घर में मिला था। इस खबर ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। हालांकि, कई लोगों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि, उनका मर्डर हुआ है। एक्टर की मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए देश की तीन बड़ी एजेंसियां यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), प्रवर्तन निदेशालय (ED) और सीबीआई (CBI) जांच में जुटी हैं, लेकिन अब तक एक्टर की मौत की असल वजह सामने नहीं आई है। (ये भी पढ़ें: अमृता राव ने शेयर किया वीडियो, बेटे वीर को नहलाते और डायपर्स बदलते दिखे आरजे अनमोल)

अब आपको बताते हैं अंकिता के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘बॉलीवुड बबल’ को दिए गए एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा है कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग उन्हें ट्रोल करके उन पर सुशांत को छोड़ने का इल्जाम लगा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने लोगों पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें कैसे पता कि वास्तव में क्या हुआ था? साल 2016 अपने और सुशांत के हुए ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा कि उन्हें लगा था कि उस स्थिति में शांत रहना ही बेहतर है।

एक्ट्रेस ने कहा, “मैं अपने रिश्ते के लिए शांत थी उस टाइम पर, क्योंकि मैं वो नहीं हूं जो अपनी पर्सनल रिलेशनशिप को बाहर लाकर उसका तमाशा बनाऊं।” इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि लोग उन्हें समझ नहीं पा रहे हैं और लोग उन पर सुशांत को छोड़ने का इल्जाम लगा रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रही, लेकिन सुशांत ने अपनी चॉइस क्लियर कर ली थी, उन्हें अपने करियर के साथ आगे बढ़ना था। उन्होंने अपना करियर चुना और मूव ऑन हो गए।” (ये भी पढ़ें: नीति टेलर ने पति परीक्षित बावा के बर्थडे पर मूवी नाइट को किया एंजॉय, फोटो शेयर कर लिखा खास नोट)

अंकिता ने आगे कहा, “लेकिन करीब ढाई साल तक मैं काफी चीजों से डील कर रही थी। मैं माइंड के उस स्टेट में नहीं थी कि मैं तुरंत काम पर जा सकूं। लेकिन मेरी फैमिली ने मुझे सपोर्ट किया। मेरी जिंदगी ख़त्म हो गई थी, मुझे नहीं पता था कि इसके बाद मैं आगे क्या करूं।”

इससे पहले, 1 मार्च 2021 को इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन में अंकिता लोखंडे ने अपनी पोस्ट और डांस वीडियो पर निगेटिव कमेंट्स करने वालों को सलाह दी थी कि अगर उन्हें कोई समस्या है तो वह उन्हें अनफॉलो कर दें। उन्होंने कहा था, 'जो चीजें मुझे अच्छी नहीं लगतीं, मैं उन्हें फॉलो नहीं करती। लेकिन मैं दूसरों के अकाउंट पर जाकर उनको गालियां नहीं देती।' अंकिता लोखंडे ने आगे कहा था कि, 'मेरे लिए ये पचाना बहुत मुश्किल है कि लोग ऐसे क्यों गाली देते हैं और मैंने ऐसा क्या गलत किया। जो लोग मुझपर उंगली उठा रहे हैं, वो मेरे रिश्ते को शायद जानते ही नहीं थे। और अगर इतना ही आपको था प्यार, तो अब क्यों आकर लड़ रहे हो? पहले कहां थे आप लोग, जब हमारी लाइफ में सारी चीजें खत्म हो रही थीं। आज मुझे ब्लेम किया जाता है, पर मेरी कोई गलती ही नहीं है।' (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच ने कैप्चर किया पति हार्दिक और बेटे अगस्त्य का क्यूट मोमेंट, साथ में सोते दिखे दोनों)

अंकिता-सुशांत की लव स्टोरी

आइए अब सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' से एक अलग पहचान मिली थी। दोनों इस शो में 'मानव' और 'अर्चना' के लीड रोल में थे। सुशांत के साथ उनकी केमिस्ट्री न केवल एक हिट-ऑन स्क्रीन थी, बल्कि उनकी रियल लाइफ की लव लाइफ को भी उनके फैंस काफी पसंद करते थे। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार भी हुआ और दोनों का रिलेशनशिप लगभग 6 साल तक चला, लेकिन वो कहते हैं ना कि हर लव स्टोरी का द एंड अच्छा नहीं होता। कुछ ऐसा ही इस कपल के साथ भी हुआ और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

इसके तुरंत बाद सुशांत और अंकिता अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए थे। जहां अंकिता का रिलेशन बिजनेसमैन विक्की जैन से जुड़ गया था। वहीं, कहा जाता है कि सुशांत ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को अपनी गर्लफ्रेंड बनाया था। लेकिन इस बीच 14 जून को हुई सुशांत की मौत ने अंकिता को झकझोर कर रख दिया। हालांकि, समय के साथ सब कुछ सही हो गया है और अब फैंस समेत एक्ट्रेस को भी सुशांत केस में न्याय का इंतजार है।

फ़िलहाल, ये बात तो साफ है कि अंकिता ने सुशांत से बेहद ही सच्चा प्यार किया था। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.