टीम इंडिया की जीत पर अनुष्का शर्मा ने अपने 'प्यार' विराट कोहली के लिए लिखा खास मैसेज

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को दूसरे टी-20 मुकाबले में मात दे दी, जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर पति विराट कोहली के लिए एक ख़ास मैसेज लिखा है। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

टीम इंडिया की जीत पर अनुष्का शर्मा ने अपने 'प्यार' विराट कोहली के लिए लिखा खास मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को इंडियन क्रिकेटर व उनके हसबैंड विराट कोहली (Virat Kohli) की सबसे बड़ी चीयरलीडर माना जाता है। यही नहीं, कई बार ये एक्ट्रेस स्टेडियम में तो कभी सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए विराट के साथ ही पूरी भारतीय टीम का हौसला आफजाई करती नजर आई हैं। इस बार भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टी20 सीरीज में भारत के दूसरा मैच जीतने पर अनुष्का का कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिला।

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर मैच और टी-20 सीरीज अपने नाम कर ली। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ख़ुशी की लहर छा गई और सभी इंडियन क्रिकेट टीम को जीत की बधाइयां देने लगे। (ये भी पढ़ें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का हुआ निधन, दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी हुईं भावुक)

सोशल मीडिया पर बधाइयां देने वालों में से एक नाम एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का भी था, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए पूरी टीम के साथ पति विराट कोहली को जीत की बधाई दी। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने टेलीविज़न की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ब्लू जर्सी में भारतीय टीम अपनी जीत को सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रही है। अनुष्का ने इस तस्वीर पर लिखा है, ‘सीरीज विन और शानदार टीम प्रयास। मेन इन ब्लू।’ एक्ट्रेस ने आगे अपने पति के लिए लिखा है, ‘बधाई हो मेरे प्यार’।

अनुष्का को शीर्षासन कराते नजर आए थे पति विराट

अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं, और उनके घर बहुत जल्द ही नन्हे मेहमान का आगमन होने वाला है। इस दौरान विराट अपनी लविंग वाइफ की ख़ास देखभाल करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले, अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में विराट अपनी प्रेग्नेंट वाइफ की शीर्षासन करने में मदद करते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर कुछ महीने पुरानी है, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “'यह एक्सरसाइज 'हेड्स डाउन' सबसे कठिन एक्सरसाइज में से एक है। P।S- क्योंकि योग मेरी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा है, मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी है कि मैं वो सारे आसन कर सकती हूं जो मैं प्रेग्नेंसी से पहले कर रही थी (एक निश्चित स्टेज के बाद)। ज्यादा मोड़ने और झुकने को छोड़कर सपोर्ट के साथ ऐसे आसन किए जा सकते हैं।” एक्ट्रेस ने आगे लिखा था, “शीर्षासन जो मैं काफी सालों से कर रही हूं, उसको मैंने दीवार और अपने पति के सहयोग से बैलेंस बनाकर किया ताकि एक्सट्रा सेफ्टी रहे। ये मेरे योग टीचर ईफा श्रॉफ की देख-रेख में भी किया गया था जो मेरे साथ इस सेशन में वर्चुअली मौजूद थे। मुझे बेहद ख़ुशी है कि मैं अपनी प्रैक्टिस प्रेग्नेंसी में भी जारी रख सकती हूं।” (ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस शिरीन सेवानी ने बाॅयफ्रेंड उदयन सचान संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज)

अनुष्का कर रही हैं लगातार शूटिंग

दुबई से भारत लौटने के बाद से ही अनुष्का लगातार शूटिंग में बिजी हैं, जिसकी बीते दिनों एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वो शूटिंग के सेट पर नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर उनकी सिग्नेचर स्माइल भी साफ देखी जा सकती है। अनुष्का ने येलो रंग की मिनी ड्रेस पहनी है, और इसके साथ उन्होंने हूप इयररिंग्स व व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए हैं जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। यही नहीं, इस तस्वीर में अनुष्का का नजर आ रहा बेबी बंप भी फैंस को खूब पसंद आया था।

Anushka Sharma

डिलीवरी के वक्त अनुष्का के साथ रहेंगे विराट

वहीं, अपनी लविंग वाइफ अनुष्का की डिलीवरी के वक्त उनका साथ देने के लिए विराट कोहली भी पूरी तरह से तैयार हैं। इसके लिए वो ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद वापस भारत लौट आएंगे और अपनी पत्नी अनुष्का के साथ ही समय बिताएंगे। हाल ही में इस पर बात करते हुए विराट ने कहा है कि वो इस खास समय पर अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं, जिसके बारे में वो पहले ही बीसीसीआई बोर्ड को सूचित कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: रूबीना दिलैक से शादी पर खुलकर बोले अभिनव शुक्ला, कहा ‘मुझे उससे दोबारा प्यार हो गया है’)

इस दिन की थी शादी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 में शादी की थी। इन दोनों ने किसी को अपनी शादी की खबर नहीं लगने दी थी वहीं जब इसकी पहली तस्वीरें सामने आई तो देखकर लोग हैरान रह गए थे। शादी की तस्वीरों में अनुष्का और विराट की जोड़ी बेहद खूबसूरत दिख रही थी। इस जोड़ी की ये खूबसूरती आज भी वैसे ही बरकरार है।

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि अनुष्का और विराट एक-दूसरे के लिए प्यार दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। तो आपको अनुष्का का ये अंदाज कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.