आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा से किया फ्लर्ट, वाइफ की पोस्ट पर लिखा- 'मैं शूट पर क्या गया...'

हाल ही में अभिनेता आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो पर कमेंट के जरिए फ्लर्ट किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा से किया फ्लर्ट, वाइफ की पोस्ट पर लिखा- 'मैं शूट पर क्या गया...'

अपने सुपर अभिनय के दम पर लाखों-करोड़ों दिलों में अपनी जगह बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap Khurrana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में अपनी कई तस्वीरों को मिलाकर एक वीडियो शेयर किया है। इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं इस पर ताहिरा के पति आयुष्मान खुराना ने भी कमेंट के जरिए अपनी प्रति​क्रिया दी है। तो आइए देखते हैं कि आखिर इस फोटो पर आयुष्मान ने क्या कमेंट किया है। 

पहले तो ये जान लीजिए कि, आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप कॉलेज फ्रेंड्स हैं। कई साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 1 नवंबर 2008 को शादी रचाई थी। उस समय आयुष्मान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री नहीं की थी। हालांकि, शादी के बाद आयुष्मान ने इंडस्ट्री में अपने अभिनय के दम पर रुतबा बनाया। ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना के यहां साल 2012 में बेटे विराजवीर और साल 2014 में बेटी वरुष्का का जन्म हुआ था। आयुष्मान और ताहिरा की शादी को भले ही 12 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी दोनों में उतना ही प्रेम है, जितना कि एक न्यू कपल में होता है। ये कपल अक्सर एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करता रहता है। अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो जिस पर एक्टर आयुष्मान खुराना ने कमेंट किया है। (ये भी पढ़ें: प्रिंस नरूला ने अपने बर्थडे पर पत्नी युविका संग किया रोमांटिक डांस, सेलिब्रेशन के वीडियोज आए सामने)

दरअसल, राइटर और फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप ने 23 नवंबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई तस्वीरों को मिलाकर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में ताहिरा को अलग—अलग एंगल से पोज देते हुए देखा जा सकता है।

इसे शेयर करते हुए ताहिरा ने कैप्शन में लिखा, ''बस... हाथों में लिए फोन पर बहुत अधिक समय ... प्लस एक इडिटिंग ऐप ... = बहुत खराब।'' इस कैप्शन के माध्यम से ताहिरा ने बताया है कि बहुत समय देने के बाद भी ये वीडियो बहुत खराब बना है। 

जहां इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं, इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, तो वहीं इस वीडियो पर आयुष्मान खुराना भी खुद को नहीं रोक पाए। उन्होंने कमेंट के जरिए ताहिरा से फ्लर्ट किया है। उन्होंने कमेंट में लिखा है, ''मैं शूट पर क्या गया? तुम कितनी प्यारी लगने लगी हो। यह क्या है?'' फैंस एक्टर के इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं।

इसके पहले 22 नवंबर 2020 को ताहिरा ने अपने कॉलेज के दिनों की एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना अपने दोस्त मनीषा पांडे के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में तीनों दोस्त मुस्कुरा रहे हैं। इस फोटो को शेयर करके ताहिरा ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया था। इसे शेयर करते हुए ताहिरा कश्यप ने कैप्शन के माध्यम से बताया था कि, 'लाल आंखें, सीडी, कॉलरबोन, खुद से फ्रिंजेस स्टाइल किए हुए बाल (जिन्हें पहले फ्लिक्स कहा जाता था) और कभी न थमने वाली हंसी वो भी क्या दिन थे।' (ये भी पढ़ें: येलो फ्लोरल ड्रेस में अनिता हस्सनंदनी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फ्रेंड संग मस्ती कर रहीं एक्ट्रेस)

कपल ने एक-दूसरे को ऐसे विश की थी मैरिज एनिवर्सरी 

अभी हाल ही में 1 नवंबर 2020 को इस कपल की शादी को 12 साल पूरे हुए हैं। ऐसे में अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर इस कपल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर एक-दूसरे को बधाई दी थी। इस खास मौके पर ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति आयुष्मान के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में ताहिरा और आयुष्मान दोनों लोग चश्मा लगाए हुए हैं। फोटो में आयुष्मान खुराना पत्नी ताहिरा कश्यप को अपनी पीठ पर उठाए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए ताहिरा ने कैप्शन में लिखा था, 'और मैं झूठ नहीं बोलती। वह इसी तरीके से मुझे उठाता है! गनी बैग ‘आलू की बोरी’ की स्टाइल में! लेकिन इसी प्यार को मैं प्यार करती हूं।' 

वहीं, इसी तस्वीर को शेयर करते हुए आयुष्मान ने अपनी पत्नी के लिए खास मैसेज लिखा था, उन्होंने लिखा था। ''125 साल पूरे होने का जश्न, शायद और भी, क्योंकि मुझे पता है कि मैं आपको शताब्दियों और लंबे समय से जानता हूं। यह बॉन्ड इस जिंदगी तक सीमित नहीं हो सकता है। आप मेरी साथी, लवर, पर्सनल स्टैंडअप कॉमेडियन, कोच और मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। मैं तुम्हारे साथ पूरी ज़िंदगी गुजारना चाहता हूं। मुझे पता है कि यह बहुत मज़ेदार होगा। हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा कश्यप।'' (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने प्रेग्नेंसी के बाद कैसे घटाया वजन? खुद किया खुलासा)

फिलहाल, आयुष्मान और ताहिरा अपने बच्चों विराजवीर और वरुष्का के साथ काफी खुश हैं, और अपनी लाइफ को खुलकर एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको आयुष्मान खुराना के फ्लर्ट करने का ये तरीका कैसा लगा? हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: आयुष्मान खुराना व ताहिरा खुराना)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.