चारु असोपा की बेटी जियाना को हो गया था डेंगू, अस्पताल से तस्वीर शेयर कर बताई हालत

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा की बेटी जियाना सेन को डेंगू हो गया है। इस मुश्किल समय में अभिनेत्री ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने दिल की बात कही है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

चारु असोपा की बेटी जियाना को हो गया था डेंगू, अस्पताल से तस्वीर शेयर कर बताई हालत

टेलीविजन एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopaइन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। अभिनेत्री की बेटी जियाना को डेंगू हो गया था। चारु ने सोशल मीडिया पर अस्पताल के कमरे से तस्वीरें साझा करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा और अपनी परी की देखभाल करने के लिए कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। इतना ही नहीं, चारु भी काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं, क्योंकि उनकी शादी में दोबारा से समस्या आ गई है।

Charu Asopa

राजीव सेन के साथ चारु असोपा का वैवाहिक जीवन एक रोलरकोस्टर की सवारी रहा है। बहुत सारे आरोप-प्रत्यारोप के बाद तलाक लेने की कगार तक पहुंचने के बाद चारु और राजीव ने इसे संभाल लिया था। जब प्रशंसकों को लगा कि उनके जीवन में चीजें बेहतर हो गई हैं, तो उनकी शादी में परेशानी की खबरें फिर से इंटरनेट पर छा गईं।

charu

(ये भी पढ़ें : शालिनी तलवार से तलाक के बाद हनी सिंह एक्ट्रेस टीना थडानी को कर रहे हैं डेट, नेटिजंस ने किया दावा)

एक मां अपने बच्चे के लिए बहुत कुछ करती है और चारु की ताजा पोस्ट इसका उदाहरण है। बिंदास मां ने 20 अक्टूबर 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से अस्पताल के कमरे से अपनी बेटी ज़ियाना की झलकियां साझा कीं। तस्वीरों में हम चारु को अपनी बेटी ज़ियाना को गले लगाते हुए देख सकते हैं, जो थोड़ी कमजोर लग रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी को बहादुरी दिखाने के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, "हाय मेरी इंस्टाग्राम फैमिली, आज तीन दिनों के बाद मेरी जान मेरी छोटी ज़ियाना बेहतर महसूस कर रही है। दो दिन पहले उसे डेंगू हुआ था और मुझे अपनी नन्ही परी पर बहुत गर्व है। वह मेरी बहादुर बच्ची है। उसके लिए पिछला कुछ समय बेहद मुश्किल था, लेकिन अब वह ठीक हो रही है। स्पर्श अस्पताल भीलवाड़ा और डॉक्टर अतुल हेदा को बहुत-बहुत धन्यवाद। स्पर्श अस्पताल के पूरे स्टाफ को धन्यवाद, उन्होंने वास्तव में ज़ियाना की अच्छी देखभाल की। ​​वास्तव में डॉक्टर देवदूत हैं।”

charu

charu

charu

वहीं, राजीव सेन ने भी अपने इंस्टा हैंडल से बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''ज़ियाना को राजस्थान में डेंगू का पता चला था, लेकिन मेरी छोटी राजकुमारी ने कड़ा संघर्ष किया और वायरस को हरा दिया और समय के साथ बेहतर हो रही है। वह एक सच्ची सेनानी है, जिस दर्द से वह गुज़री, वह कभी भी मुस्कुराना नहीं भूली। अब वापस अच्छे स्वास्थ्य के लिए डैडी की तरफ से ढेर सारा प्यार।''

rajeev

(ये भी पढ़ें : 56 साल की उम्र में एक्टर बबलू पृथ्वीराज ने रचाई शादी, 33 साल छोटी लड़की संग लिए सात फेरे)

हाल ही में, चारु ने खुलासा किया था कि राजीव ने दिल्ली जाने के बाद उन्हें अपने इंस्टाग्राम से ब्लॉक कर दिया था। जिसके बाद 'बॉलीवुडशादीज डॉट कॉम' से एक्सक्लूसिव बातचीत में राजीव ने इसे झूठ बताया। उन्होंने यह भी कहा कि चारु एक ड्रामा क्वीन हैं। साथ ही बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि चारु को अपने मानसिक स्वास्थ्य की जांच के लिए एक अच्छे डॉक्टर की जरूरत है। उन्होंने कहा था, "क्या कोई कृपया चारु के मानसिक स्वास्थ्य के लिए एक अच्छा डॉक्टर ढूंढ सकता है, उन्हें एक की सख्त जरूरत है।"

charu

जब हमने राजीव से पूछा था कि चारु के हालिया बयानों पर उनकी क्या राय है, तो उन्होंने कहा था कि वह एक ड्रामा क्वीन हैं। राजीव ने कहा था कि वह फिर से झूठ बोल रही हैं और उन्होंने चारु को ब्लॉक नहीं किया था। उन्होंने मीडिया में ब्लॉक करने की बात करना भी बेहद बचकाना बताया था। राजीव ने कहा था, "ड्रामा क्वीन फिर से ड्रामा कर रही है। मैंने उन्हें कभी ब्लॉक नहीं किया है। साथ ही यह बताना चाहता हूं कि मीडिया को ब्लॉक करने आदि के बारे में बताना चारु की बेहद बचकानी बात है, यहां तक ​​कि बच्चे भी ऐसा नहीं करेंगे, मुझे यकीन है कि और भी कई तरीके हैं। सुर्खियों में रहने के लिए सकारात्मक रूप से ध्यान आकर्षित करें न कि नकारात्मक रूप से।"

Charu Asopa

(ये भी पढ़ें : ट्विंकल खन्ना की भांजी नाओमिका सारन अपनी 'नानी' डिंपल कपाड़िया की तरह हैं बेहद खूबसूरत)

खैर, हमें उम्मीद है कि ज़ियाना जल्द ही ठीक हो जाएंगी।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.