चारु असोपा ने अपनी मां नीलम के बर्थडे पर शेयर की संगीत सेरेमनी की अनदेखी फोटो, लिखा भावुक नोट

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने अपनी मां नीलम असोपा के बर्थडे पर उनके संग अपनी संगीत सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

चारु असोपा ने अपनी मां नीलम के बर्थडे पर शेयर की संगीत सेरेमनी की अनदेखी फोटो, लिखा भावुक नोट

मां-बेटी का रिश्ता दुनिया के सबसे अनमोल रिश्तों में से एक है, दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद ही अनोखी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। दोनों अपने हर सुख-दुख को एक-दूसरे के साथ साझा करती हैं। ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी व टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनकी मां नीलम असोपा (Neelam Asopa) के बीच भी है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी मां के बर्थडे के खास मौके पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, चारु असोपा ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से 20 जून 2019 को गोवा के बीच पर डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जिसके बाद उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। लेकिन शादी के एक साल के अंदर ही दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं। 16 जून 2020 को कपल की शादी को एक साल पूरा हुआ था, लेकिन दोनों में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर न तो एक-दूसरे को विश किया और न ही कोई इससे जुड़ी पोस्ट शेयर की थी। हालांकि, धीरे-धीरे अब कपल ने परिपक्वता के साथ अपने रिश्तों में आई दरारों को भर दिया है। सब कुछ ठीक हो जाने के बाद दोनों ने अपनी एनिवर्सरी के 3 महीने बाद अपनी शादी की सालगिरह भी सेलिब्रेट की थी। ‘ईटाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में राजीव से अपने रिश्तों को लेकर चारु ने बताया था, “हर मैरिज कुछ उतार-चढ़ाव से गुजरती है। राजीव और मैं अभी हैप्पी स्पेस में हैं।'' फिलहाल, अब दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक चल रहा है। (ये भी पढ़ें- दूसरे बेबी के जन्म के बाद सैफ और करीना ने खरीदी रॉयल कार, कीमत इतनी कि बन जाए आलीशान घर)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज। दरअसल, 10 मार्च 2021 को अपनी मां नीलम असोपा के बर्थडे के खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई पहली तस्वीर चारु असोपा के संगीत सेरेमनी की है, इस तस्वीर में चारु अपनी मां को बाहों में कस​कर पकड़े हुए देखी जा सकती हैं। हालांकि, इस फोटो में एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिख रहा है। वहीं, दूसरी फोटो में एक्ट्रेस की मां कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। (ये भी पढ़ें: जब अनुष्का शर्मा को अकेले छोड़कर भाग गए थे विराट कोहली, गुस्से में एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन)

इसे शेयर करते हुए चारु असोपा ने कैप्शन में लिखा है, ''भगवान सब जगह नहीं हो सकते थे इसलिए उन्होंने मां को बनाया। वो किस्मत वाले होते हैं जिनके पास मां होती है। हैप्पी बर्थडे मम्मा, आई लव यू।'' इस पोस्ट पर फैंस कमेंट के जरिए एक्ट्रेस की मां को बर्थडे विश कर रहे हैं।

इसके पहले, अपने पापा अशोक असोपा के बर्थडे पर चारु असोपा ने एक फोटो शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया था। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के पिता ने उन्हें अपनी गोद में ले रखा है और वह मुस्कराते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर से बेटी-पिता की स्पेशल बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए चारु ने अपने पिता के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा था। चारु ने लिखा था, ‘थैंक्यू हर उस शांतिपूर्वक बलिदान और दिन-रात की उस कड़ी मेहनत के लिए, जिसे आपने हमारी जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए किया। थैंक्यू हमेशा मुझे हिम्मत देने के लिए और मुझ पर भरोसा करने के लिए। आप दुनिया के बेस्ट सपोर्टिव और फ्रेंडली डैड हो। आई लव यू, हैप्पी बर्थडे पापा। @ashokkumarasopa’। (ये भी पढ़ें: पटौदी फार्महाउस में बेटी इनाया संग घूमती दिखीं सोहा अली खान, देखें मां-बेटी की क्यूट बान्डिंग की झलक)

बता दें कि, चारु कई टीवी शोज जैसे ‘मेरे अंगने में’, ‘कर्मा संगिनी’, ‘लाडो 2’ और ‘देवों के देव..महादेव’ में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल, चारु असोपा अपने लविंग हसबैंड राजीव सेन के साथ अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा अपनी मां के बर्थडे पर शेयर की गई संगीत सेरेमनी की तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- asopacharu)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.