कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने मंगेतर त्रिवेणी बर्मन संग बताया अपना वेडिंग प्लान

फेमस कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने मंगेतर त्रिवेणी बर्मन के साथ अपनी शादी के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने मंगेतर त्रिवेणी बर्मन संग बताया अपना वेडिंग प्लान

लोकप्रिय कोरियोग्राफर तुषार कालिया (Tushar Kalia) फिल्म इंडस्ट्री के एक फेमस डांसर हैं और उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि वह अपने डांस स्टाइल के साथ प्रयोग करने के लिए काफी पॉपुलर हैं। कोरियोग्राफर ने अपने जीवन के प्यार त्रिवेणी बर्मन से इस साल की शुरुआत में मई में सगाई की थी और तब से उनके विशाल प्रशंसक जोड़े की शादी के दिनों की गिनती कर रहे हैं। अब तुषार ने अपने वेडिंग प्लान के बारे में बात की है।  

Choreographer Tushar Kalia

हालांकि, अब हाल ही में एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में तुषार ने त्रिवेणी बर्मन के साथ अपनी शादी की कुछ डिटेल्स शेयर की हैं। कोरियोग्राफर ने यह भी खुलासा किया कि, कैसे उनकी मंगेतर ने उनके सगाई समारोह के कुछ ही हफ्तों बाद रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में भाग लेने के उनके फैसले पर प्रतिक्रिया दी थी।

tushar kalia

(ये भी पढ़ें- प्रीति जिंटा ने ऐश्वर्या-रानी मुखर्जी और करीना संग शेयर की सेल्फी, वर्षों बाद साथ दिखीं एक्ट्रेसेस

'पिंकविला' को दिए एक साक्षात्कार में तुषार कालिया ने त्रिवेणी बर्मन के साथ सगाई के तुरंत बाद रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के आगामी सीजन 12 में भाग लेने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए साझा किया कि, उनसे अधिक, यह त्रिवेणी का निर्णय था और कोरियोग्राफर ने अपने प्रोफेशन में उन्हें समझने और उनका सपोर्ट करने के लिए अपनी प्रेमिका की बहुत प्रशंसा की। तुषार ने त्रिवेणी के साथ अपनी शादी के बारे में भी जानकारी साझा की और स्वीकार किया कि, वह जल्द ही अपनी शादी के बारे में एक बड़े अपडेट की घोषणा करने जा रहे हैं। 

tushar kalia

कोरियोग्राफर ने कहा, "हां, लेकिन बात यह है कि, वह बहुत सहायक हैं और उन्होंने जोर देकर कहा कि, आपको शो करना चाहिए। मैंने उनसे इसकी टाइमलाइन के बारे में बताया, लेकिन वह बहुत सहायक, देखभाल करने वाली हैं तो उन्होंने कहा कि, आपको शो करना चाहिए। वह मेरा सपोर्ट कर रही हैं और मुझे पता है कि, वह बहुत शांत हैं। जब वह शांत होती हैं, तो मैं भी शो में बहुत शांत हूं। वह जानती हैं कि, मैं शो के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने जा रहा हूं, और यही मैं करने जा रहा हूं। नई शुरुआत के लिए हमें अपना प्यार और आशीर्वाद भेजें। जल्द ही मैं निश्चित रूप से इसकी घोषणा करने जा रहा हूं।"

tushar kalia

बता दें कि, 15 मई 2022 को कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने जीवन के प्यार त्रिवेणी बर्मन के साथ अपने सगाई समारोह से तस्वीरों की एक सीरीज साझा की थी। तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया था, क्योंकि अपने पसंदीदा कोरियोग्राफर को अपनी प्रेमिका से सगाई करते हुए देखकर तुषार के विशाल प्रशंसक बेहद खुश थे।

tushar kalia

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत के लिए BF आदिल ने दुबई में खरीदा घर और BMW, एक्ट्रेस ने रिश्ते को आगे बढ़ाने पर की बात)

सगाई समारोह के लिए कपल ने सफेद ड्रेस में ट्विनिंग की थी। एक तरफ, तुषार कालिया अपने विशेष दिन पर सफेद कुर्ता-पायजामा में हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने एक जैकेट के साथ जोड़ा था। दूसरी तरफ, उनकी मंगेतर त्रिवेणी बर्मन अपनी सफेद साड़ी में इस दुनिया से बिल्कुल हटकर लग रही थीं, जिसे उन्होंने स्ट्रैपी ब्लाउज़ के साथ पहना था। इन लुभावनी तस्वीरों के साथ तुषार ने एक शब्द का कैप्शन लिखा था, जो उनकी फीमेल फैन्डम के लाखों दिलों को तोड़ने के लिए काफी था। उन्होंने लिखा था, ''कर लिया।''

tushar kalia

tushar kalia

(ये भी पढ़ें- क्या जन्नत ज़ुबैर रहमानी को डेट कर रहे हैं ​​फैसल शेख, जानें सोशल मीडिया स्टार ने क्या कहा?)

खैर, हम तुषार कालिया और त्रिवेणी बर्मन को उनके वेडिंग आउटफिट में देखने का इंतजार कर रहे हैं। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.