चंकी पांडे और उनकी वाइफ भावना ने अपनी 23वीं मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर कीं पुरानी तस्वीरें

अभिनेता चंकी पांडे ने 17 जनवरी 2021 को अपनी शादी की 23वीं सालगिरह मनाई। इस खास मौके पर वो और उनकी पत्नी भावना पांडे ने सोशल मीडिया पर कई थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

चंकी पांडे और उनकी वाइफ भावना ने अपनी 23वीं मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर कीं पुरानी तस्वीरें

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) और उनकी पत्नी भावना पांडे (Bhavana Pandey) ने 17 जनवरी 2021 को अपनी शादी की 23वीं सालगिरह मनाई। इस खास मौके पर कपल ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे को बधाई दी है। तो आइए आपको दिखाते हैं दोनों की पोस्ट।

साल 1987 में फिल्म 'आग ही आग' से बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले 26 सितंबर 1962 को जन्मे अभिनेता चुकी पांडे आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम हैं। वहीं, उनकी पत्नी भावना एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। एक्टर ने भावना से 17 जनवरी 1998 में शादी रचाई थी। कपल की शादी को 17 जनवरी 2021 को 23 साल पूरे हो गए। इस खास मौके पर दोनों ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो शेयर करके एक-दूसरे को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी है। (ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने बेटी के जन्म के बाद बदला अपना ट्विटर बायो, खुद को बताया एक जिम्मेदार पिता)

चंकी पांडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी भावना के साथ तीन पुरानी तस्वीरें शेयर कीं। शेयर की गई ये तीनों फोटोज अलग-अलग जगहों और अलग-अलग समय की हैं। फोटोज में कपल बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''मेरे दिल की रानी को शादी की सालगिरह मुबारक हो। 23 साल और आगे गिन रहा हूं।'' 

वहीं, भावना पांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति चंकी पांडे के साथ चार पुरानी तस्वीरें शेयर कीं। इन फोटोज में कपल एक-दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देता हुआ दिखाई दे रहा है। (ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल ने फैंस को बताई अपनी लव स्टोरी, शेयर कीं पति गौतम संग दोस्ती से लेकर शादी तक की फोटोज)

इसे शेयर कते हुए उन्होंने लिखा, 'शादी की सालगिरह मुबारक हो पतिदेव और मेरे सबसे अच्छे दोस्त।' भावना पांडे ने लॉफिंग इमोजी बनाते हुए लिखा, 'अच्छी बन रही हूं, चूंकि आज हम साथ नहीं हैं।'

कॉस्ट्यूम डिजाइनर भावना पांडे सोशल मीडिया पर बहुत कम ही एक्टिव रहती हैं। वह अपने पति चंकी पांडे के बिजनेस और फिल्मों में सहयोग करती हैं। चंकी और भावना के दो बेटियां है। बड़ी बेटी अनन्या पांडे फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं और छोटी बेटी रिसा पांडे अभी हाईस्कूल में हैं। भावना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अनन्या पांडे उनकी हनीमून बेबी हैं। (ये भी पढ़ें- नताशा स्टेनकोविच ने अपने ससुर को किया याद, शेयर कीं बेटे अगस्त्य के साथ की तस्वीरें व वीडियो)

अनन्या पांडे ने पापा चंकी पांडे को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि, 'मैंने पापा के करियर को देखकर ही सीखा है और आगे भी मैं अपने पापा से ही सीखती रहूंगी।' अनन्या ने कहा था कि पापा की सबसे अच्छी बात ये है कि चाहे उनकी फिल्म हिट हो या फिर फ्लॉप, लेकिन उन्होंने हमेशा सकारात्मक विचार ही रखे हैं। मैंने कभी भी उन्हें नकारात्मक होते हुए नहीं देखा। मेरे पिता हमेशा खुश रहने वालों में से एक हैं और वो मुझे भी यही सलाह देते हैं कि जीवन में हमेशा खुश रहना चाहिए। 

बात अगर अनन्या के वर्कफ्रंट की करें, तो उन्होंने बॉलीवुड में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म से एंट्री की थी। इसके बाद उन्होंने 'अंग्रेजी मीडियम', 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया। वहीं, उनकी हालिया फिल्म 'खाली पीली' है, जो लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई। इसमें अनन्या के अपोजिट ईशान खट्टर थे।

फिलहाल, चंकी पांडे अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश रहते हैं। तो आपको चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः चंकी पांडे, भावना पांडे)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.