टीवी एक्ट्रेस दीया चोपड़ा मेहता के घर नन्हीं परी का हुआ आगमन, यहां जानें क्या रखा गया बच्ची का नाम?

मन की आवाज प्रतिज्ञा' टीवी सीरियल में काम कर चुकीं दीया चोपड़ा (Deeya Chopra Mehta) के घर नन्हीं परी का आगमन हुआ है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दिया। आइए जानते हैं क्या रखा गया है नाम?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस दीया चोपड़ा मेहता के घर नन्हीं परी का हुआ आगमन, यहां जानें क्या रखा गया बच्ची का नाम?

'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'न आना इस देश लाडो' और 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं दीया चोपड़ा (Deeya Chopra Mehta) मां बन गई हैं। उनके घर नन्हीं परी का आगमन हुआ है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दिया।

पोस्ट शेयर करते हुए दीया ने कैप्शन में लिखा कि- 'परी आपने हमारा परिवार पूरा कर दिया।' फोटो में लिखा है कि- नई दिल्ली में 6 अप्रैल को इवान अपनी प्रिय बहन सोफिया मेहता के सुरक्षित आगमन की घोषणा करता है। अभिभावक दीया और रिची मेहता। एसेटिक ग्रैंड पैरेंट्स मंजू एंड रवि चोपड़ा। इसके अलावा भी इस पोस्ट में फैमिली मेम्बर के नाम लिखे हैं। वहीं इस पोस्ट पर अब लोगों ने बधाई देना भी शुरू कर दिया है। इस पोस्ट से साफ होता है कि 6 अप्रैल को नई दिल्ली में दीया के घर नन्हीं परी का आगमन हुआ है। जिसका नाम सोफिया मेहता रखा गया है। (ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बड़ी बात, सामने आ गई सच्चाई)  

दीया ने 10 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया था कि उनके घर में अप्रैल 2020 में बेबी आएगा। दीया चोपड़ा ने मिसेज कौशिक की पांच बहुएं, 'छन छन' जैसे शो में दर्शकों का मनोरंजन किया है।

गौरतलब है कि दीया को एक बेटा भी है इवान जिसका जन्म 5 अप्रैल 2019 में हुआ था। दीया सोशल मीडिया पर बेबी शॉवर और सेलिब्रेशन की फोटोज भी शेयर करती रहती थी। फोटोज में दीया कभी पति रिची मेहता तो कभी फ्रेंड्स के साथ पोज देती नजर आ रही थी। (ये भी पढ़ें: Video: जब खुली सड़क पर डांस करने लगीं रवीना टंडन, बेटी राशा को मुंह छिपाकर पड़ा भागना)  

दीया टीवी एक्ट्रेस और होस्ट रोशनी चोपड़ा की बहन हैं। दीया ने नवंबर 2016 में रिची मेहता से दिल्ली में शादी की थी। एक इंटरव्यू में दीया ने बताया था कि रिची ने उन्हें 500 सफेद गुलाब का बुके और इमोशनल लेटर देकर प्रपोज किया था। 

दीया पिछले 6 साल से एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं। आखिरी बार उन्हें 'मिस्टर कौशिक की पांच बहुएं' में देखा गया था। पर्सनल लाइफ को टाइम देने के लिए दीया ने बीच में ही ये टीवी सीरियल छोड़ दिया था। (ये भी पढ़ें: चारू असोपा सेन ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, पति संग प्राइवेट तस्वीरें शेयर कर हुई थीं ट्रोल)   

फिलहाल, हम मेहता परिवार के खुशहाल जीवन की कामना करते हैं और बेटी के जन्म पर ढ़ेर सारी बधाई भी देते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.