Video: जब खुली सड़क पर डांस करने लगीं रवीना टंडन, बेटी राशा को मुंह छिपाकर पड़ा भागना

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो 2017 का है, जिसमें वह फैमिली के साथ मस्ती कर रही हैं, आइए देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Video: जब खुली सड़क पर डांस करने लगीं रवीना टंडन, बेटी राशा को मुंह छिपाकर पड़ा भागना

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देश में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन लगा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी कोरोना के खौफ से इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं। लेकिन, सभी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं, साथ ही लोगों को घर से न निकलने की अपील भी कर रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो 2017 का है जिसमें वह फैमिली के साथ मस्ती कर रही हैं। इस वीडियो में रवीना अपने पति अन‌िल थडानी (Anil Thadani) और बेटी राशा (Rasha Thadani) के साथ नजर आ रही हैं। यह वी‌डियो अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी की सड़कों पर घूमने के दौरान का है। 

इस थ्रोबैक वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, "साल 2017 के वे दिन जब न्यूयॉर्क शहर की सड़कें पूरी तरह से फन और खुशियों से भरी हुई थीं। आज पूरे न्यूयॉर्क के लिए प्रार्थना करनी पड़ रही है। इंडिया, खासकर के महाराष्ट्र, इलटी, लंदन सबको प्रार्थनाओं की जरूरत है। ओम. शायद जल्द ही हम पूरी दुनिया को फिर से चमकता हुआ देख पाएंगे. इस घातक बीमारी से जिन लोगों की जिंदग‌ियां चली गईं, मैं उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं, आप सभी हमेशा हमारी प्रार्थनाओं में रहेंगे। इस वीडियो में राशा हमेशा की तरह मेरे व्यवहार से पूरी तरह से शर्मिंदा थी। अनिल और मैं उसे बहुत ज्यादा चिढ़ा रहे थे। वो भागने की कोशिश कर रही थी।"  (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

दअरसल, इस वीडियो में रवीना एक लाल रंगे के शॉर्ट वन-पीस में दिखाई दे रही हैं। जबकि उनके पति जींस पैंट और शर्ट पहने हुए हैं। बेटी ने छापेदार टॉप पर हॉट पैंट पहना हुआ है। ये तीनों न्यूयॉर्क सिटी की सड़कों पर पैदल मार्ग से गुजर रहे हैं। लेकिन अचानक रवीना अपनी बेटी के सामने डांस करने लगती हैं। पहले उनकी बेटी उन्हें ऐसा ना करने को कहती है, लेकिन रवीना उत्साह में और ज्यादा डांस करने लगती हैं। वो किसी अजनबी से भी डांस करने को कहने लगती है। इसके बाद उनकी बेटी राशा भागकर पिता अनिल थडानी के पास आकर लिपट जाती है। मानो कह रही हों कि नहीं यहां नहीं, शायद वो अपने पापा से मां को शांत कराने के लिए कहती, तब तक रवीना अनिल को भी डांस के लिए कहती हैं और अनिल भी नाचने लगते हैं। ये सब देखकर राशा वहां से तेज कदमों से कैमरे से मुंह बचाते हुए आगे की तरफ निकल जाती है। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

गौरतलब है कि राशा थडानी रवीना टंडन की छोटी बेटी हैं। इससे पहले रवीना ने पूजा टंडन और छाया टंडन को गोद लिया था। रवीना ने फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर अनिल थडानी के साथ शादी करने के बाद बेटी राशा और बेटे रणबीरवर्धन को जन्म दिया। रवीना अपने बच्चों के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। रवीना सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ मस्ती की भी तस्वीरें व वीडियो साझा करती हैं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान की ये फोटो देख चक्कर खा जाएंगे आप, अब्बू सैफ अली खान की तीसरी गर्लफ्रैंड भी हैं साथ)   

किसी जमाने में डांस सुपरस्टार थीं रवीना 

बता दें कि किसी जमाने में डांस के मामले में केवल रवीना ही थीं जो गोविंदा को टक्कर दे पाती थीं। 'टिप-टिप बरसा पानी' में उनके डांस को आज भी बॉलीवुड के सबसे इरोटिक डांस में गिना जाता है। रवीना का 'मोहरा', 'दिलवाले', 'लाडला', 'इम्तिहान', 'अंदाज़ अपना-अपना', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'आंटी नंबर 1', 'दुल्हे राजा', 'अनाड़ी नंबर 1' जैसी फिल्मों में किया गया डांस लोगों को आज भी नहीं भूलता।  वहीं बात करें वर्क फ्रंट की तो बीते सालों में उनकी 'मातृ', 'शब' दो प्रमुख फिल्में आई हैं। अब उनकी 'केजीएफ चेप्टर 2' का दर्शकों को इंतजार है। फिलहाल, आपको ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताएं, और हमारे लिए कोई सलाह हो तो भी बताएं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.