देबिना बनर्जी ने किया खुलासा- 'गर्भ में सही स्थिति में नहीं थी बेबी', बहन को देखने पहुंचीं लियाना

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने यूट्यूब चैनल पर अपनी डिलीवरी का चौथा पार्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी दोनों बेटियों की झलक दिखाई और डिलीवरी की कॉम्प्लिकेशंस के बारे में भी बात की है। आइए दिखाते

img

By Pooja Shripal Last Updated:

देबिना बनर्जी ने किया खुलासा- 'गर्भ में सही स्थिति में नहीं थी बेबी', बहन को देखने पहुंचीं लियाना

टीवी कपल देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) इन दिनों काफी खुश हैं, क्योंकि दोनों हाल ही में दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। अब उनकी दो बेटियां हैं। अपनी दूसरी बेटी को कपल 'चमत्कारिक बेबी' कहता है, क्योंकि वह हर बाधा को पार करती हुई और अपने साथ खुशियों का पिटारा लेकर उनकी जिंदगी में आई है। हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस ने अस्पताल से एक व्लॉग साझा किया और अपनी बहन से मिलने पर लियाना की प्यारी प्रतिक्रिया दिखाई।

debina

11 नवंबर 2022 को टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे प्यारी जोड़ी ने अपनी दूसरी बेटी के जन्म के बारे में खुशखबरी साझा की थी। जैसा कि उनकी दूसरी बेटी समय से पहले ही पैदा हो गई थी, तो ऐसे में उसे एनआईसीयू में भर्ती कराया गया था। हालांकि, अब वह पूरी तरह ठीक है। गुरमीत और देबिना प्यार से अपनी बेटी को 'चमत्कारी बच्ची' कहते हैं।

debina

23 नवंबर 2022 को देबिना बनर्जी ने अपने यूट्यूब हैंडल 'देबिना डिकोड्स' पर अपनी डिलीवरी का चौथा पार्ट साझा किया है। व्लॉग में उन्होंने खुलासा किया कि उनका बच्चा गर्भाशय में सही स्थिति में नहीं था। बच्चे को सही पॉजिशन में लाने के लिए डॉक्टर को उसे घुमाना पड़ा था। हालांकि, डिलीवरी के समय यह बहुत क्रिटिकल स्थिति होती है, लेकिन डॉक्टर्स ने इसे जिस तरह से संभाला, उसके लिए देबिना ने डॉक्टर्स और उनकी टीम को धन्यवाद दिया। 

debina

gurmeet

(देबिना बनर्जी ने ब्रेस्टफीडिंग पर की थी बात, कहा था- 'बेबी के NICU में रहने पर हुआ एक और चमत्कार')

वीडियो के अगले भाग में हमने देबिना को अपनी न्यूबोर्न बेबी को गोद में लिए हुए देखा। इस दौरान देबिना की बड़ी बेटी लियाना भी अपनी छोटी बहन को देखकर मुस्कुराती हुई नजर आईं। लियाना एक टी-शर्ट में प्यारी लग रही थी, जिस पर लिखा था "बिग सिस्टर।"

lianna

इससे पहले, व्लॉग के तीसरे पार्ट में देबिना ने खुलासा किया था कि उनके पति गुरमीत चौधरी ने ही अपनी बेटी की गर्भनाल को काटा था, लेकिन ऐसा करते वक्त उनके हाथ कांप रहे थे। जब न्यू पैरेंट्स ने अपनी बेटी को पहली बार गोद में लिया, तो वे दोनों काफी भावुक हो गए थे। यह वास्तव में कपल के लिए सबसे यादगार पल था। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

gurmeet

फिलहाल, आपको देबिना का यह व्लॉग कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.