कान्स 2022: दीपिका पादुकोण ने पहना 44,800,000 रुपए का अनोखा हार, लगीं बेहद आकर्षक

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022’ के अपने लेटेस्ट लुक में बेहद महंगा हार पहनकर पूरी लाइमलाइट बटोर ली। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कान्स 2022: दीपिका पादुकोण ने पहना 44,800,000 रुपए का अनोखा हार, लगीं बेहद आकर्षक

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का फैशन गेम हमेशा सुर्खियों में रहता है। एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट से लेकर कैजुअल आउटिंग तक हर जगह अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों के होश उड़ाए हैं। यही वजह है कि, वह फ्रांस में आयोजित 75वें ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022’ में बतौर जूरी में से एक हैं और भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए वह अपने कमाल के फैशन सेंस से लोगों को हैरान कर रही हैं।

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण ने ‘कान्स 2022’ के पहले दिन अपने लुक से खूब लाइमलाइट चुराई थी। उन्होंने प्रसिद्ध भारतीय डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के ट्रॉपिक ऑफ़ कलकत्ता के कलेक्शन से एक ग्रीन पैंट और प्रिंटेड शर्ट पहनी थी। इसके साथ उन्होंने सब्यसाची की हैवी ज्वेलरी पहनी थी, जिसमें एक महारानी नेकलेस और इयररिंग्स शामिल थे। वह अपने इंडो-वेस्टर्न लुक में बेहद आकर्षक लग रही थीं।

(ये भी पढ़ें- कान्स 2022: हिना खान ने पहना 2 लाख रुपए का ड्रेप्ड टॉप और प्लीटेड स्कर्ट, दिखीं बेहद सुंदर)

Deepika Padukone with Cannes 2022 juries

Deepika Padukone

Deepika Padukone

वहीं, ‘कान्स 2022’ के लेटेस्ट लुक में दीपिका पादुकोण को एक काले रंग की ड्रेस पहने देखा गया था, जिसमें एक प्लीटेड पेप्लम टॉप शामिल था, जिसे सीधे फिटिंग पैंट के साथ पेयर किया गया था। उनके टॉप में फुल स्लीव्स के साथ डीप वी-नेकलाइन भी थी। उन्होंने अपने लुक को मेसी बन और ग्लैम मेकअप के साथ कंप्लीट किया था, जिसमें ब्लश्ड गाल, कोहल-रिमेड आंखें और लाल लिपस्टिक शामिल थे।

Deepika Padukone

Deepika Padukone

इसके साथ ही, उन्होंने ज्वेलरी ब्रांड ‘कार्टियर’ के एक अनोखे नेकपीस को चुना था, जिसमें सफेद सोने से सजे अनोखे कटे हुए हीरे और पन्ने जड़े थे। थोड़ा शोध करने पर पता चला कि, दीपिका द्वारा पहने गए नेकपीस की कीमत 44,800,000 रुपए है। उनके नेकलेस के दोनों छोर पर जैगुआर का मुंह बना है, जो इसे अनोखा बना रहा है।

Deepika Padukone Cannes necklace cost

दीपिका पादुकोण पहली भारतीय हैं, जिन्हें फ्रेंच लग्जरी फैशन ब्रांड ‘लुइस वीटॉन’ का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में तीसरे दिन दीपिका ने इसी ब्रांड का लाल गाउन पहना था। उन्होंने अपने लुक को मेसी पोनीटेल और ग्लॉसी मेकअप के साथ टीमअप किया था। उन्होंने अपने लुक को ज्वेलरी ब्रांड ‘कार्टियर’ के डायमंड-जड़ित नेकपीस से एक्सेसराइज़ किया। ‘वोग’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्राचीन हार की कीमत लगभग 50,000 रुपए है।

Deepika Padukone Cannes look

Deepika Padukone Cannes Look

Deepika Padukone Cannes Look

Deepika Padukone Cannes necklace cost

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'कान्स 2022' में पहना 4 लाख रुपये का हॉट पिंक वैलेंटिनो पैंटसूट, दिखीं स्टनिंग)

फिलहाल, आपको दीपिका पादुकोण का ये बेहद महंगा हार कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.