मोहित रैना की दुल्हन अदिति ने मैजेंटा-गोल्डन कलर के लहंगे में जीता दिल, जानें वेडिंग डीटेल

टीवी शो 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना ने 1 जनवरी 2022 को अपनी गर्लफ्रेंड अदिति के साथ शादी रचाई। आइए आपको एक्टर की शादी के वेन्यू से लेकर वेडिंग ड्रेस तक के बारे में बताते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

मोहित रैना की दुल्हन अदिति ने मैजेंटा-गोल्डन कलर के लहंगे में जीता दिल, जानें वेडिंग डीटेल

टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' फेम अभिनेता मोहित रैना (Mohit Raina) 1 जनवरी 2022 को अपनी गर्लफ्रेंड अदिति के साथ शादी करके हमेशा के लिए उनके हो गए हैं। नए साल के पहले दिन उन्होंने अपनी शादी की रस्मों की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर दिया। हालांकि, मोहित ने अपनी पत्नी अदिति के पर्सनल डीटेल्स के बारे में अब तक कुछ खास नहीं बताया है। आइए आपको उनकी शादी के जोड़े से वेडिंग डेस्टिनेशन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

वेडिंग ड्रेस

MOHIT

मोहित और अदिति ने झील और खुले आसमान के नीचे खूबसूरत रिसॉर्ट को अपनी शादी के लिए चुना था। तस्वीरों से पता चलता है कि, यह दृश्य 'झीलों के शहर उदयपुर' का है। अपनी शादी के स्पेशल दिन दुल्हन अदिति ने मैजेंटा और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था, जिस पर मल्टीकलर के धागे से भारी कढ़ाई की गई थी। उनके लहंगे के बॉर्डर पर गोटा-पट्टी का काम हुआ था। इस लहंगे को उन्होंने हल्के ग्रीन कलर के नेट के दुपट्टे के साथ पेयर किया था, जिस पर लहंगे से मिलती-जुलती कढ़ाई की गई थी। अपने लुक को अदिति ने गोल्ड का एक चोकर सेट, सीता हार, एक बड़ा सा मांग टीका और नथ के साथ कंप्लीट किया था।

MOHIT

वहीं, दूल्हे मोहित ने आइवरी कलर की शेरवानी पहन रखी थी, जिसपर गोल्डन धागे से वर्क किया हुआ था। इस शेरवानी के साथ उन्होंने अपनी दुल्हन अदिति के दुपट्टे से मैचिंग कलर का दोशाला पहना था, जिसके बॉर्डर पर गोटा-पट्टी का काम था। दूल्हा-दुल्हन अपने कंप्लीट लुक में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। 

(ये भी पढ़ें- 10 सब्यसाची दुल्हनें, जिन्होंने शादी में पहना ऑरेंज कलर का लहंगा, ब्राइडल लुक से नहीं हटेंगी नजरें)

प्यार भरा कैप्शन

MOHIT

मोहित रैना द्वारा अपनी शादी के लिए किए गए पोस्ट और कैप्शन से पता चलता है कि, वह अदिति से कितना प्यार करते हैं और वो शादी करके बेहद खुश हैं। उन्होंने अपनी शादी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "प्यार बाधाओं को नहीं पहचानता है, यह बाधाओं को तोड़ता है, बाढ़ से छलांग लगाता है, अपने मुकाम तक पहुंचने के लिए दीवारों में प्रवेश करता है। प्यार आशा से भरा होता है। हमारे माता-पिता के आशीर्वाद के साथ अब हम दो नहीं, बल्कि एक हैं। इस नई यात्रा के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। अदिति और मोहित।" 

(ये भी पढ़ें- इन 8 दुल्हनों ने शादी में पहना मनीष मल्होत्रा ​​का डिजाइन किया गया लाल लहंगा, दिखीं बेहद सुंदर)

प्यार, साथ और विश्वास का वादा

MOHIT

शादी के दौरान मोहित और अदिति ने हाथों में हाथ डालकर पवित्र अग्नि के फेरे लिए और मिलकर कसम खाई कि, वह एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार और विश्वास कभी कम नहीं होने देंगे और ऐसे ही एक-दूसरे का जीवन भर साथ निभाएंगे। मोहित रैना और अदिति को करण जौहर, मृणाल ठाकुर, सचिन श्रॉफ जैसे कई अन्य हस्तियों ने शादी की बधाई दी है। 

(ये भी पढ़ें- NRI ईसाई दुल्हन ने अपनी हिंदू शादी में पहना सब्यसाची का लहंगा, मिनिमल लुक में दिखीं खूबसूरत)

फिलहाल, हम भी मोहित और अदिति को उनकी शादी के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो, आपको ये जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.