सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार, दादा धर्मेंद्र ने किया ऐलान

अभिनेता धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल राजवीर बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं। इस बात की पुष्टि खुद धर्मेंद्र ने की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार, दादा धर्मेंद्र ने किया ऐलान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर फैमिली देओल फैमिली से अब एक और नया सितारा हिंदी सिनेमा में डेब्यू को तैयार है। वो हैं धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते और सनी देओल (Sunny Deol) के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajvir Deol)। राजवीर के डेब्यू का ऐलान उनके दादा धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया के ज़रिए किया। वहीं, इस खबर को राजवीर के पापा सनी देओल, भाई करण देओल और चाचा बॉबी देओल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले तो ये जान लीजिए कि, धर्मेंद्र ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की हैं। पहली उन्होंने महज 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से साल 1957 में अरेंज्ड मैरिज की थी। प्रकाश कौर से धर्मेंद्र को चार बच्चे हुए, जिनका नाम सनी देओल, बॉबी देओल, अजिता देओल और विजेता देओल है। वहीं, साल 1980 में उन्होंने अपनी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से शादी रचाई थी। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं, जिनका नाम ईशा और अहाना देओल है।

धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल की शादी पूजा देओल से हुई है। इनके दो बेटे हैं करण और राजवीर। जहां करण ने साल 2019 में फ़िल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं, अब राजवीर एक लव स्टोरी के जरिए इंडस्ट्री में अपने पैर रखने को तैयार हैं। (ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ भाई टोनी के लिए घर पर बनवा रहीं क्रिकेट पिच, वीडियो शेयर कर पूछा गिफ्ट कैसा है?)

राजवीर राजश्री फ़िल्म्स बैनर तले बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। ख़ास बात यह है कि इस फ़िल्म में अविनाश बड़जात्या भी बॉलीवुड में निर्देशकीय पारी शुरू कर रहे हैं। अविनाश, सूरज बड़जात्या के छोटे बेटे हैं। धर्मेंद्र ने इस ख़बर को सोशल मीडिया में राजवीर की एक तस्वीर के साथ शेयर करते हुए लिखा- 'डेब्यूटेंट डायरेक्टर अविनाश बड़जात्या के साथ अपने पोते राजवीर देओल को सिनेमा की दुनिया से परिचय करवा रहा हूं। आप सभी से विनम्र प्रार्थना है कि इन दोनों बच्चों को अपना प्यार और स्नेह प्रदान करें। शुभकामनाएं और दुआएं।' 

Dharmendra

 

छोटे बेटे के डेब्यू पर एक्साइटेड सनी देओल ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरा बेटा राजवीर बतौर एक्टर अपनी यात्रा शुरू कर रहा है। राजश्री प्रोडक्शंस ने राजवीर देओल और अविनाश बड़जात्या के साथ एक आधुनिक लव स्टोरी का एलान किया है। एक ख़ूबसूरत यात्रा शुरू होने वाली है।' (ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली पर लगाए 'बर्बाद' कर देने के आरोप, तो पति ने दिया ये जवाब)

वहीं, राजवीर के अंकल बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर उनके बॉलीवुड डेब्यू का स्वागत करते हुए लिखा, 'अपने सपने पूरा करने के रास्ते पर। राजश्री प्रोडक्शंस, राजवीर देओल और अविनाश बड़जात्या एक ज़बरदस्त प्रेम कहानी के लिए साथ आये हैं। एक ख़ूबसूरत सफ़र शुरू होने वाला है।'

Rajveer Deol

राजवीर के बड़े भाई करण ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'सिनेमा की दुनिया में एक शानदार सफ़र शुरू होने वाला है। भाई, बहुत शुभकामनाएं। ख़ूब सफलता मिले। फ़िल्मों में स्वागत है। पूरा दम लगा देना।' इन पोस्ट के सामने आने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी राजवीर को बधाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें- क्या फिर से प्रेग्नेंट हैं माही विज, फैन के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब)

Karan Deol

फिलहाल, अब लोग सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर के डेब्यू​ फिल्म का इंतजार ​कर रहे हैं। तो क्या आप भी राजवीर को बड़े बैनर पर देखने को एक्साइटेड हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.