जब बिना 'अंडर​वियर' के ही सेट पर पहुंच गए थे बॉबी देओल, पिता धर्मेंद्र ने 'बिग बॉस' में किया खुलासा

'बिग बॉस' के न्यू ईयर एपिसोड में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने बेटे बॉबी देओल के बचपन से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

जब बिना 'अंडर​वियर' के ही सेट पर पहुंच गए थे बॉबी देओल, पिता धर्मेंद्र ने 'बिग बॉस' में किया खुलासा

टीवी का फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' अपने फिनाले वीक की ओर बढ़ रहा है। इस बीच 1 जनवरी 2022 के न्यू ईयर सेलिब्रेशन एपिसोड में बॉलीवुड के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शो में शिरकत की थी। शो में अभिनेता धर्मेंद्र के साथ फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) भी आई थीं और उन्होंने लोगों को खूब एंटरटेन किया। धर्मेंद्र ने भी सलमान खान के साथ शो में खूब मस्ती की और उसके बाद वह घरवालों से रूबरू हुए। 

DHARMENDRA

शो के इस स्पेशल एपिसोड में भारती सिंह ने लोगों को खूब हंसाया। उन्होंने घरवालों को बताया कि, सलमान ने 'नागिन 6' को प्रमोट करने से इनकार किया था, इसलिए उन्हें सांप ने काटा। आगे इस पर विस्तार से बात करते हुए सलमान ने पूरा किस्सा बताया। उन्होंने कहा "बच्चों के कमरे से सांप को बाहर निकालते समय मुझे उस दिन तीन बार सांप ने डंसा था।" भारती इस पर चुटकी लेते हुए आगे बताती हैं कि, सांप ने सलमान को लव बाइट दिया था। इसी बीच धर्मेंद्र मजाक करते हुए कहते हैं, "वो सांप नहीं, जरूर वो संपनी होगी।" ये सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं।

(ये भी पढ़ें- 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना ने GF अदिति संग रचाई शादी, वेडिंग फोटोज आईं सामने)

'बिग बॉस' के इस स्पेशल एपिसोड मे धर्मेंद्र ने सलमान के रिक्वेस्ट पर अपने सुपरहिट फिल्म 'शोले' का एक सीन रिक्रिएट किया था। इसी बीच धर्मेंद्र ने फिल्म 'शोले' से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सुनाया। धर्मेंद्र इस किस्से के बारे में बताते हुए कहते हैं, "'शोले' फिल्म के लिए मेरे बचपन के रोल की शूटिंग के लिए एक बच्चे की जरूरत थी। मेरे पास बच्चा था, जो बिल्कुल मेरे बचपन के रोल के लिए परफेक्ट था और वो बॉबी देओल थे। उस समय वह छोटे थे। बॉबी देओल को पहनने के लिए एक ड्रेस सिल कर दी गई थी, लेकिन बॉबी देओल बिना टाइट्स (अंडरवियर) के ही ड्रेस पहनकर आ गए थे।"

dharmendra

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने पति शाहिद और बच्चों मीशा व जैन संग 2021 की यादों से भरा वीडियो किया शेयर)

आपको मालूम हो कि, धर्मेंद्र अपने दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के बहुत करीब हैं। पिता-पुत्र की इस जोड़ी को कई बार साथ में दर्शकों को एंटरटेन करते देखा गया है। धर्मेंद्र इससे पहले भी 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' जैसे कई रियलिटी शो में गेस्ट के तौर पर शिरकत कर चुके हैं। वो जिस भी शो में गेस्ट बनकर जाते हैं, शो का महौल बेहद खुशनुमा हो जाता है। 

dharmendra

धर्मेंद्र 86 साल की उम्र में भी खुद को फिट रखते हैं। धर्मेंद्र ने 1957 में प्रकाश कौर से पहली शादी की थी, जिनसे एक्टर को बड़े बेटे सनी देओल और छोटे बेटे बॉबी देओल और दो बेटियां अजीता व विजीता हैं। इसके बाद धर्मेंद्र ने साल 1979 में अपने से 13 साल छोटी एक्ट्रेस हेमा मालिनी से शादी की थी। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं, जिनका नाम ईशा देओल और अहाना देओल है। 

dharmendra

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या संग सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, तस्वीर शेयर कर दी बधाई)

फिलहाल, 'बिग बॉस 15' के इस स्पेशल एपिसोड के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.