ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या संग सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, तस्वीर शेयर कर दी बधाई

न्यू ईयर के खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टा हैंडल पर बेटी आराध्या के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए सभी को नए साल की बधाई दी है। आइए आपको वो तस्वीर दिखाते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या संग सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, तस्वीर शेयर कर दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक हैं। शादी के लगभग 13 साल बाद भी दोनों के बीच वैसा ही प्यार देखने को मिलता है। ऐश्वर्या और अभिषेक की एक बेटी है, जिनका नाम उन्होंने आराध्या बच्चन रखा है। दोनों अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं। खासकर ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं, जो उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में साफ झलकता है। न्यू ईयर के खास मौके पर भी एक्ट्रेस ने अपने आ​धिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटी आराध्या के साथ तस्वीर शेयर की है। आइए आपको वो तस्वीर दिखाते हैं।

abhishek bachchan

दरअसल, अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1 जनवरी 2022 को न्यू ईयर के खास मौके पर अपनी बेटी आराध्या के साथ एक प्यारी सेल्फी शेयर की है। तस्वीर में आराध्या अपने हाथ से दिल का आकार बनाती हुई दिख रही हैं। ऐश्वर्या ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "आप सभी को ढेर सारे प्यार, शांति, अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के साथ नए साल की ढेरों शुभकामनाएं।"

aishwarya rai

(ये भी पढ़ें- 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना ने GF अदिति संग रचाई शादी, वेडिंग फोटोज आईं सामने)

ऐश्वर्या राय ने 25 दिसंबर 2021 को क्रिसमस के खास मौके पर भी बेटी आराध्या बच्चन के साथ दो तस्वीरें शेयर की थीं। इन दोनों तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ रेड कलर के ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। आराध्या ने तस्वीरों मे विक्ट्री का सिंबल बनाया हुआ है। इन फोटोज को शेयर करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने सभी को क्रिसमस की बधाई दी थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''आप सभी को मेरी क्रिसमस, ढेर सारा प्यार, शांति, अच्छा स्वास्थ्य और खुशी, भगवान के आशीर्वाद की कामना करती हूं।''

aishwarya rai

aishwarya rai

सिल्वर स्क्रीन पर ऐश्वर्या आखिरी बार 2018 की फिल्म 'फन्ने खां' में दिखी थीं, उन्होंने एक्टर्स अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर किया था। हालांकि, ऐश्वर्या जल्द मणि रत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' में दिखेंगी। ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जो कल्कि कृष्णमूर्ति के लोकप्रिय ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है। ऐश्वर्या पिछले 11 सालों में कुछ ही फिल्मों में नजर आई हैं।

aishwarya rai

(ये भी पढ़ें- करीना ने ननद सोहा की फैमिली संग मनाया न्यू ईयर, पार्टी एंजॉय करते दिखे पति सैफ और बेटे तैमूर)

हाल ही में, आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बेटी अराध्या की पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए पत्नी ऐश्वर्या का धन्यवाद देते हुए कहा था “यह जानकर कि, मेरी पत्नी आराध्या के साथ है, मैं निश्चिंत रहता हूं। उन्होंने मुझे अनुमति दी है और मैं कहता हूं कि, अनुमति दी है, क्योंकि यह सही है - उन्होंने मुझे अनुमति दी और कहा कि, तुम काम करो, मैं आराध्या का ख्याल रखूंगी। तो ही मैं बाहर जाता हूं, मुझे स्वतंत्रता मिली है कि, मैं स्वतंत्र रूप से प्रदर्शन कर सकूं और यह एक सच्चाई है।"

aishwarya rai

(ये भी पढ़ें- श्रद्धा आर्या ने मालदीव में मनाया न्यू ईयर, पति संग शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें)

फिलहाल, आपको एक्ट्रेस द्वारा न्यू ईयर पर शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.