सौतेली बेटी समायरा संग मालदीव के समुद्र में मस्ती करती दिखीं दीया मिर्जा, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस दीया मिर्जा मालदीव में अपने पति वैभव रेखी के साथ हनीमून एंजॉय कर रही हैं। यहां से एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने सौतेली बेटी समायरा के साथ नजर आ रही हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सौतेली बेटी समायरा संग मालदीव के समुद्र में मस्ती करती दिखीं दीया मिर्जा, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने 15 फरवरी 2021 को बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ मुंबई में शादी रचाई थी। कपल की शादी में महज परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। वहीं, अब दीया अपने लविंग हसबैंड वैभव रेखी के साथ मालदीव में अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं। इस दौरान दीया के साथ उनकी सौतेली बेटी समायरा भी मौजूद हैं। दीया और समायरा एक-दूसरे से साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर कर दिखाई हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दीया ने फैंस को मालदीव की डॉलफिन दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें व वीडियो।

dia mirza

पहले ये जान लीजिए कि, फिल्म निर्माता साहिल सांघा से तलाक लेने के बाद साल 2020 में दीया तलाकशुदा और एक बेटी के पिता वैभव रेखी को डेट करने लगी थीं। वैभव और दीया के बीच की नजदीकियां लॉकडाउन में ही बढ़ी थीं। इतना ही नहीं, दीया वैभव के साथ उनके पाली हिल स्थित घर में रहती थीं। अपने-अपने पार्टनर से अलग होने के बाद दोनों के दिल मिले और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। वहीं, अगर वैभव रेखी की बात करें तो, उनकी शादी पहले एक योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से हुई थी। दोनों की एक बेटी समायरा भी है। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ किया रोमांटिक डांस, एक्ट्रेस ने शेयर किए वीडियोज)

dia marriage

आइए अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, दीया मिर्जा ने 27 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें व वीडियो शेयर किया है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस कैमरे के लिए अकेले पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान दीया के चेहरे पर प्यारी स्माइल है, जिसकी वजह से वह काफी सुंदर लग रही हैं। दूसरी तस्वीर में दीया ने अपना ब्रेकफास्ट वेन्यू दिखाया है, जो समुद्र के किनारे पर है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पानी में एक बड़ी ट्रे पर खाने के कई आइटम्स रखे हुए हैं। तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी सौतेली बेटी समायरा के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में समायरा ने एक्ट्रेस के कंधे का सहारा लिया है। इस दौरान दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। इस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि दीया और समायरा के बीच एक मजबूत रिश्ता है। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करती हैं। इसके आगे दीया ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दो डॉलफिन पानी में तैरती हुई नजर आ रही हैं। दीया द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो वाकई काफी सुंदर है। इसके बाद, एक्ट्रेस ने दो तस्वीरों में मालदीव की शाम और रात का नजारा दिखाया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो और तस्वीरें। (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन को इस नाम से बुलाते हैं बॉयफ्रेंड अली गोनी, बताया कब हुआ एक्ट्रेस के लिए प्यार का एहसास)

इन तस्वीरों व वीडियो को शेयर करते हुए दीया ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘आखिरी तक बेस्ट बचाने की बात करो!?! हमने लगभग एक घंटा डॉलफिन स्कूल में बिताया है। उस समय वहां पर एक समय में 20-30 थीं। प्राकृतिक खूबसूरत क्रिएचर को देखने का आनंद व्यक्त करने के लिए शब्द नही है। हिंद महासागर में जादू था, इस शांत पानी में हमारा समय काफी रेस्टफुल था। @Travelwithjourneylabel और @jamanafaru_maldives द्वारा हमें दिया गया प्यार, देखभाल और ध्यान अविस्मरणीय है। सच में छू गया। यह थोड़ा गंभीर लगता है कि कैसे हमारा यह दिन बीच पर यादगार हुआ है। हमारा संकल्प था कि हम दुनिया से कनेक्ट होंगे। क्या हमें इसे कम कंज्यूम करना चाहिए, कम बर्बाद करना चाहिए और प्लास्टिक को ‘नहीं’ कहना चाहिए।’ (ये भी पढ़ें: ईशा देआल ने बहन अहाना संग शेयर कीं फोटोज, सेम ड्रेस पहने जुड़वा लग रहीं दोनों बहनें)

dia

dia caption

इसके अलावा, दीया मिर्जा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी सेम यही तस्वीरें व वीडियोज शेयर किए हैं। लेकिन इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी क्यूट बेटी की सोते हुए तस्वीर भी डाली है। इस तस्वीर में समायरा का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है। लेकिन पीछे से पता चल रहा है कि समायरा सो रही हैं और उनके पापा वैभव रेखी ने उन्हें पकड़ा हुआ है।

actress

इससे पहले भी दीया मिर्जा ने मालदीव से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह समुद्र किनारे बेटी समायरा के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। पहली, दूसरी और तीसरी तस्वीर में दीया कैमरे के लिए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं, चौथी तस्वीर में वह अपनी सौतेली बेटी समायरा के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दीया व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं, तो समायरा ने डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस को पहना हुआ है। इस लुक में दोनों काफी सुंदर लग रही हैं और आखिरी तस्वीर में दीया ने मालदीव के समुद्र का नजारा दिखाया है। इन तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

dia mirza

dia and vebhav

maldive

diya mirza honeymoon

photo

  

फिलहाल, दीया मिर्जा अपने लविंग हसबैंड और बेटी समायरा के साथ मालदीव में खूब मस्ती कर रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई वीडियो व तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।   

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.