दूसरी शादी ने बदली टीवी की इन 5 अभिनेत्रियों की किस्मत, नाम जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

ये जरुरी नहीं की किसी भी इंसान को प्यार एक ही बार हो। ऐसा ही कुछ हुआ टीवी की बहुएं के साथ जिनकी पहली शादी ने भले ही उनका साथ नहीं दिया हो लेकिन दूसरी शादी में बात बन गई।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

दूसरी शादी ने बदली टीवी की इन 5 अभिनेत्रियों की किस्मत, नाम जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

प्यार हो या शादी ये रिश्ता तभी सांस लेता है जब आपसी तालमेल से एक दूसरे के प्रति समान रूप से सम्मान हो, रिश्ते की इस डोर को जितनी मजबूती से पकड़ा जाएगा प्रेम का ये धागा उतना ही मजबूत होगा लेकिन कभी-कभार ये सख्ती और मजबूती इस रिश्ते की फ़ांस बन जाती है और हालातों को बद से बत्तर होने में देर नहीं लगती। टीवी की दुनिया में भी कुछ ऐसी ही उथल-पुथल मची हुई है जब इन हसीनाओं ने अपनी रजामंदी से अपने पार्टनर से शादी तो की लेकिन रिश्ते की बढ़ती कड़वाहट के कारण ये शादी ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाई लेकिन फिर उनकी लाइफ में आया कोई ऐसा जिसने इन हसीनाओं की न केवल किस्मत बदली बल्कि आज अपनी शादीशुदा जिंदगी का भरपूर मजा ले रही हैं। 

रुपहले पर्दे की चमक में जहां आज कुछ ऐसे स्टार हैं जिन्हें अपने साथ काम करते-करते अपना हमसफर मिल गया तो कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने दोबारा शादी करके अपनी जिंदगी को खुशनुमा बना दिया। पहली शादी से हाथ लगी हताशा को दूर करने के लिए इन अभिनेत्रियों ने फूंक-फूंक कर कदम रखें लेकिन वो कहते हैं न देर लगेगी लेकिन अच्छा होगा जरूर। तो अब आपका ज्यादा समय न लेते हुए आज हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी की उन बहुओं के बारे में जिन्हें पहली शादी में मिला धोखा तो दूसरी में बन गई बात। 

 #1. दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम

(फोटो-सोशल मीडिया)

‘ससुराल सिमर का’ से घर-घर में पहचान बना चुकी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की प्रोफशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ अक्सर चर्चा में बनी रहती है। दीपिका को कहते हुए सुना गया था कि वह अपनी पहली शादी को याद नहीं करना चाहती हैं क्योंकि वह एक कठिन समय था। दीपिका कक्कड़ ने अपनी पहली शादी में उन सभी हालातों को देखा जिनके बारे में आज वो बात करना तो दूर बल्कि सुनना भी पसंद नहीं करती। दरअसल दीपिका कक्कड़ की पहली शादी साल 2013 में रौनक सैमसन से हुई थी। लेकिन दो साल के बाद ही दोनों का जनवरी 2015 में तलाक हो गया।

दोनों के रिश्ते के टूटने कभी असल वजह का तो पता नहीं चला लेकिन कहा जाता है कि शो ‘ससुराल सिमर का’ सेट पर दीपिका और शोएब की नजदीकियां एक दूसरे के दिल में घर कर चुकी थी। दोनों का प्यार परवान चढ़ा जिसके बाद से ही दीपिका और रौनक के बीच दूरियां बढ़ने लगी थीं। आखिरकार 2015 आते-आते दीपिका और रौनक ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। वहीं साल 2018 में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने एक दूसरे से शादी कर ली और आज दोनों एक दूसरे के साथ एक मजेदार जिंदगी जी रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: जब बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने थामा अपने से उम्र में छोटे साथी का हाथ, फिर हुआ कुछ ऐसा

#2. श्वेता तिवारी-अभिनव कोहली

(फोटो-सोशल मीडिया)

कसौटी जिंदगी और बेगूसराय जैसे सीरियल्स में बेशुमार पॉपुलर्टी बटोर चुकी श्वेता तिवारी को आज कौन नहीं जानता। कभी अपने फैंस को अपनी जिंदगी की कड़वी यादों से रूबरू कराते हुए तो कभी बिगबॉस जैसे बड़े टीवी रियल्टी शो को अपने नाम करते हुए। श्वेता ने कभी जिंदगी में इस बात को सोचा भी नहीं होगा कि जिससे वो इतना प्यार करेंगी वो एक दिन उनकी जिंदगी के पन्नों को यूं पलट कर रख देगा। जी हां, श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी, जिन पर उन्होंने मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाएं थे। राजा के बाद श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की। जिनसे उनका एक बेटा है। 

#3. गौतमी कपूर-राम कपूर

(फोटो-सोशल मीडिया)

टीवी की दुनिया की सबसे मशहूर जोड़ी में से एक गौतमी कपूर और राम कपूर की जोड़ी को एक परफेक्ट जोड़ी कहे तो कुछ गलत नहीं होगा। आपको बताते चलें कि ये गौतमी कपूर की पहली शादी नहीं है इससे पहले अभिनेत्री ने लेकिन गौतमी की यह पहली शादी नहीं है। जी हां, राम कपूर से  पहले गौतमी कपूर की शादी मधुर नाम के एक बड़े बिज़नेस मैन  से हुई थी जोकि ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई। दोनों के दरमियान रिश्ते बिगड़ते गए और शादी की मझदार छूटने लगी। दोनों ने अपनी रजामंदी से तलाक लिया और फिर राम कपूर से शादी की। जिसके बाद अभिनेत्री की लाइफ पूरी तरह से बदल गई और अब वो अपने पति और बच्चों के साथ काफी खुश हैं।  

#4. डिंपी गांगुली-रोहित रॉय

(फोटो-सोशल मीडिया)

राहुल महाजन के स्वयंवर में ऑनस्क्रीन आकर सभी का दिल जीतने वाली डिम्पी गांगुली काफी समय से लाइम लाइट से दूर हैं। डिम्पी उस समय चर्चा में आई थी जब उनके और राहुल महाजन के बीच की अनबन की खबरों ने मीडिया की सुर्ख़िया बढ़ाई थी। डिम्पी ने राहुल से शादी साल 2010 में एक टीवी रियल्टी शो के तहत की थी ये शादी महज पांच साल ही अपना जादू दिखा पाई फिर दोनों के रिश्ते में सब कुछ सही पहले जैसा होता हुआ नहीं दिखाई दिया। उसके बाद साल 2015 में राहुल से तलाक लेने के बाद डिम्पी ने उसी साल दुबई के उद्योगपति रोहित रॉय से शादी की थी। जिसके बाद उन्होंने साल 2016 में एक बेटी को जन्म दिया। 

ये भी पढ़ें: गुरमीत चौधरी-देबिना समेत लिव इन में रह चुकी हैं ये जोड़ियां, किसी ने लिए फेरे तो किसी का टूटा दिल

#5. तनाज ईरानी-बख्तियार ईरानी

(फोटो-सोशल मीडिया)
 

इन दिनों स्टार प्लस पर आ रहे सीरियल कहां हम कहां तुम में ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही एक्ट्रेस तनाज ईरानी इन दिनों अपने दूसरे पति के साथ एक लॉन्ग वकेशन का भरपूर मजा ले रही हैं। पारसी धर्म फॉलो करने वालीं तनाज ने बहुत कम उम्र में धर्म के खिलाफ जाकर एक्टर फरीद कुर्रम से शादी कर थी। हालांकि इस बात में कोई दोराहा नहीं की उस समय उनकी उम्र बेहद ही कम थी और महज 20 साल की उम्र में ही वो मां बन गई थीं। बच्चे के जन्म से बाद ही तनाज और फरीद के बीच में परेशानियां आने लगीं और जल्द ही इनका तलाक हो गया। तनाज ईरानी ने तलाक के बाद टीवी सीरियल में काम करना शुरू किया।

साल 2006 में तनाज की मुलाकात 'गुरुकुल' के सेट पर खुद से 8 साल छोटे एक्टर बख्तियार ईरानी से हुई। दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे में गिरफ्तार हो गए। तनाज और बख्तियार को शादी में कड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दरअसल बख्तियार की फैमिली इस शादी के खिलाफ थी। एक तो तनाज उम्र में बड़ी थीं और दूसरा तलाकशुदा भी थीं। आखिरकार बख्तियार की बहन और एक्ट्रेस डेलनाज ने फैमिली को इस शादी के लिए राजी किया ऑर्डर आज दोनों एक बेहतरीन जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं। 

टीवी इन बहुओं ने तो अपनी जिंदगी को एक और मौका दिया और आज वो अपने हमसफर के साथ अपनी जिंदगी के खुशनुमा पन्नों को लिखने में व्यस्त हैं। अगर आप भी दुनिया की इस भीड़ में अभी भी अपने हमनवा की तलाश में जुटे हैं तो जनाब, ठहरिए और रुकिए जल्दबाजी में हर बार जरुरी नहीं की किस्मत आपको दोबारा मौका दें। एक ठंडी सांस लीजिए और इत्मिनान ऐसे किसी खास का चुनाव करें जिसका साथ पल भर का नहीं बल्कि उम्र भर का हो। 

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.