दृष्टि धामी ने खुल्लम-खुल्ला लुटाया पति नीरज खेमका पर अपना प्यार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) इन दिनों अपने पति नीरज खेमका (Niraj Khemka) के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने प्रशंसकों को नव वर्ष 2020 की ढेर सारी शुभकामनाएं भेजी हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

दृष्टि धामी ने खुल्लम-खुल्ला लुटाया पति नीरज खेमका पर अपना प्यार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

प्यार की कोई हद नहीं होती प्यार बेहद होता हैं, और बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया तक तो लगता हैं कि नया साल सिर्फ और सिर्फ प्यार ही लाया हैं। तभी तो नए साल को बीते हुए 2 दिन हो गए लेकिन सितारों के सर से अभी तक न तो न्यू ईयर का जश्न उतरा है न ही प्यार की दीवानगी। कुछ सेलेब्स तो छुट्टियों का आनंद लेने के लिए विदेशी स्थानों पर गए, लेकिन कुछ लोगों ने घर पर रहने और परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने का फैसला किया। ऐसे में जब सनाया ईरानी से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी अपने हमसफर के साथ यूं क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं तो टीवी के कई सीरियल्स का हिस्सा बन चुकी एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) भी कहां पीछे रहने वाली थी। टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों अपने पति नीरज खेमका (Niraj Khemka) के साथ भरपूर छुट्टियों का मजा ले रही हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि उनका हालिया इंस्टाग्राम बयां कर रहा हैं। 

आखिरी बार ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस दृष्टि धामी वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका सोशल मीडिया ही असली गवाह हैं कि एक्ट्रेस कब क्या करती हैं। हाल ही में उनके सोशल मीडिया प्लेटफार्म से पता लगा है कि वो इस न्यू ईयर पति नीरज खेमका संग घर पर ही नए साल यानि 2020 का आगाज कर रही थी। नए साल के जश्न में दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें दृष्टि धामी पति नीरज को हग करते हुए नजर आ रही हैं। साथ ही अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए दृष्टि ने लिखा, सभी को नया साल मुबारक हो !!!  वैसे दोनों की इस तस्वीर को देखकर ये बात आज साफ़ हो गई कि दोनों कभी भी एक दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाने से कतराते नहीं हैं। (ये भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने बेटे विराजवीर को बेहद ही भावुक तरीके से किया बर्थडे विश, फैंस बोले- मां हो तो ऐसी)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस दृष्टि धामी की इस फोटो पर उनके फैन्स समेत टीवी सेलेब्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और इस जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे। एक्ट्रेस के दोस्त करणवीर बोहरा-हिना खान और नकुल मेहता ने अपनी प्रतिक्रियाओं के जरिए इस जोड़े की प्रशंसा की हैं। भले ही दृष्टि ने कुछ समय टीवी की दुनिया से दूरी बनाए राखी हो लेकिन इस बीच भी उनकी जरा सी भी फैन फॉलोविंग कम नहीं हुई हैं। इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा लीजिए कि चंद घंटो में इस तस्वीर को लाखों लोगो ने पसंद किया। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

ये कोई पहली बार नहीं हैं जब दृष्टि ने पति के लिए इस तरह प्यार जताया हो। इससे पहले उनकी छुट्टियों के दौरान की एक फोटो ने भी सोशल मीडिया पर खूब कहर बरपाया था। दृष्टि धामी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से छुट्टियों के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दृष्टि रोमांटिक अंदाज में अपने पति को किस करती हुई दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को दृष्टि ने अपने फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार, किस और गर्मियों में पागलपंती। सबसे पहले तो आप ये तस्वीर देखिए। (ये भी पढ़ें: केजीएफ स्टार यश और पत्नी राधिका ने शेयर की न्यूबॉर्न बेबी की पहली झलक, ऐसे किया फैंस को न्यू ईयर विश)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

बात करें दोनों की लव स्टोरी की तो दृष्टि धामी ने 21 फरवरी साल 2015 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नीरज खेमका से शादी कर ली। कथित तौर पर, दृष्टि धामी और नीरज खेमका पिछले छह सालों तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जाहिर है, इस जोड़ी ने अपने रिश्ते के दरमियान कई तरह के उतार-चढ़ाव देखे हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब दोनों ने खुलकर एक-दूसरे का सपोर्ट किया। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

बता दें एक्ट्रेस दृष्टि धामी (ने सीरियल 'दिल मिल गए (Dil Mil Gaye)' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'गीत-हुई सबसे पराई' और 'मधुबाला- एक इश्क एक जुनून (Madhubala)' जैसे सीरियल में लीड रोल निभाया था। (ये भी पढ़ें: अंकिता भार्गव ने शेयर की प्री डिलीवरी से जुड़ी पहली फोटो, तस्वीर देख आपका दिल भी हो जाएगा खुश)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

'मधुबाला- एक इश्क एक जुनून' से दृष्टि को घर घर में जाने जाना लगा। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.