पवित्रा पुनिया संग रिलेशनशिप पर बोले एजाज खान, बताया क्यों करते हैं एक्ट्रेस से प्यार

'बिग बॉस 14' से सुर्खियों में आए एक्टर एजाज खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी लेडीलव पवित्रा पुनिया संग रिलेशनशिप पर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पवित्रा पुनिया संग रिलेशनशिप पर बोले एजाज खान, बताया क्यों करते हैं एक्ट्रेस से प्यार

कहते हैं ‘प्यार किया नहीं जाता है, बल्कि हो जाता है’ ये कहावत बॉलीवुड और टीवी एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan) पर बखूबी फिट बैठती है। एजाज खान ने ‘बिग बॉस 14’ में आने से पहले एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं शो में किसी भी महिला के पास नहीं जाऊंगा, और ना ही किसी के साथ रोमांस करूंगा। मैं अकेला आया था और अकेला ही जाऊंगा।’ लेकिन कहते हैं ना भगवान सबके लिए सब प्लान करके रखता है। एजाज खान के साथ भी ऐसा ही हुआ। उन्हें ना चाहते हुए भी 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट रह चुकीं पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) से प्यार हो गया। हाल ही में, एजाज खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पवित्रा संग अपने रिलेशनशिप पर बातचीत की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

पहले हम दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। मोस्ट लविंग कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया पहली बार शो ‘बिग बॉस 14’ में मिले थे। आमतौर पर जब प्यार की शुरुआत होती है, तो दोस्ती होती है। लेकिन यहां उल्टा था। शुरुआत में दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। लेकिन जब कविता और एजाज की लड़ाई चरम पर थी, तब पवित्रा के दिल में एक्टर के लिए सॉफ्ट कॉर्नर आ गया था। पवित्रा के एविक्ट होने के बाद एजाज को भी एक्ट्रेस के लिए प्यार का एहसास हुआ। एजाज खान ने एक एपिसोड में पवित्रा पुनिया को नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसे पवित्रा ने एक्सेप्ट कर लिया था। अब शो खत्म होने के बाद दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें- पापा शाहिद कपूर के लिए मीशा ने बनाया टेस्टी केक, मम्मी मीरा राजपूत ने फोटो शेयर कर जताई नाराजगी)

अब आपको बताते हैं एजाज खान के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ के साथ बातचीत में जब एजाज खान से रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में जाने से पहले वाले स्टेटमेंट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘मैं अपने शब्दों को खा चुका हूं। हालांकि, मैं कहना चाहूंगा कि मैंने ये सब प्लान नहीं किया था। मुझे पवित्रा के लिए एक महीने बाद अपनी फीलिंग्स का एहसास हुआ। यहां तक कि, हम ये भी सोच रहे थे कि हम एक-दूसरे में इतना न डूबें कि अपना गेम ही भूल जाएं।’

इसके अलावा, जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अकेले रहने का स्टेटमेंट क्यों दिया था? इस पर एजाज ने कहा, ‘लॉकडाउन पीरियड ने मेरी सोच बदल दी थी। मैंने 8 महीने अकेले बिताए और तब मैंने जीवन की नाजुकता का एहसास किया। मैं 45 साल का हूं और काफी समय से सिंगल हूं। ऐसे में जब आप अकेले होते हैं, तो आप उसी लाइफस्टाइल में जीते हो। जब मैं ‘बिग बॉस’ में गया तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे अपनी लाइफ में और भी चीजें करनी हैं, लेकिन इसी बीच मेरे दिल में पवित्रा पुनिया के लिए सॉफ्ट कॉर्नर आ गया। इसलिए नहीं कि, वह बहुत खूबसूरत हैं, या मेरी देखभाल करती हैं, बल्कि मुझे लगा कि वह मेरे लिए परफेक्ट हैं।’ (ये भी पढ़ें- मामा बने मोहसिन खान, एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी गुड न्यूज)

इसके अलावा, एजाज खान ने अपने और पवित्रा के रिलेशनशिप के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उनका पवित्रा संग रिलेशनशिप कॉलेज डेटिंग जैसा लग रहा है। एक्टर ने कहा, ‘मैं एक कॉलेज किड की तरह अपने रिलेशनशिप के बारे में गा रहा हूं, लेकिन मेरे दिल में हमेशा अच्छे इरादे रहे हैं। वर्तमान समय में, हम एक कपल के तौर पर, हम फैमिलीज, कोविड-19, ‘बिग बॉस’ मोड से बाहर निकलने जैसी कई चीजों पर काम कर रहे हैं।’

आखिर में, एजाज खान ने इस साल के अपने प्लांस के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘पवित्रा अपने काम में बिजी हैं, और मैं काम के अवसर की तलाश कर रहा हूं। हम दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम बिताकर काफी खुश रहते हैं। कभी वह समझौता करती हैं, कभी मैं करता हूं। मैं एक समझदार बॉयफ्रेंड बनने की कोशिश कर रहा हूं। बहरहाल, प्यार एक खूबसूरत एहसास है, और मैं अपने प्लांस की कोई डेडलाइन नहीं रखना चाहता हूं।’ (ये भी पढ़ें- गौहर खान ने देवर अवेज दरबार को विश किया बर्थडे, शेयर कीं शादी की थ्रोबैक तस्वीरें)

फिलहाल, ये तो साफ है कि एजाज खान इस वक्त पूरी तरह पवित्रा पुनिया के प्यार में डूबे हुए हैं। तो एजाज खान के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- एजाज)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.