एकता कपूर ने अब तक क्यों नहीं की शादी, पिता जितेंद्र ने कही थी ऐसी बात

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) आज यानी 7 जून को अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। आइए इस मौके पर हम आपको बताते हैं कि एकता कपूर ने अब तक शादी क्यों नहीं की है?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एकता कपूर ने अब तक क्यों नहीं की शादी, पिता जितेंद्र ने कही थी ऐसी बात

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) आज यानी 7 जून को अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। मौजूदा समय में एकता कपूर के पास दौलत है, शोहरत है, और वह सब कुछ है- जिसकी हर किसी को ख्वाहिश होती है, लेकिन फिर भी इन्होंने आज तक शादी नहीं की है। ऐसे में एक सवाल उठता है कि सबकुछ होने के बावजूद भी एकता किस बात का इंतजार कर रही हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

एकता कपूर ने अब तक इस वजह से नहीं की शादी

एकता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह छोटी थीं तब वह जल्द से जल्द शादी करना चाहती थीं। उनका प्लान था कि वह 22 साल तक शादी कर लें। लेकिन जब वह 17 साल की थीं तब उनके पापा जितेंद्र ने उन्हें कहा था कि या तो काम करो या फिर शादी। मैं चाहता हूं कि तुम अभी काम करो। इसके बाद एकता ने काम करना शुरू कर दिया और एकता काम में इतनी व्यस्त हो गईं कि आज तक वह शादी ही नहीं कर पाईं। (ये भी पढ़ें: एकता कपूर ने बेहद अनोखे तरीके से दी बेटे रवि को जन्मदिन की बधाई, देखिए कैसे मनाया इस दिन का जश्न)  

शादी को लेकर क्या कहती हैं एकता कपूर

एक बार मुंबई मिरर से बातचीत में एकता कपूर से पूछा गया था कि- वो कब शादी कर रही हैं? इस पर एकता ने कहा कि ''मेरी शादी होगी। सल्लू भाई की शादी के दो साल बाद।'' हालांकि एकता ने सवाल का जवाब तो मजाकिया ढंग से ही दिया था, लेकिन उनके जवाब से जाहिर है कि वह भी सलमान खान की तरह अपने लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर को ढूंढ़ने में अभी टाइम लेंगी।

बता दें कि इस समय भले ही एकता कपूर को उनकी फिल्मों के चयन को लेकर आलोचना हो रही हो। लेकिन वह समय था साल जब 1995 में ज़ी टीवी पर आने वाले सीरियल 'हम पांच' से एकता कपूर ने अपनी पहचान बनाई। 1995 में शुरू हुए सफ़र ने आज एकता कपूर को टीवी की क्वीन बना दिया है। एकता 45 साल की उम्र में 40 से ज़्यादा टीवी धारावाहिक और फ़िल्मों को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। (ये भी पढ़ें: एकता कपूर ने सलमान खान से की बेटे रवि की तुलना, तस्वीर शेयर कर टीवी क्वीन ने किया इशारा)  

इनमें 'हम पांच' के आलवा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', कसौदी जिंदगी की, कहानी घर-घर की, नागिन जैसे धारावाहिकों ने भारतीय टेलीविजन की दिशा बदल दी। यही नहीं स्मृति ईरानी, साक्षी तंवर, श्वेता तिवारी, मौनी रॉय, सुशांत सिंह राजपूत, प्राची देसाई, रोनित रॉय और सुरवीन चावला तक को आज इतनी बड़ी स्टार बनाने में एकता का ही हाथ है।

सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं एकता कपूर

एकता कपूर सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। उनके बेटे का नाम रवि कपूर है। एकता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ''36 की उम्र में मैने अपने एग फ्रीज करवा दिए थे। मैं काफी समय से इस बारे में सोच रही थी, लेकिन मैं बहुत कन्फ्यूज थी कि मैं शादी करूंगी या नहीं करूंगी या बहुत लेट शादी करूंगी।' उन्होंने कहा था, 'सिंगल मदर होने के बाद मेरी पूरी लाइफ बदल गई है।'' (ये भी पढ़ें: Fruits Benefit: फैट से फिट तक की जर्नी में ये फल देंगे आपका साथ, जल्द करें अपनी डाइट में शामिल)   

तो आपको क्या लगता है एकता कपूर कब तक शादी करेंगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.