बेटे वेद से दूर होने पर घबरा गई थीं एकता कौल, पोस्ट शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

टीवी एक्ट्रेस एकता कौल ने पहली बार बेटे वेद को घर पर छोड़कर जाने की फीलिंग एक इमोशनल पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

बेटे वेद से दूर होने पर घबरा गई थीं एकता कौल, पोस्ट शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

बच्चे के जन्म के बाद काम करना न्यू मॉम्स के लिए काफी मुश्किल हो जाता है। हाल ही में, टीवी सीरियल ‘मेरे अंगने में’ फेम एक्ट्रेस एकता कौल (Ekta Kaul) काम पर जाते टाइम पहली बार अपने बेबी को अपनी मां के पास घर पर छोड़ कर गईं, जिसका अनुभव उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया है।

पोस्ट को देखने से पहले ये जान लीजिए कि, 3 जून 2020 को सुमीत व्यास और एकता कौल के जीवन में उस वक्त नई खुशी का आगमन हुआ, जब उनका घर बेटे की किलकारी से गूंज उठा था। कपल ने बेटे का नाम 'वेद' रखा है। सुमीत व्यास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "लड़का हुआ है। जिसे वेद कहकर बुलाया जाएगा। मम्मी और डैडी हर सेकेंड में बच्चे को सहला रहे हैं।" ये गुड न्यूज शेयर करते ही सुमीत और एकता को सोशल मीडिया पर बधाईयां मिलने का दौर शुरू हो गया था। (ये भी पढ़ें: दूसरी बार पिता बनने जा रहे हरभजन सिंह को लेकर वाइफ गीता बसरा ने कहा 'वह एक एक्सीलेंट फादर हैं')

अब आपको दिखाते हैं वो पोस्ट। दरअसल, 14 मार्च 2021 को एकता ने अपनी शूटिंग के समय की एक सेल्फी शेयर करते हुए बेटे वेद को पहली बार घर पर छोड़ने की फीलिंग्स शेयर कीं। एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा, “तो मैंने बदतर कंडीशन में शूटिंग की है। काफी ज्यादा बरसात में, काफी ज्यादा ठंड में, 50 डिग्री गर्मी में...तबियत खराब होने पर...इंजेक्शन और प्लास्टर के साथ भी लेकिन किसी ने मुझे कभी प्रभावित नहीं किया। मैं हमेशा एक पत्थर की तरह थी, लेकिन आज मैं पिघल गई। इतना पछतावा और इमोशनली वीक इतने सालों में पहली बार कभी महसूस नहीं हुआ।

ekta kaul

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “वेद घर पर मेरी मां के पास सेफ है और उसकी अच्छे से केयर हो रही है। वो सॉलिड फ़ूड ले रहा है और मैं भी उसको अच्छा खाना खिला रही हूं, लेकिन तथ्य ये है कि वो मुझसे काफी समय के लिए दूर है, जो मुझे हर एक सेकेंड अंदर से किल कर रहा है। उन माओं को मेरा नमन जो काम और चाइल्ड दोनों को मैनेज करती हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि मैं ये दोनों जिम्मेदारियां अच्छे तरीके से निभाउंगी। और किसी को भी अफेक्ट नहीं होगा। न मेरे काम और न ही मेरे बच्चे को।” (ये भी पढ़ें: करीना कपूर बेबी बॉय को घर छोड़कर पहुंची दोस्त के घर, तो यूजर्स बोले 'किस तरह की मां हो')

ekta kaul emotional note

इसके बाद, आज यानी 14 मार्च 2021 को एक्ट्रेस ने काम से लौटने के बाद अपने बेबी से मिलने की ख़ुशी भी फैंस के साथ शेयर की। एक्ट्रेस ने अपने बेबी बॉय का एक फनी वीडियो साझा किया, जिसमें वो अपने बेटे को किस करते हुए नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “और फिर मेरा जिगर आया और सब ठीक हो गया।”

इससे पहले, एकता ने 14 फरवरी को अपने बेटे को गोद में लिए हुए एक फोटो शेयर की थी। ये तस्वीर सनसेट की है और एक्ट्रेस कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रही हैं। वहीं, बेबी वेद अपनी मम्मी की गोदी में छुपते हुए अपनी आंखें मसल रहे हैं। इसके कैप्शन में एकता ने लिखा था, “मेरा बढ़ते हुए बेटे और ढलते हुए सूरज को लेकर जूनून।” (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट के बर्थडे पर नीतू कपूर और रिद्धिमा ने विश किया बर्थडे, बहन व मां ने भी लिखा नोट)

साल 2018 में हुई थी शादी

एकता कौल बॉलीवुड एक्टर सुमीत व्यास के साथ सितंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधी थी। सुमीत की बात करें, तो उन्होंने 'कसम से', 'वो हुए ना हमारे' जैसे टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साथ ही वह 'मेड इन चाइना', 'वीरे दी वेडिंग' व 'आरक्षण' जैसी फिल्मों और 'परमानेंट रूममेट्स', 'ट्रिपलिंग' और 'द वर्डिक्ट' जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। वहीं, एकता 'रब से सोना इश्क', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'मेरे आंगन में' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि एकता को अपने बेबी के बिना एक दिन भी गुजारना मुश्किल हो रहा है। तो आपकी एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.