गौहर खान के रुमर्ड बॉयफ्रेंड जै़द दरबार ने घुटनों पर बैठकर एक्ट्रेस को पहनाई रिंग, देखें वीडियो

टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस' सीजन-7 की विनर रह चुकी गौहर खान (Gauhar Khan) ने अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ बनाया गया एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तो चलिए देखते हैं कि आखिर इस वीडियो में क्या है?

img

By Prakash Joshi Last Updated:

गौहर खान के रुमर्ड बॉयफ्रेंड जै़द दरबार ने घुटनों पर बैठकर एक्ट्रेस को पहनाई रिंग, देखें वीडियो

टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस' सीजन-7 की विनर रह चुकी गौहर खान (Gauhar Khan) अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। अफवाहों का बाजार इस बात को लेकर काफी गर्म है कि गौहर अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं, फैंस भी ये जानने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं कि इस बात में कितनी सच्चाई है? इन सबके बीच गौहर का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है, जो खुद गौहर ने शेयर किया है। तो चलिए देखते हैं वीडियो।

ज़ैद दरबार के साथ रिलेशनशिप पर बोली गौहर खान, लाइव सेशन में कहा- 'चलो आनंद लें...'

दरअसल, गौहर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि गौहर ज़ैद से एक डायमंड रिंग की मांग करती हैं और उसके बाद ज़ैद घुटनों पर बैठकर गौहर को रिंग पहनाते हैं। ये देखकर गौहर काफी खुश होती हैं और ज़ैद को गले लगा लेती हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खबर लिखे जाने तक इसे साढ़े 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। (ये भी पढ़ें: श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत संग शेयर की फोटो, लिखा- 'भगवान, इस नुकसान को सहन करने की शक्ति दें...')

जै़द की बहन ने किया कमेंट

जैसा कि वीडियो में नजर आ रहा है कि ज़ैद अपने घुटनों पर बैठकर गौहर को रिंग पहनाते हैं। ऐसे में फैंस कमेंट करके इन दोनों को बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "बधाई हो।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये कितना प्यारा है।" इस वीडियो के कैप्शन में गौहर ने लिखा है, "ये है गाने का असर या मन की बात? जल्दी बताओ।" इस वीडियो पर जै़द की बहन अनम दरबार ने कमेंट करते हुए लिखा है, "मैं बताऊं?"

इसके अलावा गौहर ने इसी गाने पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गॉगल्स पहने और शानदार डांस करते हुए नजर आ रही हैं। साथ ही इस वीडियो में जै़द दरबार भी नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में गौहर ने लिखा है, "इस गाने में ट्रिपिंग, जैद दरबार द्वारा खास उपस्थिति।" (ये भी पढ़ें: अपारशक्ति खुराना ने शेयर की फैमिली फोटो, हिमाचल की वादियों का आनंद लेते हुए आ रहे हैं नजर)

जब बर्थडे पर की थी रिलेशन की अफवाहों पर बात

इससे पहले 25 अगस्त 2020 को गौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक 'लाइव चैट सेशन' किया था। इस सेशन में गौहर ने अपने रिलेशन की अफवाह और अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार पर बात की थी। वीडियो में गौहर को केक काटते हुए और अपने फैंस को धन्यवाद करते हुए देखा जा सकता है और फिर ज़ैद भी इस वीडियो में जुड़ते हैं और गौहर ने उनसे सवाल पूछा था कि, "लोगों को क्यों एक टैग या रिलेशनशिप स्टेटस की जरुरत होती है?" इस पर ज़ैद ने कहा था, "क्योंकि वो हमसे प्यार करते हैं। इसलिए वो प्रत्येक और हर चीज को जानना चाहते हैं।" हालांकि, गौहर (जिन्होंने अपने रिश्ते के बारे में शायद ही कभी बात की है) ने कहा, "ये ठीक है। आप अनुमान लगा सकते हैं। कुछ चीजें पर्सनल हैं। जब तक आप दो लोगों या चार लोगों या और ज्यादा लोगों को खुश देखते हैं, ये ठीक है। आइए न तो जज करें और न ही कोई टैग लगाएं। चलो आनंद लें और खुशी फैलाएं।" 

इसके अलावा गौहर खान के रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार ने इंस्टाग्राम पर गौहर संग अपनी एक तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। शेयर की गई फोटो में जैद और गोहर को नीले और वाइट कलर की आउटफिट में देखा जा सकता है। इसके कैप्शन में ज़ैद ने लिखा था, "काश मैं यहां सब कुछ लिख सकता, लेकिन मैं छोटा ही लिखूंगा और तुम्हारे सामने कम शब्दों में एक्सप्रेस करूंगा। तुम जानती हो कि तुम मेरी लिए क्या हो गौहर। हैपी बर्थडे Gau-ahar-jeous" (ये भी पढ़ें: मोहिना ने भाभी संग क्लिक की 'सोशल डिस्टेंसिंग' वाली फोटो, पति के लिए लिखा, 'आप फोन में आ जाओ...')

फिलहाल, जहां दोनों के रिलेशन की खबरों को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है, तो वहीं गौहर और ज़ैद ने अब तक अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है। तो आपको गौहर द्वारा शेयर की गई ये वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: गौहर खान)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.